जयमाल के समय पटना के वार्ड पार्षद की पत्नीर हर्ष फायरिंग के दौरान लगी गोली, अस्पताल में मौत

47 0

पटना। दुखद खबर पटना के दानापुर में वार्ड पार्षद की पत्नी को हर्ष फायरिंग के दौरान लगी गोली अस्पताल में मौत । यहां सुलतानपुर में एक शादी समारोह में वरमाला रस्‍म के दौरान खुशियां अचानक मातम में बदल गईं। हर्ष फायरिंग में गोली लगने से वार्ड पार्षद की पत्‍नी गंभीर रूप से घायल हो गईं। घटना के बाद अफरातफरी मच गई। आनन-फानन में घायल महिला सन्‍नी देवी (29 वर्ष) को अस्‍पताल ले जाया गया। पटना के एक निजी अस्‍पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। बताया गया कि‍ वार्ड नंबर 15 के पार्षद सुजीत कुमार की पत्‍नी सन्‍नी देवी दानापुर के नयाटोला से शादी में शामिल होने रिश्‍तेदार के घर आई थीं। रिश्‍तेदार की बेटी की शादी होनी थी। उनकी सास भी वार्ड पार्षद हैं। देर रात बरात आई। वरमाला के दौरान हर्ष फायरिंग की जा रही थी। इस दौरान एक गोली सन्‍नी देवी को जा लगी। इसके बाद वहां कोहराम मच गया।

थानाध्‍यक्ष अजीत कुमार साहा ने बताया कि पाटलिपुत्रा के निजी अस्‍पताल के आइसीयू में इलाज चल रहा था, वहां उनकी मौत हो गई। उन्‍होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जो भी दोषी होंगे, उन्‍हें गिरफ्तार किया जायेगा।

हर्ष फायरिंग मामले में दो लोग गिरफ्तार

पुलिस ने जानकारी के बाद जांच के दौरान शादी का वीडियो फुटेज देखकर उसमें से दो लोगों को फायरिंग करते पाया. जिसे गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से दो लाइसेंसी रायफल और एक लाइसेंसी पिस्टल बरामद किया है. इनके पास से 65 पिस्टल की गोली और 100 रायफल की गोली भी बरामद किए गए. पकड़े गए सुजीत और पवन ने बताया दोनों आर्मी के जवान रह चुके हैं. शादी समरोह में हर्ष फायरिंग में दो गोली वार्ड पार्षद की पत्नी सन्नी देवी को लगी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने जानकारी के बाद जांच के दौरान शादी का वीडियो फुटेज देखकर उसमें से दो लोगों को फायरिंग करते पाया. जिसे गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से दो लाइसेंसी रायफल और एक लाइसेंसी पिस्टल बरामद किया है.

इनके पास से 65 पिस्टल की गोली और 100 रायफल की गोली भी बरामद किए गए. पकड़े गए सुजीत और पवन ने बताया दोनों आर्मी के जवान रह चुके हैं. शादी समरोह में हर्ष फायरिंग में दो गोली वार्ड पार्षद की पत्नी सन्नी देवी को लगी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Related Post

 पटना के पत्रकारनगर इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग, विधायक के भाई को मारी गोली, एक की मौत दूसरे की हालत गंभीर

Posted by - मई 31, 2022 0
PATNA: राजधानी पटना से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में मर्डर से…

12 साल के तुषार की अपहरण के बाद हत्याः 6 बहनों ने खोया अपना इकलौता भाई, परिवार में छाया मातम

Posted by - मार्च 20, 2023 0
जानकारी के मुताबिक, मामला पटना जिले के बिहटा का है। तुषार का अपहरण 16 मार्च को हुआ था। बताया जा…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp