तेजप्रताप यादव का दावा, चार दिन बाद उपेंद्र कुशवाहा ,सहनी और मांझी सब आरजेडी में आ जायेगे

47 0

आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने कहा कि एनडीए में कोई खुश नहीं है. मुकेश सहनी, जीतनराम मांझी और उपेंद्र कुशवाहा हमारे साथ आने वाले हैं. उन्होंने कहा कि बस चार दिन रुक जाइये, 110 परसेंट सभी लोग साथ आएंगे.

बिहार की राजधानी पटना में 10 फरवरी को आरजेडी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने वाली है. बैठक में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव भी शामिल हो सकते हैं. माना जा रहा है कि तेजस्वी यादव को आरजेडी का राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित किया जा सकता है. आरजेडी विधायक तेजप्रताप यादव ने गुरुवार इन सब मामले पर अपनी बात कही. साथ ही उन्होंने मुकेश सहनी.जीतन राम मांझी और उपेंद्र कुशवाहा को लेकर बड़ा बयान दिया है.

तेजप्रताप यादव ने गुरुवार को अपनी मां पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास से निकलते समय मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुकेश सहनी, जीतन राम मांझी, और उपेंद्र कुशवाहा सब राजद में आएंगे. उन्होंने कहा कि चार दिन रुक जाइए, जगह भी बता देंगे. साथ ही तेजप्रताप ने सीएम नीतीश कुमार को भी साथ आने को कहा है. दरअसल एमएलसी चुनाव को लेकर एनडीए सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.

एमएलसी चुनाव में सीट नहीं मिलने से VIP प्रमुख मुकेश सहनी और HAM सुप्रीमो जीतन राम मांझी नाराज बताए जा रहे हैं. ऐसे में बिहार में सियासी अटकलों का बाजार गरम है. वहीं बजट को लेकर निराशा जाहिर करने को लेकर उपेंद्र कुशवाहा पर तेजप्रताप ने कहा कि बजट से उपेंद्र कुशवाहा नाराज हैं तो उन्‍हें राजद ज्‍वाइन कर लेना चाहिए.

उन्‍होंने कहा कि चार दिन रुक जाइए, यह हंड्रेड टेन परसेंट मान लीजिए. कुशवाहा, मांझी और सहनी सब साथ आएंगे.

तेजस्‍वी यादव को छोटा भाई बताने पर मुकेश सहनी बीजेपी समेत कई दलों के निशाने पर आ गए थे. इस मामले पर तेजप्रताप ने कहा कि मुकेश सहनी मेरे छोटे भाई हैं. वहीं तेजस्‍वी यादव को राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बनाने की खबरों पर उन्होंने कहा कि पिता जी लालू यादव तो राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष हैं ही, वही रहेंगे. विशेष राज्‍य के दर्जे की मांग पर तेजप्रताप ने कहा कि जब उनकी माता राबड़ी देवी सीएम थी तब से ही हमलोग इस मांग को उठाते रहे हैं.

Related Post

तेज प्रताप के बगावती तेवर:लालू के बड़े बेटे ने छात्र जनशक्ति परिषद बनाई, खुद को अध्यक्ष घोषित किया; कहा- हिंसक क्रांति हमेशा तानाशाही लेकर आई है.

Posted by - सितम्बर 6, 2021 0
लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव इन दिनों अपनी ही पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) से नाराज चल रहे…

परिवार की पार्टी होगी तो सत्ता संघर्ष भी परिवार में ही होगा, सागरिका चौधरी ने राजद पर कसी तंज

Posted by - फ़रवरी 6, 2022 0
जनता दल यूनाइटेड, प्रदेश सचिव सागरिका चौधरी ने राजद पर निशाना साधते हुए कही है कि परिवार की पार्टी होगी…

मिशन60 का पहला भाग पूरा किये बिना दूसरा भाग लॉन्च करने की घोषणा हास्यास्पद.विजय कुमार सिन्हा

Posted by - मार्च 26, 2023 0
सरकारी अस्पतालो में सुबिधा का घोर अभाव चिंताजनक, *महालेखाकार द्वारा राज्य की वदतर स्वास्थ्य सेवा का खुलासा 26 मार्च2023पटना विहार…

मंत्रियों की सम्पत्ति की घोषणा खानापूर्ति और जनता से छलावा- विजय सिन्हा

Posted by - जनवरी 2, 2023 0
* उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बताएं कि 5 मकान, 47 प्लॉट सहित कुल 52 सम्पत्तियों के मालिक कैसे बने? * मंत्री…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp