नीतीश कुमार के द्वारा विपक्षी एकता का प्रयास तार तार होता दिखाई दे रहा है

27 0

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने कहा की नीतीश कुमार के द्वारा विपक्षी एकता का प्रयास तार तार होता दिखाई दे रहा है। पटना में हुई विपक्षी एकता की बैठक ज्यादा जोगी मठ उजाड़ वाली कहावत को चरितार्थ करता है।

राष्ट्रीय प्रवक्ता अग्रवाल ने कहा की पटना में विपक्षी पार्टियों के बैठक के बाद जिस तरह कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता एक दूसरे पर हमलावर हैं तो दूसरी ओर बंगाल में कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के बीच घमासान बचा हुआ है। दोनों पार्टियों के नेता एक दूसरे के खिलाफ जहर उगल रहे हैं ऐसे में नीतीश कुमार का विपक्षी एकता का सपना धरा का धरा रह जाएगा।

आगे उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के विरोध के नाम पर पटना में एकजुट हुए विपक्षी पार्टियों का 2024 के लोकसभा चुनाव में सुपरा साफ हो जाएगा। देश की जनता नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर गर्व महसूस करती है। मौजूदा समय में विश्व के सारे देश नरेंद्र मोदी के नेतृत्व का लोहा मान रहे हैं ओर सारा विश्व इस बात को स्वीकार कर रहा है कि विश्व पटल पर आने वाला समय भारत का है नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भारत सर्वशक्तिमान राष्ट्र बनेगा।
श्रवण अग्रवाल
राष्ट्रीय प्रवक्ता रालोजपा

Related Post

पीएम मोदी के कार्यकाल में युवाओं को तेजी से मिल रहा रोजगार: मंगल पांडेय

Posted by - अक्टूबर 28, 2023 0
पटना।पूर्व स्वास्थ्य मंत्री श्री मंगल पांडेय ने कहा कि केंद्र सरकार लगातार युवाओं को नियुक्ति पत्र बांटकर आत्मनिर्भर भारत को…

भाजपा के हुए आरसीपी, जमकर नीतीश पर साधा निशाना, कहा कुर्सी की मोह में कुर्सी कुमार ने बिहार में जंगलराज पार्ट 2 लाया

Posted by - मई 11, 2023 0
बिहार के मुख्यमंत्री को ‘पलटू राम’ कहकर उनका मजाक उड़ाते हुए आरसीपी सिंह ने कहा, ‘‘नीतीश पीएम थे, हैं और…

एनआईसीई-23 नॉर्थ ईस्ट जोन फाइनल में त्रिपुरा के छात्रों का दबदबा रहा

Posted by - जून 23, 2023 0
23 जून, 2023 (शुक्रवार)गुवाहाटी: नेशनल इंटर-कॉलेज क्रॉसवर्ड एक्सपीडिशन (एनआईसीई) के दूसरे संस्करण का नॉर्थ ईस्ट जोनल फाइनल 23 जून, 2023…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp