नरेंद्र मोदी की गारंटी है एक भी भ्रष्टाचारी बचने वाले नहीं – सम्राट नरेंद्र मोदी की गारंटी है एक भी भ्रष्टाचारी बचने वाले नहीं – सम्राट

50 0

*चारा घोटाले के सजायाफ्ता लालू प्रसाद को जनता पहले ही कर चुकी है खारिज

*लालू परिवारवाद के ही नहीं भ्रष्टाचार के भी प्रतीक हैं

*बिहार को अपने कुशासन से कलंकित और बिहारियों को उपहास का पात्र बनाने वाले लालू की बिहार के लोग कभी माफ नहीं करेंगे

*नौंवी फेल तेजस्वी बताएं कि हजारों करोड़ की परिसम्पत्तियां किस नायाब तरीके से हासिल की

पटना, 03-03-2024

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने भ्रष्टाचार के प्रतीक व चारा घोटाले के पांच-पांच मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि लालू प्रसाद को बिहार की जनता पहले ही खारिज कर चुकी है। इंडी गठबंधन की रैली को फ्लॉप शो बताते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी की गारंटी है कि एक भी भ्रष्टाचारी बचने वाले नहीं है।

उन्होंने कहा है कि लालू प्रसाद परिवारवाद के ही नहीं भ्रष्टाचार के भी प्रतीक हैं। बिहार को अपने कुशासन से कलंकित और बिहारियों को उपहास का पात्र बनाने वाले लालू को बिहार के लोग कभी माफ नहीं करेंगे।

श्री चौधरी ने कहा कि नौंवी फेल तेजस्वी बताएं कि हजारों करोड़ की परिसम्पत्तियां उन्होंने किस नायाब तरीके से हासिल की। क्रिकेट के खिलाड़ियों को पानी पहुंचाने वाला जब नाबालिग था, तब ही 52 से ज्यादा प्लॉट, बिल्डिंग और मॉल का मालिक कैसे बन गया? तेजस्वी को अपनी रैली में इसका खुलासा करना चाहिए था।

उन्होंने कहा कि पूरे देश में नरेंद्र मोदी की आंधी चल रही है। खण्ड-खण्ड में बटे पाखंडी इंडी गठबंधन के भ्रष्टाचारी नेताओं की एक मात्र चिन्ता अपने परिवार और काले कारनामे को बचाना है।

मगर नरेंद्र मोदी के शासन में एक भी भ्रष्टाचारी बचने वाले नहीं है। मोदी की यह गारंटी है।

*चारा घोटाले के सजायाफ्ता लालू प्रसाद को जनता पहले ही कर चुकी है खारिज

*लालू परिवारवाद के ही नहीं भ्रष्टाचार के भी प्रतीक हैं *बिहार को अपने कुशासन से कलंकित और बिहारियों को उपहास का पात्र बनाने वाले लालू की बिहार के लोग कभी माफ नहीं करेंगे

*नौंवी फेल तेजस्वी बताएं कि हजारों करोड़ की परिसम्पत्तियां किस नायाब तरीके से हासिल की पटना, 03-03-2024 भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने भ्रष्टाचार के प्रतीक व चारा घोटाले के पांच-पांच मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि लालू प्रसाद को बिहार की जनता पहले ही खारिज कर चुकी है। इंडी गठबंधन की रैली को फ्लॉप शो बताते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी की गारंटी है कि एक भी भ्रष्टाचारी बचने वाले नहीं है।

उन्होंने कहा है कि लालू प्रसाद परिवारवाद के ही नहीं भ्रष्टाचार के भी प्रतीक हैं। बिहार को अपने कुशासन से कलंकित और बिहारियों को उपहास का पात्र बनाने वाले लालू को बिहार के लोग कभी माफ नहीं करेंगे। श्री चौधरी ने कहा कि नौंवी फेल तेजस्वी बताएं कि हजारों करोड़ की परिसम्पत्तियां उन्होंने किस नायाब तरीके से हासिल की।

क्रिकेट के खिलाड़ियों को पानी पहुंचाने वाला जब नाबालिग था, तब ही 52 से ज्यादा प्लॉट, बिल्डिंग और मॉल का मालिक कैसे बन गया? तेजस्वी को अपनी रैली में इसका खुलासा करना चाहिए था। उन्होंने कहा कि पूरे देश में नरेंद्र मोदी की आंधी चल रही है। खण्ड-खण्ड में बटे पाखंडी इंडी गठबंधन के भ्रष्टाचारी नेताओं की एक मात्र चिन्ता अपने परिवार और काले कारनामे को बचाना है। मगर नरेंद्र मोदी के शासन में एक भी भ्रष्टाचारी बचने वाले नहीं है। मोदी की यह गारंटी है।

Related Post

मुख्यमंत्री  जनता दरबार से कर रहे ब्रांडिंग, भाजपा करेगी जन कल्याण संवाद :  विजय सिन्हा

Posted by - सितम्बर 20, 2022 0
पटना, 20 सितंबर ।  बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता ने मंगलवार…

वित्त मंत्री,भारत सरकार की अध्यक्षता में राज्यों एवं केन्द्रशासित प्रदेश के वित्त मंत्रियों के साथ बैठक आज दिल्ली में संपन्न हुआ।

Posted by - नवम्बर 25, 2022 0
माननीया वित्त मंत्री, भारत सरकार की अध्यक्षता में राज्यों एवं केन्द्रशासित प्रदेश के वित्त मंत्रियों के साथ वित्तीय वर्ष 2023-24…

लोकसभा चुनाव के नतीजे से पहले सीएम का दिल्ली दौरा के दौरान प्रधानमंत्री से की मुलाकात

Posted by - जून 3, 2024 0
सीएम नीतीश कुमार 2 दिनों के दिल्ली दौरे पर हैं। आज सुबह करीब 11 बजे वे प्रधानमंत्री आवास पहुंचे। उन्होंने…

गडकरी ने सीएम नीतीश को दी सलाह, हम अच्‍छी सड़कें बना रहे, आप उसके बगल में नए शहर बसाएं

Posted by - जून 7, 2022 0
केंद्रीय सड़क एवं राजमार्ग परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश को सड़कों के किनारे नए शहर उद्योग…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp