दिल्ली दौरे के तीसरे दिन भी महागठबंधन को निराशा ही निराशा= विजय कुमार सिन्हा स्वार्थ की राजनीति ही अब महागठबंधन का एजेंडा =विजय कुमार सिन्हा

101 0

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि दिल्ली दौरे के तीसरे दिन भी महागठबंधन को वास्तविक विपक्षी एकता की दिशा में कोई सफलता नहीं मिली है । ये निराश होकर दिल्ली में गली-गली भटक रहे हैं।
श्री सिन्हा ने कहा कि अब स्वार्थ की राजनीति ही मुख्यमंत्री जी एवं महागठबंधन का एजेंडा हो गया है। राज कार्य छोड़ दिल्ली की सड़कों पर भटकना यह साबित करता है कि उन्हें अपने स्वार्थ के अलावा कुछ भी दिखाई नहीं पड़ रहा है।


नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री जी अपने साथ मंत्रियों को लेकर भी दिल्ली घूम रहे हैं। जिससे बिहार का 15 से अधिक विभाग का कार्य प्रभावित और ठप हो गया है। दिल्ली में तो कोई राजनीतिक दाल नहीं गलेगी, बिहार जरूरत बद से बदतर होता जा रहा है।
श्री सिन्हा ने कहा कि पता नहीं प्रधानमंत्री के पद के सपना के कारण यह कब तक भ्रष्टाचारियों और परिवारवादियों के कुनबा बढ़ाने का कार्य करेंगे । राज्य में अपराध को दमन करने हेतु बिहार में भी बुलडोजर वाले शासन की आवश्यकता है।

श्री सिन्हा ने कहा कि अमित शाह जी के दिशा निर्देश पर बिहार में बड़े भाई और छोटे भाई से मुक्ति पाएगा और भाजपा की अपनी सरकार बनेगी ताकि अपराध और भ्रष्टाचार से निजात दिलाया जा सके.

Related Post

पूर्वी क्षेत्रीय परिषद् की स्थायी समिति की 13वीं बैठक आज बिहार के मुख्य सचिव श्री आमिर सुबहानी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

Posted by - जून 17, 2023 0
पूर्वी क्षेत्रीय परिषद् की स्थायी समिति की 13वीं बैठक आज बिहार के मुख्य सचिव श्री आमिर सुबहानी की अध्यक्षता में…

आप टेंशन ना लें, बिहार के मजदूर पूरी तरह से सुरक्षित हैं… तमिलनाडु सीएम स्टालिन ने नीतीश कुमार को फोन कर दिया आश्वासन

Posted by - मार्च 5, 2023 0
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने राज्य में सभी प्रवासी श्रमिकों के सुरक्षित होने का आश्वासन बिहार के मुख्यमंत्री…

मनोज झा के बचाव में उतरे ललन सिंह, कहा- RJD सांसद के जिस बयान पर विवाद हो रहा, वह उनका नहीं

Posted by - सितम्बर 28, 2023 0
पटना: जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने राष्ट्रीय जनता दल के राज्यसभा सदस्य मनोज झा का खुलकर बचाव…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp