तेजप्रताप बोले,बिहार में कृष्ण राज हैं राम राज्य नहीं

40 0

तेज प्रताप यादव ने सीधे कहा कि हम कोई बाबा बाबा को नहीं जानते हैं। हम एक ही बाबा को जानते हैं और वह है देवराहा बाबा। जिनकी 400 साल बाद मृत्यु हुई थी। देवरा बाबा के आशीर्वाद से ही हम जन्म लिए है।

पटनाः बिहार के वन पर्यावरण मंत्री और लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) बाबा बागेश्वर धाम के अचार्य धीरेंद्र शास्त्री को लेकर कई बार बयान दे चुके हैं, लेकिन इस बार तेज प्रताप ने बाबा बागेश्वर को पहचानने से ही इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं कोई बाबा को नहीं मानता। बिहार में कृष्ण राज हैं राम राज्य नहीं। बाबा बिहार में आकार बिहारियों को गाली दे रहें हैं।

“हम कोई बाबा को नहीं जानते”
तेज प्रताप यादव ने सीधे कहा कि हम कोई बाबा बाबा को नहीं जानते हैं। हम एक ही बाबा को जानते हैं और वह है देवराहा बाबा। जिनकी 400 साल बाद मृत्यु हुई थी। देवरा बाबा के आशीर्वाद से ही हम जन्म लिए है। तेज प्रताप यादव ने कहा कि बाबा बागेश्वर ने बिहारियों का अपमान किया है। उन्होंने बिहारियों को पागल कहा है, उन्हें पागल कह कर बुलाते हैं। वन पर्यावरण मंत्री ने कहा कि भगवान राम 14 गुण में संपूर्ण थे, जबकि कृष्ण भगवान 16 कलाओं को जानते थे। इसलिए कृष्ण बड़े हैं और हम लोग उनके वंशज हैं, महागठबंधन श्री कृष्ण का वंशज हैं।

“बीजेपी के लोग आरएसएस के लोग हैं”
वन पर्यावरण मंत्री ने कहा कि महाभारत युद्ध में कृष्ण के रथ के ऊपर जो छतरी था, उसके ऊपर हनुमान जी का चित्र दिखता है। वहीं उन्होंने बागेश्वर धाम वाले बाबा के प्रवचन सुनने गए बीजेपी के नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह लोग आरएसएस के लोग हैं और अब इनका कुछ नहीं होने वाला हैं। श्री कृष्ण जिस तरह से महाभारत में सुदर्शन चक्र चलाएं और सब का विनाश किया। कर्नाटक में कांग्रेस की जीत बीजेपी के लिए सुदर्शन चक्र के सामान साबित होगा।

Related Post

मुख्यमंत्री चुने जाने पर सचिन पायलट ने भजनलाल शर्मा को दी बधाई

Posted by - दिसम्बर 12, 2023 0
राजस्थान में भजनलाल शर्मा को मुख्यमंत्री चुन लिया गया है। राज्य में नए मुख्यमंत्री का 15 दिसंबर को शपथग्रहण समारोह…

राजद की खुली चुनौती के बावजूद मुख्यमंत्री कार्रवाई की नहीं जुटा रहे हिम्मत- विजय सिन्हा

Posted by - जनवरी 17, 2023 0
* सीएम की बात-बे-बात कुलांचे भरने वाली अंतरात्मा मर चुकी है क्या? * मुख्यमंत्री जी को डर लग रहा कि…

शाद अजीमाबादी की पुण्य तिथि के अवसर पर 07 जनवरी को स्मृति सभा, सम्मान- अलंकरण तथा कवि सम्मेलन मुशायरा का आयोजन

Posted by - जनवरी 3, 2024 0
पटना सिटी,सामजिक-सांस्कृतिक एंव कीड़ा संस्था नवशक्ति निकेतन के तत्वाधान में कालजयी शायर शाद अजीमाबादी की 97वीं पुण्य तिथि के अवसर…

मुख्यमंत्री ने महाशिवरात्रि पर्व के अवसर पर बधाई एवं शुभकामनायें दी

Posted by - मार्च 7, 2024 0
पटना, 07 मार्च 2024 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने महाशिवरात्रि पर्व की पूर्व संध्या पर प्रदेश एवं देशवासियों को…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp