जेपी नड्डा पर तेजस्वी ने लगाए गंभीर आरोप आरोप दिल्ली से बैग भरकर लाया जा रहा है कैश

54 0

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा मतदाताओं के बीच बांटने के लिए नई दिल्ली से नकदी से भरे पांच बैग लाए थे। 

यादव ने बुधवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि बिहार में सभी पांच लोकसभा सीटों पर शुक्रवार को मतदान होगा वहां भाजपा की हार को भांपते हुए नड्डा नई दिल्ली से नकदी से भरे पांच बैग लाए थे और इसे मतदाताओं के बीच बांटने के लिए भेजा। उन्होंने बताया कि भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रति लोगों की खराब प्रतिक्रिया से स्पष्ट तौर पर नड्डा नाराज थे। उन्होंने दावा किया कि इंडिया गठबंधन शुक्रवार को होने वाले मतदान में सभी पांच सीटों पर जीत हासिल करेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्रीय एजेंसियां भी ऐसी गतिविधियों में उन्हें अपना समर्थन दे रही हैं।

विपक्ष के नेता ने कहा, ‘हां, यह सच है और यह कोई साधारण आरोप नहीं है।’ और चुनौती दी कि इसकी जांच की जानी चाहिए। उन्होंने मंगलसूत्र के मुद्दे को लेकर भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि इंडिया गठबंधन के नेता पूछ रहे हैं कि पुलवामा पीड़तिों की पत्नियों के मंगलसूत्र खोने के लिए कौन जिम्मेदार है। यादव ने पूर्णिया लोकसभा सीट पर प्रचार के दौरान अपने बयान के संबंध में पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन और राजग के बीच सीधी लड़ाई है। 

दिलचस्प बात यह है कि राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव पूर्णिया से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं, क्योंकि राजद ने इंडिया गठबंधन के घटक दलों के बीच सीट बंटवारे के दौरान कांग्रेस के लिए यह सीट नहीं छोड़ी। पूर्णिया सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने की उम्मीद में पप्पू यादव ने हाल ही में अपनी पार्टी जन अधिकार पार्टी (जाप) का कांग्रेस में विलय कर दिया था।

राजद नेता ने कहा, ‘इंडिया गठबंधन संविधान को बचाने के लिए लड़ रहा है जबकि राजग राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) मुख्यालय, नागपुर में तैयार किए गए कानूनों को लागू करने पर आमादा है।” उन्होंने पप्पू यादव के निर्दलीय चुनाव को लेकर उन पर हमला बोला और कहा कि जो लोग इंडिया गठबंधन का समर्थन नहीं कर रहे हैं वे निश्चित रूप से भाजपा के नेतृत्व वाले राजग के साथ हैं। 

Related Post

दिल्ली शराब केसः AAP नेता संजय सिंह कोर्ट में पेश, अदालत ने ED से पूछा- मोबाइल जब्त तो कस्टडी की जरूरत क्यों?

Posted by - अक्टूबर 5, 2023 0
दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में ईडी ने आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को गुरुवार को पेश किया।…

पूरे देश के नागरिकों को पीएम मोदी का तोहफा, मुफ्त मिलेगी कोरोना वैक्सीन

Posted by - जुलाई 2, 2021 0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना टीकाकरण को लेकर आज बड़ा एलान किया. उन्होंने देश को संबोधित करते हुए कहा कि…

अवध बिहारी चौधरी ने विधानसभा में आसन किया ग्रहण, नेता प्रतिपक्ष बने विजय कुमार सिन्हा

Posted by - अगस्त 26, 2022 0
Patna:  बिहार विधानसभा में नए स्पीकर का निर्वाचन हो गया है. अवध बिहारी चौधरी को नया विधानसभा अध्यक्ष बनाया गया है.…

पटना के टीईटी अभ्यर्थियों पर लाठी चलाने वाले पटना के लठैत ADM केके सिंह पर कार्रवाई शुरू 

Posted by - सितम्बर 3, 2022 0
TET candidates जांच कमेटी ने एडीएम की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा है कि जब हाथ में तिरंगा लिए…

प्रकृति गौरव सम्मान से सम्मानित हुयी डा. नम्रता आनंद

Posted by - मार्च 27, 2023 0
डा. नम्रता आनंद को मिला प्रकृति गौरव सम्मानपटना, नयी दिल्ली, राष्ट्रीय-राजकीय सम्मान से अंलकृत समाजसेविका डा. नम्रता आनंद को राष्ट्रीय…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp