गुदड़ी के लाल जननायक कर्पूरी ठाकुर के भारत रत्न सम्मान से बिहार के करोड़ों पिछड़ा, अतिपिछड़ा सम्मानित : सम्राट

55 0

*राजद ने केवल कर्पूरी का उपहास ही नहीं उड़ाया, बिहार के पिछड़ों, अतिपिछड़ों को भी ठगा

नरेन्द्र मोदी की वजह से देश के दबे-कुचले, वंचितों के सम्मान की है गारंटी

राजद-कांग्रेस ने वर्षों की कर्पूरी जी की उपेक्षा, मोदी ने सम्मानित कर पिछड़ों का जगाया है स्वाभिमान

पटना, 30.03.2024

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने आज पूर्व मुख्यमंत्री जननायक कर्पूरी ठाकुर को मरणोपरांत भारत रत्न दिए जाने पर कहा कि इससे बिहार के करोड़ों पिछड़ा, अतिपिछड़ा अपने को सम्मानित महसूस कर रहे हैं। जननायक के सम्मान से पूरा बिहार गौरवान्वित है।

श्री चौधरी ने कहा कि जिसे कोई पूछता नहीं उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूजते हैं, यह जननायक को भारत रत्न देने से प्रमाणित हो गया है। कांग्रेस और राजद ने हमेशा कर्पूरी जी की उपेक्षा की। राजद कर्पूरी जी के नाम का इस्तेमाल तो अपनी राजनीति को चमकाने के लिए करता रहा मगर उसकी फितरत हमेशा उन्हें अपमानित करने की रही।

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार और परिवारवाद में सिमटा रहने वाले राजद सुप्रीमो ने तो न केवल बार-बार कर्पूरी जी का उपहास उड़ाया बल्कि पिछड़ों,अतिपिछड़ों को भी ठगा है। बिहार का पिछड़ा-अतिपिछड़ा समाज इसके लिए राजद को कभी माफ नहीं करेगा।

श्री चौधरी ने कहा कि जिस अहंकारी, परिवारवादी कांग्रेस के खिलाफ कर्पूरी जी आजीवन लड़ते रहे, सत्ता और कुर्सी के लिए लालू यादव ने उसी कांग्रेस की गोद में बैठने में जरा भी शर्म महसूस नहीं किया।

पूरा बिहार आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कृतज्ञ है कि उन्होंने बिहार के गुदड़ी के लाल, सादगी और ईमानदारी के प्रतीक पूर्व मुख्यमंत्री जननायक कर्पूरी ठाकुर जी को मरणोपरांत “भारत रत्न” से सम्मानित किया है। मोदी की इसी गारंटी पर जनता को भरोसा है।बिहार पूरी तरह से मोदी के साथ है।

Related Post

दो दिवसीय पटना माइंड फेस्ट 22 अप्रैल से होगा शुरू

Posted by - अप्रैल 17, 2023 0
पांच आयोजनों के लिए पंजीकरण आज से शुरू…प्रत्येक प्रतियोगिता श्रेणी में शीर्ष तीन प्रतिभागियों के लिए नकद पुरस्कार…दो दिवसीय पटना…

लोकसभा चुनाव के नतीजे से पहले सीएम का दिल्ली दौरा के दौरान प्रधानमंत्री से की मुलाकात

Posted by - जून 3, 2024 0
सीएम नीतीश कुमार 2 दिनों के दिल्ली दौरे पर हैं। आज सुबह करीब 11 बजे वे प्रधानमंत्री आवास पहुंचे। उन्होंने…

राष्ट्रमंडल खेल 2022 में भारत के लिये जूडो में ब्रॉन्ज मेडल जीतने पर मुख्यमंत्री ने विजय कुमार यादव को बधाई एवं शुभकामनाएं दीं

Posted by - अगस्त 2, 2022 0
पटना,• मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने बर्मिंघम में चल रहे राष्ट्रमंडल खेल 2022 में भारत के लिये जूडो में ब्रॉन्ज…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp