तीनों कृषि कानूनों को मा प्रधानमंत्री जी द्वारा वापस करना उनके सहृदयता का परिचायक है : अरविन्द सिंह

48 0

19 नवंबर पटना : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि तीनों कृषि कानून बिल को मा प्रधानमंत्री जी के द्वारा वापस करना उनके किसानों के प्रति सहृदयता का परिचायक है।

तीनों कृषि बिलो को किसानों के लिए मा प्रधानमंत्री जी ने बिल को लागू किया था। वह छोटे किसानों के हित में और किसानों की सामूहिक हितों में यह बिल था।

 लेकिन कुछ किसानों के द्वारा आंदोलन करने के बाद मा प्रधानमंत्री जी ने यह तीनों किसानों के बिल को वापस करना और आने वाले सदन में इसको कानूनी अमलीजामा देना उनके किसानों के प्रति संवेदनशीलता, सहृदयता  और किसानों के प्रति अपने विकास उन्मुख सोच  का परिचायक है।

श्री अरविन्द ने कहा है कि माननीय प्रधानमंत्री जी ने किसानों के लिए रात दिन प्रयत्नशील रहते हैं। और किसानों को लाभ के लिए। किसानों को तरक्की के लिए।और किसानों के विकास के लिए अपना सर्वोच्च इस देश पर न्योछावर किया है।

प्रधानमंत्री जी ने किसानों की स्वास्थ्य की चिंता की है, किसानों के लाभ की चिंता की है, किसानों के लिए बाजार की चिंता की है, किसानों की फसल ज्यादा से ज्यादा पैदावार हो इसके लिए उन्होंने चिंता की है। किसानों को सस्ते खाद के लिए उन्होंने चिंता की है, किसानों के हर खेत को पानी की चिंता की है। और किसानों की इंश्योरेंस से लेकर के उनके विकास की चिंता की है।

किसानों के लिए किसानों के द्वारा किसानों के हित में केन्द्र के एनडीए सरकार रात दिन कटिबद्ध है।

Related Post

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष का बार बार नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं संबंधी बयान संदेहास्पद व हास्यास्पद——विजय कुमार सिन्हा

Posted by - जून 12, 2023 0
बिहार में राजनीतिक अस्थिरता औऱ प्रशासनिक अराजकता सत्ताधारी दल की देन राजकाज की बलि देकर सिंहासन की खोज में भटक…

विजय सिन्हा ने याद दिलाई विधानसभा अध्यक्ष की पावर, कहा- हम मर्यादा का पालन कर रहे, लोग हल्के में ना लें

Posted by - फ़रवरी 13, 2022 0
विजय सिन्हा ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष के अधिकार और उसकी शक्तियों की जानकारी सभी को है. आसन से इसका…

पंचायत चुनाव में दम दिखाने को तैयार है ‘बक्सर जिला, डुमरांव प्रखंड के छतनवार पंचायत के रहने वाले सरौरा गांव के युवा नेता’- प्रदीप सिंह कुशवाहा.

Posted by - सितम्बर 5, 2021 0
आज मिडिया को संबोधित करते हुये युवा नेता प्रदीप सिंह कुशवाहा ने छतनवार पंचायत के सरौरा गांव के लोग मूलभूत…

इंजीनियर सैफुद्दीन बनेअल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष :- हम

Posted by - अप्रैल 4, 2023 0
हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से०) के प्रदेश अध्यक्ष सह सिकंदरा विधायक प्रफुल्ल मांझी ने इंजीनियर सैफुद्दीन को अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का प्रदेश…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp