पटना में लॉंच हुआ ‘आपन भोजपुरी’ म्यूजिक लेबल और मोशन पिक्चर स्टूडियो 

261 0

भोजपुरी एंटरटेनमेंट जगत में ताजगी लाने के लिए पूरी तरह तैयार है म्यूजिक लेबल ‘आपन भोजपुरी’ अंकुश राजा के गाना ‘लड़की पटाते कमर देख के’ के साथ नए भोजपुरी लेबल ‘आपन भोजपुरी’ का लॉंच हुआ 

02 फरवरी 2022, पटना : भोजपुरी मनोरंजन जगत को नए अंदाज में तरोताजा करने के लिए आज पटना में लोकप्रिय सिंगर अंकुश राजा का गाना ‘लड़की पटाते कमर देख के’ के साथ नए भोजपुरी म्यूज़िक लेबल व मोशन पिक्चर स्टूडियो ‘आपन भोजपुरी’ का लॉंच हुआ। इस मौके पर लेबल के ऑनर अपर्णा शाह, मशहूर गायक अंकुश – राजा, गीतकार मनोज मतलबी, मधु प्रसाद आदि लोग मौजूद रहे। उन्होंने बताया कि इस लेबल व मोशन पिक्चर्स स्टूडियो में म्यूजिक वीडियो, सोलो ऑडियो, शॉर्ट्स, कॉमेडी क्लिप और भोजपुरी फिल्मों के रूप में संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन नए अंदाज में मिलेगा। 

अपने बैनर भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड के तहत कई विविध हिंदी फिल्मों का निर्माण कर रहे विनोद भानुशाली ने बताया कि भारत के रीजनल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री बीते एक दशक से तेजी से विकसित हो रहा है। ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री में भी काफी वृद्धि दर्ज की गई गई। आज यह इंडस्ट्री 240 मिलियन से अधिक भोजपुरी भाषी लोगों से कनेक्ट होती है। उन्होंने कहा कि जैसा कि हम कहते हैं, संगीत और कहानी कहने की कोई भाषा नहीं है, लेकिन यह बात जरूर मायने रखता है कि आप सही कंटेंट के साथ अपने दर्शकों तक पहुंचें। हम इस लेबल से नए और अनुभवी प्रतिभा के साथ अपना बेस्ट देंगे। 

वहीं, 2017 से भोजपुरी मीडिया उद्योग का हिस्सा रही, आपन भोजपुरी लेबल व प्रोडक्शन स्टूडियो की ऑनर अपर्णा शाह ने कहा, “हम संगीत और फिल्मों के अपने आगामी स्लेट के बारे में उत्साहित हैं और अपान भोजपुरी ने भावपूर्ण भोजपुरी संगीत की मधुर विरासत को संरक्षित करने का संकल्प लिया है।”

बात करें गाने कि तो अंकुश राजा का इस लेबल से रिलीज गाना ‘लड़की पटाते कमर देख के’ धांसू है, जो रिलीज के साथ वायरल भी होने लगा है। अंकुश राजा ने कहा कि हमने बेहद खूबसूरत गाना बनाया है। आप सभी एक बार जरूर देखें और इस भोजपुरी चैनल को लाइक और सब्सक्राइब कर लें। क्योंकि यह चैनल बेहद नायाब मनोरंजन लेकर आया है। मुझे खुशी है कि हमारा गाना इस लेबल से रिलीज हुआ है। इसके लिए मैं अपर्णा शाह जी का भी शुक्रगुजार हूं।

Related Post

देखें कैसे अपनी मस्तानी की आंखों से गिरे आंसू को पी गए बाजीराव,शादी के 5 साल बाद दीपिका-रणवीर की सीक्रेट शादी के वीडियो लीक

Posted by - अक्टूबर 26, 2023 0
शादी के लगभग पांच साल बाद, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने आखिरकार ‘कॉफी विद करण 8’ के पहले एपिसोड…

कहीं ब्लैक में टिकट तो कहीं सिनेमा हॉल में ट्रैक्टर-ट्रक लेकर पहुंचे लोग’, जनता के सिर चढ़कर बोल रहा गदर 2 का जादू,

Posted by - अगस्त 12, 2023 0
फिल्म गदर 2 ने सिनेमा हॉल्स में दस्तक दे दी है। जनता में गदर 2 को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने…

आदिपुरुष’ फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग, दिल्ली HC में याचिका दाखिल

Posted by - जून 16, 2023 0
देशभर के सिनेमाघरों में आज ‘आदिपुरुष’ फिल्म रिलीज हुई है, लेकिन रिलीज के पहले दिन ही मूवी विवादों में फंस…

पटना पहुंचे अक्षरा सिंह और राहुल शर्मा ने फिल्म “डार्लिंग” का किया प्रमोशन, चहेते स्टार को देख फैंस हुए उत्साहित

Posted by - जुलाई 9, 2023 0
बिहार की राजधानी पटना के वीणा सिनेमा हाॅल में फिल्म डार्लिंग का प्रदर्शन किया गया। वहीं, शो के बीच फिल्म…

सिद्धार्थ शुक्ला का हुआ निधन, 40 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा.

Posted by - सितम्बर 2, 2021 0
 इस वक़्त की बड़ी खबर बॉलीवुड इंडस्ट्री से सामने आ रही है. टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता और फेमस रियलिटी शो बिग…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp