ठाकुर’ विवाद के बीच RJD से दूरी तो सीएम नीतीश से क्यों मिले आनंद मोहन, बिहार में चढ़ा सियासी पारा

69 0

बिहार के राजनीतिक गलियारे में उस समय हलचल तेज हो गई जब पूर्व बाहुबली सांसद आनंद मोहन सीएम नीतीश से मिलने पहुंच गए। आनंद मोहन के अचानक सीएम आवास पहुंचने को लेकर चर्चा का दौर शुरू हो गया। क्या लालू से नाराजगी के चलते ये घटनाक्रम हुआ है।

नीतीश कुमार से मिलने सीएम आवास पहुंचे लालू यादव तो उठे सवाल, क्या बिहार में कुछ बड़ा होने वाला है?पटना : आरजेडी के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने संसद में ‘ठाकुर का कुआं’ कविता क्या पढ़ी, बिहार में सियासी घमासान थमता ही नहीं दिख रहा। आरजेडी के विधायक चेतन आनंद और पूर्व सांसद आनंद मोहन ने इस मुद्दे पर आवाज बुलंद की। उन्होंने मनोज झा से माफी की मांग की। हालांकि, लालू यादव और तेजस्वी ने इस विवाद पर मनोज झा का सपोर्ट किया। उन्होंने साफ कहा कि आरजेडी सांसद ने कुछ गलत नहीं कहा। वहीं आरजेडी से तनातनी के बीच पूर्व सांसद आनंद मोहन ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की है। आनंद मोहन की बिहार के मुख्यमंत्री संग हुई इस मुलाकात को लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया।

नीतीश से क्यों मिले आनंद मोहन

क्या आरजेडी से टकराव की वजह से आनंद मोहन अब सीएम नीतीश संग नजदीकियां बढ़ा रहे हैं? उन्होंने गुरुवार करीब 11 बजे नीतीश कुमार से मुलाकात की। यह मुलाकात सीएम आवास पर हुई। करीब आधे घंटे तक दोनों नेता मिले। इस मीटिंग में क्या बात हुई इस पर कोई जानकारी नहीं मिली है। आनंद मोहन सीएम आवास से सीधे निकल गए। हालांकि, इस मुलाकात से बिहार की राजनीति में एक बार फिर सुगबुगाहट शुरू हो गई। सवाल यह उठ रहे कि क्या बिहार में ठाकुरों के नेता माने जाने वाले आनंद मोहन आरजेडी छोड़ अब जेडीयू के करीब जाने की सोच रहे हैं।

Related Post

मुख्यमंत्री ने बिहार विधान परिषद् के ‘सदन कोरिडोर’ का किया उद्घाटन

Posted by - दिसम्बर 13, 2022 0
पटना, 13 दिसम्बर 2022 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने आज बिहार विधान परिषद् के ‘सदन कोरिडोर’ का फीता काटकर…

श्री नीतीश कुमार ने 9वीं बार मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली, शपथ ग्रहण समारोह के बाद पत्रकारों से की बातचीत

Posted by - जनवरी 28, 2024 0
पटना, 28 जनवरी 2024 :- श्री नीतीश कुमार ने आज 9वीं बार मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। राज्यपाल श्री…

राजद कार्यालय पहुंची आंगनबाड़ी कर्मियों पर पुलिस का लाठीचार्ज, प्रशांत किशोर ने कहा कि आंगनबाड़ी वर्कर हों या आशा वर्कर पटना में बुलाकर लाठीचार्ज करवाना बन गया है नियम

Posted by - नवम्बर 10, 2023 0
पटना: बिहार की राजधानी पटना में RJD ऑफिस पहुंची आंगनबाड़ी सेविकाओं और सहायिकाओं पर पटना पुलिस ने लाठीचार्ज किया। इसके…

मुख्यमंत्री ने राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय एवंअस्पताल, मुंगेर का किया शिलान्यास, फील्ड अस्पताल एवं शिशु गहन चिकित्सा इकाई का भी किया उद्घाटन

Posted by - नवम्बर 25, 2023 0
पटना, 25 नवम्बर 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने आज रिमोट के माध्यम से राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल,…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp