नीतीश के नेतृत्व में बिहार में एनडीए की सरकार बनने से विकास और सुशासन स्थापित होगा – पशुपति पारस

56 0

नीतीश कुमार की एनडीए में वापसी बिहार एवं बिहारियों के हित में लिया गया फैसला- पशुपति पारस

तीसरी बार अपार और विराट बहुमत से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी – पशुपति पारस

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने आज समस्तीपुर सांसद प्रिंस राज पासवान, नवादा सांसद चंदन सिंह, विधान पार्षद भूषण कुमार के साथ पटना में मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पशुपति कुमार पारस के बीच हुए मुलाकात की जानकारी देते हुए बताया कि पशुपति कुमार पारस ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में पुनः एनडीए सरकार के गठन और एनडीए के नेता के तौर पर नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण लेने को लेकर मुलाकात के दौरान उन्होनें और उनके पार्टी के सांसदों ने नीतीश कुमार को बधाई दी और बिहार को प्रगति और उन्नति के पथ पर ले जाने के लिए शुभकामना दी।

मुख्यमंत्री आवास से बाहर निकलने के बाद वहां बड़ी संख्या में उपस्थित मीडियाकर्मी को संबोधित करते हुए पशुपति पारस ने कहा कि नीतीश जी की पुनः फिर से एनडीए में वापसी हुई है उन्हानें लम्बे समय तक एनडीए के साथ रहकर बिहार में विकास के अनेकों काम किये हैं उनके द्वारा पुनः एनडीए में वापसी बिहार एवं बिहारियों के हित में लिया गया बहुत ही अच्छा फैसला है, हमारी पार्टी उनके लिये गये फैसले का पुरजोर स्वागत करती है। पशुपति पारस ने कहा कि नीतीश कुमार जी का स्वाभाविक गठबंधन एनडीए ही है पुनः नीतीश जी के नेतृत्व में बिहार में एनडीए की सरकार बनने से बिहार में फिर से विकास और सुशासन स्थापित होगा।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की केन्द्र की एनडीए सरकार और नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार की डबल इंजन और भी तेज गति से फिर से दौड़ेगी और बिहार में विकास की नई गति मिलेगी। नीतीश कुमार के नेतृत्व में पहले भी डबल इंजन की सरकार में विकास का काफी काम हुआ था लेकिन उनके महागठबंधन में जाने के बाद विकास की गति पूरी तरह से रूक गई थी विकास के सारे काम ठप हो चुके थे कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गया था अब बिहार में फिर से उज्जवल और विकसित बिहार बनाने के लिए एनडीए गठबंधन पूरी ताकत से काम करेगी। पशुपति पारस ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री पद की कोई वैकेंसी नहीं है बिहार में एनडीए गठबंधन सभी की सभी चालीसों सीट पर जीत प्राप्त करेगा और पुनः तीसरी बार अपार और विराट बहुमत से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी। मुलाकात के दौरान राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल भी उपस्थित थे।

Related Post

विपक्षी गठबंधन ‘INDIA’ के पास PM पद के लिए कई विकल्प, बीजेपी के पास केवल एक: बैठक में बोले उद्धव ठाकरे

Posted by - अगस्त 30, 2023 0
शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बुधवार को कहा कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ के पास प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने…

राहुल गांधी पर SC के फैसले का तेजस्वी ने किया स्वागत, कहा- BJP के दुष्प्रचारी एवं ‘कॉम्प्रोमाइज्ड’ तंत्र को झटका

Posted by - अगस्त 5, 2023 0
तेजस्वी ने एक ट्वीट के माध्यम से अपनी प्रसन्नता व्यक्त की और अंत में संस्कृत में ‘‘सत्यमेव जयते’ और हैशटैग…

मुख्यमंत्री ने की सात निश्चय – 2 के तहत ‘हर खेत तक सिंचाई का पानी निश्चय योजना’ की समीक्षा,

Posted by - दिसम्बर 7, 2023 0
हर खेत तक सिंचाई का पानी निश्चय योजना’ को तेजी से पूर्ण करें ताकि किसानों को सिंचाई में सहूलियत हो।…

मोदी के बाद नीतीश कुमार का परिवारवाद पर हमला, बोले- परिवार को सेट करने में लगे हैं कुछ नेता.

Posted by - नवम्बर 26, 2021 0
संविधान दिवस के अवसर पर आज पटना में पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री के उस…

पूर्व विधान पार्षद विभूति कवि के निधन पर मुख्यमंत्री ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

Posted by - अक्टूबर 25, 2023 0
पटना, 25 अक्टूबर 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने पूर्व विधान पार्षद विभूति कवि के निधन पर गहरी शोक…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp