देखें कैसे अपनी मस्तानी की आंखों से गिरे आंसू को पी गए बाजीराव,शादी के 5 साल बाद दीपिका-रणवीर की सीक्रेट शादी के वीडियो लीक

92 0

शादी के लगभग पांच साल बाद, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने आखिरकार ‘कॉफी विद करण 8’ के पहले एपिसोड में अपनी शादी का वीडियो साझा किया। रणवीर-दीपीका ने मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा आयोजित शो के ‘कॉफी’ सोफे पर दिखाई दिया और अपनी शादी, प्रपोजल और बहुत से सीक्रेट के बारे में खुलासा किया।

बी-टाउन कपल ने ‘दीपवीर’ फैंस को अपनी शादी की एक झलक भी दिखाई। शादी का वीडियो द वेडिंग फिल्मर्स द्वारा कैप्चर किया गया था, वही टीम जिसने दीपिका पादुकोण की ‘ये जवानी है दीवानी’ में शादी का सीक्वेंस शूट किया था।

वीडियो की शुरुआत रणवीर द्वारा अपनी शादी की बधाई देने से हुई और उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने एक बार कहा था कि वह दीपिका पादुकोण से शादी करेंगे और आखिरकार वह दिन आ गया।’दीपवीर’ की विदाई के प्यारे पलों से लेकर, वीडियो में रणवीर और दीपिका के बारे में बात करते हुए उनके परिवारों के बाइट्स भी शामिल हैं।

दीपिका के पिता और बैडमिंटन के दिग्गज प्रकाश पादुकोन प्रकाश पादुकोन ने वीडियो में कहा कि रणवीर चार लोगों के उनके ‘उबाऊ’ परिवार में कुछ उत्साह लेकर आते हैं। झील के किनारे मेहंदी समारोह में रणवीर का डांस, दीपिका का तैयार होना, मंडप में प्रतिज्ञा लेते जोड़े और उनके आनंद कारज समारोह- सभी को वीडियो में कैद किया गया है।

शादी का वीडियो दिखाने के अलावा दीपिका-रणवीर ने कई खुलासे भी किए। रणवीर ने बताया कैसे उन्हें दीपिका से प्यार हुआ और कैसे उन्होंने प्रपोज किया। रणवीर ने बताया कि साल 2012 की शुरुआत में ही उन्हें दीपिका से प्यार हो गया था। जब Bajirao Mastani की स्क्रिप्ट के लिए दीपिका संजय लीला भंसाली के घर पर उन्हें मिली थीं। रणवीर ने  बताया उस दिन दीपिका ने सफेद रंग का चिकनकारी कुर्ता पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं।

रणवीर ने कहा, “मैं टेबल पर बैठा था और मेरे बाईं तरफ दरवाजा था। उनके (संजय लीला भंसाली) घर के दरवाजे भारी हैं और समुद्र के पास रहते हैं। तो वो भारी दरवाजे खुले और समुद्र से हवा आने लगी। वहां से दीपिका सफेद चिकनकारी पहने हुए, उसके बाल उड़ते हुए, जैसे की कोई सादगी की मूरत हो। मैं ऐसा था कि ओह माई गॉड।”

Related Post

पूनम पांडे ने देसी अंदाज में लगाया हॉटनेस का तड़का…बोल्डनेस देख छूट जाएंगे पसीने

Posted by - जून 29, 2023 0
बॉलीवुड एक्टर पूनम पांडे अपनी बोल्ड(Poonam Pandey) फोटो को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में फिर एक…

“जान तेरे नाम 2” का पहला पोस्टर लांच ,रोमांटिक मुड में नज़र आ रही है राजा और ऐश्वर्या की जोड़ी.

Posted by - सितम्बर 6, 2021 0
भोजपुरी फिल्मों के सुप्रसिद्ध निर्देशक रमाकांत प्रसाद की नई अपकमिंग भोजपुरी फ़िल्म”जान तेरे नाम 2″का पहला पोस्टर आज सोशल मीडिया…

रेड आउटफिट में रकुल प्रीत का कातिलाना लुक, फैंस बोले- ‘कहीं प्यार ना हो जाए’

Posted by - अगस्त 5, 2022 0
साउथ और बॉलीवुड में काम कर चुकीं एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की है,…

मशहूर तमिल एक्टर और डायरेक्टर मनोबला का निधन, रजनीकांत ने ‘प्रिय मित्र’ को दी श्रद्धांजलि

Posted by - मई 3, 2023 0
बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। जाने माने तमिल एक्टर और डायरेक्टर…

एजाज़ अहमद की हिन्दी फिल्म ‘अवंतिका’ के स्पेशल  स्क्रीनिंग में शामिल सुनील पाल और अली खान 

Posted by - नवम्बर 20, 2022 0
बॉलीवुड हिन्दी फिल्म ‘अवंतिका’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म एक बेहद ही खास फिल्म है क्योंकि…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp