नालंदा हिंसा में शामिल बजरंग दल के नेता ने किया सरेंडर

82 0

बिहार के नालंदा में हिंसा के 9 आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने शनिवार को कुर्की-जब्ती की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं पुलिस बजरंग दल के जिला संयोजक कुंदन कुमार ने अपने आवास पर आत्मसमर्पण कर दिया है।

पटनाः बिहार के  नालंदा में हिंसा के 9 आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने शनिवार को कुर्की-जब्ती की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं पुलिस बजरंग दल के जिला संयोजक कुंदन कुमार ने अपने आवास पर आत्मसमर्पण कर दिया है। वहीं बिहार सरकार के मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को वाराणसी के एक होटल से देर रात सामान सहित बाहर निकाल दिया गया। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर…

नालंदा हिंसा मामलाः बजरंग दल के जिला संयोजक समेत 5 आरोपियों ने किया सरेंडर
बिहार के सासाराम और नालंदा में रामनवमी जुलूस में हिंसक घटना को लेकर अब पुलिस एक्शन में दिख रही है। नालंदा में हिंसा के 9 आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने शनिवार को कुर्की-जब्ती की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं पुलिस बजरंग दल के जिला संयोजक कुंदन कुमार के घर पर कार्रवाई कर रही थी। इस दौरान कुंदन ने अपने आवास पर आत्मसमर्पण कर दिया है।

तेज प्रताप को वाराणसी के होटल से सामान सहित निकाला गया बाहर
बिहार सरकार के मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को वाराणसी के एक होटल से देर रात सामान सहित बाहर निकाल दिया गया। वहीं इसके बाद तेज प्रताप यादव के निजी सहायक ने सिगरा थाना पुलिस में इस मामले में लिखित शिकायत की है।

इफ्तार पार्टी को लेकर गरमाई सियासतः BJP बोली- CM और Deputy CM बिहार में कर रहे तुष्टीकरण की राजनीति
मुस्लिम भाइयों का रमजान का पाक महीना चल रहा है। इस पाक महीने में रमजान रखने वाले लोगों को राजनेता इफ्तार पार्टी देने में लगे हुए हैं, जिसको लेकर बयान बाजी भी शुरू हो गई है। इफ्तार पार्टी के बहाने बीजेपी सरकार पर लगातार निशाना साध रही है।

शराब लदी कार के चालक ने होमगार्ड जवान को मारी टक्कर…हालत गंभीर
बिहार में भागलपुर जिले के लोदीपुर थाना क्षेत्र में शराब तस्करों ने अपने गाड़ी से एक होमगार्ड जवान को कुचल कर गंभीर रुप से घायल कर दिया।

भोजपुरी स्टार पवन सिंह आरा से चुनाव लड़ने को हैं तैयार! 
भोजपुरी इंडस्ट्री में गायक और अभिनेता पवन सिंह केवल बीजेपी नेताओं संग मुलाकात ही नहीं कर रहे बल्कि उन्होंने बीते शुक्रवार को एक इंटरव्यू में बड़ा बयान दिया है, जिससे आरके सिंह की चिंता बढ़ सकती है।

रात में प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी…ग्रामीणों ने पकड़कर मोबाइल की रोशनी में करा दी शादी
अक्सर देखा जाता है कि प्रेमी और प्रेमिका को चोरी छिपे मिलते देख ग्रामीण उन्हें पकड़ लेते हैं और उनकी शादी करा देते हैं, लेकिन ग्रामीणों द्वारा प्रेमी-प्रेमिका की मोबाइल की रोशनी में शादी कराना आपने कभी नहीं सुना होगा। ऐसा ही अनोखी शादी बिहार के जमुई जिले में हुई है जहां रात को मोबाइल की रोशनी में प्रेमी- प्रेमिका की शादी कराई गई और इस शादी में पूरा गांव बाराती बना।

CM नीतीश का अधिकारियों को निर्देश- पटना मेट्रो रेल निर्माण कार्य में तेजी लाए और इसे जल्द से जल्द करें पूरा
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना मेट्रो रेल निर्माण कार्य में तेजी लाने और इसे जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश दिया है। कुमार ने शुक्रवार को यहां मोइनुलहक स्टेडियम में पटना मेट्रो रेल परियोजना अंतर्गत टनल बोरिंग मशीन का बटन दबाकर टनल खुदाई कार्य का शुभारंभ किया।

बिहार में कोरोना से 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत
बिहार में कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे है। वहीं, शुक्रवार को गया जिले की एक 70 साल की महिला की मौत हो गई, जिसके बाद पूरे राज्य में हड़कंप मच गया है। महिला का इलाज गया के मगध मेडिकल अस्पताल में चल रहा था। बिहार में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 20 नए मरीज मिले हैं।

आज से रोहतास में फिर से शुरू हुई इंटरनेट सेवा
बिहार के रोहतास में रामनवमी पर हुई हिंसा के बाद अब स्थिति काबू में है। सासाराम सदर इलाके में इंटरनेट सेवा पर लगी रोक को जिला प्रशासन ने हटा दिया हैं। अब सासाराम में स्थिति पूरी तरह से सामान्य है। वहीं डीएम धर्मेंद्र कुमार ने लोगों से अपील की है कि कोई भी अफवाह न फैलाएं।

‘जिस शिक्षा मंत्री के कारण बिहार को होना पड़ रहा है बार- बार शर्मसार, उन्हें बर्खास्त करे सरकार’: सुशील मोदी
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने 2 पदों का वेतन लेने वाले शिक्षा मंत्री डॉ. चंद्रशेखर को बर्खास्त करने की मांग की है।

Related Post

नीतीश मानसिक रूप से ठीक नहीं” बचौल के विवादित बयान पर RJD-JDU ने किया पलटवार

Posted by - मार्च 21, 2023 0
दरअसल, सोमवार को बिहार विधानसभा के सत्र के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि जब केंद्र में स्वर्गीय…

बिहार के पूर्व सीएम मांझी ने फिर दिया विवादित बयान; कहा- हम भगवान राम को नहीं मानते’

Posted by - अप्रैल 16, 2022 0
‘भगवान राम’ को लेकर देश की सियासत का तापमान अकसर अपने चरम पर रहता है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और…

नालंदा में सीएम नीतीश के कार्यक्रम में फूटा बम, सुरक्षा में भारी लापरवाही, बिहार के मुख्यमंत्री फिलहाल सुरक्षित

Posted by - अप्रैल 12, 2022 0
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम में बम फोड़ा गया। नालंदा में नीतीश कुमार के जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp