तारकिशोर प्रसाद का बड़ा दावा- BJP के संपर्क में हैं JDU के कई सांसद; बिहार की सियासत में मची खलबली

71 0

तारकिशोर प्रसाद के बयान पर जदयू ने पलटवार किया है। जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा है कि भाजपा के अंदर जदयू के खिलाफ बोलने की प्रतिस्पर्धा लगी है। जो जितना बोलेगा उसकी पूछ पार्टी में उतनी होगी। इसी का नतीजा है कि ये ऐसा बयान दे रहे…

कटिहार,  भाजपा के कद्दावर नेता एवं पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद (Tarkishore Prasad) ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि जदयू (JDU) के बड़ी संख्या में सांसद और विधायक भाजपा (BJP) के संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि समय के साथ साथ जदयू के बड़ी संख्या में सांसद और विधायक पाला बदलकर भाजपा का दामन थाम लेंगे। वहीं उनके इस बयान के बाद बिहार की राजनीति गरमा गई है।

BJP के अंदर लगी JDU के खिलाफ बोलने की होड़ः जदयू
तारकिशोर प्रसाद के बयान पर जदयू ने पलटवार किया है। जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा (Abhishek Jha) ने कहा है कि भाजपा के अंदर जदयू के खिलाफ बोलने की प्रतिस्पर्धा लगी है। जो जितना बोलेगा उसकी पूछ पार्टी में उतनी होगी। इसी का नतीजा है कि ये ऐसा बयान दे रहे हैं। 

जगदानंद सिंह ने भी किया पलटवार
वहीं तारकिशोर के बयान के बाद राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) ने भी भाजपा पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि पहले वो अपने नेता को बचा ले जो समाजवादी अंश वाले नेता है वो वहां नहीं रहना चाहते हैं। दंगाइयों के साथ वो नहीं रहेंगे कमजोर और गरीबों के साथ वो खड़े होंगे।

नए साल के प्रवेश के साथ ही बिहार में सभी पार्टियां 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है और अभी से बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है। आने वाले वक्त में ही पता चल पाएगा कि कौन नेता किस पार्टी के संपर्क में है।

Related Post

बिहार में राजनीतिक अस्थिरता से प्रशासनिक अराजकता- विजय सिन्हा

Posted by - जनवरी 27, 2023 0
कुर्सी बचाने व पाने की कवायद में जुटे मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री की प्रशासन पर अब कोई पकड़ नहीं, अराजकता चरम…

मुंगेर में गंगा पर बने सड़क पुल के उद्घाटन समारोह में नीतीश और ललन समेत कई अतिथि, गिरिराज सिंह को आमंत्रण नहीं, नितिन गड़करी ने संभाला मामला.

Posted by - दिसम्बर 24, 2021 0
मुंगेर में गंगा पर बने सड़क पुल के उद्घाटन समारोह में बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह को आमंत्रित नहीं किया…

मंदी से निपटने के लिए बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देना जरूरी : प्रो. रणबीर नंदन

Posted by - जुलाई 28, 2022 0
पटनाः जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता और पूर्व विधान पार्षद प्रो. रणबीर नंदन ने मंदी की दस्तक पर बड़ी बात…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp