गौरव राय के सहयोग से मेनका देवी और संगीता देवी को सिलाई मशीन दिया गया।

148 0

आज पटना में गौरव राय के सहयोग से मेनका देवी और संगीता देवी को सिलाई मशीन दिया गया।एक सिलाई मशीन पाणिनि तिवारी जी और दूसरा मशीन का इंतज़ाम रवि मोदी जी ने कराया। गौरव राय ने रवि मोदी और शिशुपाल को अंगवस्त्र दे कर स्वागत किया।मेनका देवी के पति की अल्पायु में निधन हो गया है और संगीता देवी के पति कैंसर से संघर्ष कर रहें हैं।

गौरव राय ने बताया की समाज को आगे आकर ऐसी महिलाओं की मदद कर उनको स्वरोज़गार के लिए मदद करना होगा।गौरव राय ने बताया की आज हम ८८ लोगों के समूह ने मिल कर आज तक 211 ज़रूरतमंदों को साइकिलें और 76 ज़रूरतमंदों के लिए सिलाई मशीनें दिया जा चुका है। महिलाएँ सिलाई सेंटर खोल कर अपने परिवार के लिए रोज़गार का सृजन कर सके यही हम सबका उद्देशय है।

इसके अलावा बच्चियों के स्वास्थ को देखते हुए 125 विद्यार्थियों और कॉलेजों में सैनिटरी पैड वेण्डिंग मशीनें बिहार के भिन्न भिन्न क्षेत्रों में अभी तक लगवाया जा चुका है।गौरव राय ने बताया की हम लोगों की जाति अलग है और हम अलग अलग स्थान से है, बहुत लोग लोग एक दूसरे से मिले भी नहीं लेकिन हमारा संकल्प एक है ज़रूरतमंदों के जीवन स्तर में बदलाव।

Related Post

नवरात्रि के पावन अवसर पर ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस कला-संस्कृति प्रकोष्ठ ने आयोजित की भजन संध्या

Posted by - अक्टूबर 21, 2023 0
मुंबई, नयी दिल्ली, पटना शक्ति स्वरूपा माँ दुर्गा की उपासना का प्रतीक शारदीय ‘नवरात्र’ के अवसर पर ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस…

मुख्यमंत्री ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर प्रदेश एवं देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनायें दी

Posted by - अगस्त 30, 2022 0
पटना 30 अगस्त 2022 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर प्रदेश एवं देशवासियों को बधाई…

प्लूरल्स पार्टी का पदाधिकारी सम्मेलन पटना में संपन्न हुआ

Posted by - सितम्बर 24, 2022 0
पटना:आज प्लूरल्स पार्टी का पदाधिकारी सम्मेलन पटना में संपन्न हुआ जिसमे पूरे बिहार से सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाग लिए। आज…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp