पटना में अपराधी है बेखौफ,राजीव नगर में ज्वैलरी शॉप मालिक को मारी गोली, हालत गंभीर

61 0

कुछ दिन पहले जेल में बंद एक अपराधी ने रंगदारी की मांग की थी. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हैं.

पटना. पटना के राजीव नगर इलाके में बुधवार को अपराधियों ने सुहागन ज्वेलर्स के मालिक राजेश कुमार को गोली मारकर जख्मी कर दिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हैं. कुछ दिन पहले जेल में बंद एक अपराधी ने रंगदारी की मांग की थी. हालांकि पुलिस किसी रंगदारी की घटना से इनकार कर रही है.

राजीवनगर थाना क्षेत्र के रोड नंबर 16 में राजेश कुमार की सुहागन ज्वेलर्स नाम की दुकान है. जानकारी के अनुसार दोपहर सशक्त अपराधियों ने दुकान मालिक राजेश कुमार को गोली मार दी. इससे राजेश कुमार जख्मी हो कर जमीन पर गिर गये. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग गये.

आसपास के स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी दुकानदार राजेश कुमार को इलाज के लिए रूबन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया हैं. जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. घटना की सूचना पाकर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी हैं.

अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर आसपास के थाना क्षेत्र को सील कर दिया गया हैं. इधर, पीड़ित दुकानदार के परिजनों ने बताया कि कुछ दिनों पहले जेल में बंद कुख्यात पंकज शर्मा नामक अपराधी ने रंगदारी की मांग की थी.

कुछ वर्ष पहले भी राजेश कुमार पर हमला हुआ था, इसमें एक शिक्षक को गोली लग गयी थी. पुलिस ने बताया की पूर्व में रंगदारी की कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है. ऐसी बात रहती तो पुलिस एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई जरूर करती.

वहीं पुलिस का कहना है कि घटना में जो भी अपराधी शामिल होंगे, उन्हें पुलिस जल्द गिरफ्तार करेगी. पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही हैं. अब तक इस मामले में पुलिस के हाथ खाली है.

Related Post

पटना में दबंगों घर में घुसकर की मारपीट; कई चार पहिया वाहनों में की तोड़फोड़, वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल

Posted by - दिसम्बर 6, 2022 0
पटना में दबंगों घर में घुसकर की मारपीट; कई चार पहिया वाहनों में की तोड़फोड़, वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी…

12 साल के तुषार की अपहरण के बाद हत्याः 6 बहनों ने खोया अपना इकलौता भाई, परिवार में छाया मातम

Posted by - मार्च 20, 2023 0
जानकारी के मुताबिक, मामला पटना जिले के बिहटा का है। तुषार का अपहरण 16 मार्च को हुआ था। बताया जा…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp