नीतीश का दिल्ली दौरा उनकी कथनी और करनी का भंडाफोड़,विजय कुमार सिन्हा,

33 0

दिल्ली घूम रहे नीतीश ने किया राजधर्म का परित्याग, पद की लालच में नीतीश ने किया विहार का बेड़ा गर्क।

पटना 12 अप्रैल 2023

विहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री विजय कुमार सिन्हा ने मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि इस दौरा ने उनकी कथनी और करनी में अंतर का भंडाफोड़ कर दिया है।

श्री सिन्हा ने कहा कि वार वार वयान देकर मुख्यमंत्री कहते रहे हैं कि वे प्रधानमंत्री पद की रेस में नहीं हैं।यहाँ तक की कुछ दिन पूर्व विधानसभा सदन के अंदर तेजस्वी यादव ने भी वयान दिया कि नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री नहीं बनना है।लेकिन अगस्त 2022 में महागठबंधन में जाने से लेकर अभी तक उनका वार वार दिल्ली दौरा उनकी छिपी महत्त्वाकांक्षा दर्शाता है।जो नेता राज्य में अपने दल के बदौलत अकेले सरकार नहीं बना सकते हैं यह दिवास्वप्न उनके मानसिक स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री राजधर्म का परित्याग कर दिल्ली घूम रहे हैं और विहार को बदहाल छोड़ दिया है।राज्य में हत्या, अपहरण, लूट, डकैती जैसी घटनाओं में लगातार बृद्धि हो रही है।सासाराम, बिहारशरीफ में एकतरफा कार्रवाई की जा रही है।शिक्षक नियुक्ति नियमाबली लागु कर लाखों पात्रता परीक्षा पास अभ्यर्थियों को ठग लिया गया है।इन चुनौतियों से मुंह छिपाकर सरकार दिल्ली भ्रमण कर रही है।

श्री सिन्हा ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का उद्घोष की सभी भ्रस्टाचारी और परिवारवादी दल हाथ मिला रहे हैं सही सावित हो रहा है।आई आर सी टी सी एवम जमीन के वदले नौकरी घोटालों में सी बी आई और ई डी का सामना कर रहे तेजस्वी यादव भी मुख्यमंत्री के साथ दिल्ली में अन्य भ्रस्ट और परिवारवादी नेताओं से मुलाकात करेंगे।

श्री सिन्हा ने कहा कि पूरा देश देख रहा है कि किस प्रकार विपक्ष के सभी नेता प्रधानमंत्री पद का सपना देख रहे हैं।कॉंग्रेस पार्टी के अलावे ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल, के सी आर, शरद पवार, अखिलेश यादव सभी इस पद के दावेदार हैं।लेकिन सच्चाई यही की विश्व के सबसे अधिक लोकप्रिय नेता आदरणीय नरेंद्र मोदी को देश की जनता ने फिर से एकवार प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है।

श्री सिन्हा ने कहा कि राज्य हित में नीतीश कुमार इस्तीफा देकर अपने दल के किसी अन्य नेता को मुख्यमंत्री का पद सौप दें।फिर जहाँ घूमना है घूमे।विहार की जनता को यह भी बता दें कि करोड़ों का हबाई जहाज कब आ रहा है जिससे देश भ्रमण करेंगे।

Related Post

मुख्यमंत्री जी की जंगल सफारी यात्रा किस समस्या का समाधान- विजय सिन्हा

Posted by - जनवरी 5, 2023 0
जनप्रतिनिधियों का अपमान लोकतंत्र का कमजोर करने के समान- विजय सिन्हा राजा का भाव त्याग प्रधान सेवक से ज्ञान प्राप्त…

संत शिरोमणि गुरु रविदास जी समाज को अंधविश्वाश ,छुआ छूत एव अन्य सामाजिक बुराइयों से दूर रखना चाहते थे-नेता प्रतिपक्ष

Posted by - मार्च 6, 2022 0
पटना 06 मार्च, 2022.   आज रविदास चेतना मंच के तत्वावधान में संत शिरोमणि गुरू रविदास जी के 645वां राज्यस्तरीय…

2024 लोकसभा चुनाव के बाद महागठबंधन सरकार में होगा बड़ा फेरबदल, लिखकर रख लीजिए”, PK का दावा

Posted by - जुलाई 6, 2023 0
जाने-माने चुनावी रणनीतिकार एवं जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में जो महागठबंधन की सरकार…

बीजीपी कार्यकर्ता की मौत पर बोले अमित शाह, गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल सरकार से मांगी रिपोर्ट

Posted by - मई 6, 2022 0
कोलकाता के काशीपुर इलाके में बीजीपी कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया का शव शुक्रवार को फंदे से लटका मिला, जिसको लेकर तनाव…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp