पटना के पत्रकारनगर इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग, विधायक के भाई को मारी गोली, एक की मौत दूसरे की हालत गंभीर

71 0

PATNA: राजधानी पटना से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में मर्डर से सनसनी फैल गयी है। बीजेपी के पूर्व विधायक के चितरंजन शर्मा के दो भाइयों को अपराधियों ने गोली मारी है जिसमें एक की मौत हो गयी है जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने पूरे मामले की जानकारी ली है। 

अब से थोड़ी देर पहले दोनों भाइयों को पटना के पत्रकार नगर इलाके में गोली मारी गई जिसमें एक की मौत हो गई है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। वही इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है। 

आपकों बता दें कि थोड़े दिन पहले ही चितरंजन शर्मा के परिवार के 2 लोगों की हत्या कर दी गई थी। एक व्यक्ति की हत्या जहानाबाद में हुई थी जबकि दूसरे की हत्या पटना जिले के अंदर हुआ था। यह पूरा मामला पांडव सेना से जुड़ा हुआ है। आपसी रंजिश में एक बार फिर चितरंजन शर्मा के विरोधी खेमे ने इस घटना को अंजाम दिया है।

बीजेपी के पूर्व विधायक के चितरंजन शर्मा के दोनों भाइयों की पहचान हुई है। एक का नाम शंभू बताया जा रहा है जबकि दूसरे का नाम गौतम है। इन दोनों में से एक चार्टर्ड अकाउंटेंट और दूसरे एक वेब पोर्टल के पत्रकार के तौर पर काम कर रहे थे। 

आपको बता दें कि चितरंजन शर्मा और संजय के बीच पुरानी अदावत रही है। इस घटना में गौतम की मौत हो गयी है जबकि दूसरे भाई शंभू की हालत चिंताजनक बनी हुई है। पिछले दिनों मसौढ़ी में भी चितरंजन शर्मा के ही परिवार के एक शख्स की गोली मारकर हत्या की गई थी। उसी दिन जहानाबाद में पूर्व विधायक के चाचा लगने वाले शख्स की हत्या की गई थी।

Related Post

मोतिहारी पुलिस द्वारा 12 कांडों के दुर्दांत अपराधियों की गिरफ्तारी

Posted by - अगस्त 27, 2022 0
मोतिहारी: पुलिस अधीक्षक डॉ• कुमार आशीष, भा•पु•से• के सशक्त नेतृत्व में मोतिहारी पुलिस द्वारा कुख्यात अमन सिंह, केशव कुमार एवं…

सिविल कोर्ट अधिवक्ता व उनके परिजनों पर अपराधियों ने किया जान लेवा हमला

Posted by - मार्च 30, 2024 0
दिनांक 30मार्च2024,पटना।पटना सिविल कोर्ट अधिवक्ता व उनके परिजनों पर अपराधियों ने किया जान लेवा हमला, घटना के पांच दिनों बाद…

जयमाल के समय पटना के वार्ड पार्षद की पत्नीर हर्ष फायरिंग के दौरान लगी गोली, अस्पताल में मौत

Posted by - नवम्बर 30, 2021 0
पटना। दुखद खबर पटना के दानापुर में वार्ड पार्षद की पत्नी को हर्ष फायरिंग के दौरान लगी गोली अस्पताल में मौत…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp