पटना रिमांड होम मामले में बोले पप्पू- CBI जांच करे तो खुल जाएगी पोल

83 0

जाप नेता ने कहा कि सरकार के संरक्षण में चलने वाले प्रदेश के सभी शेल्टर होम से इसी प्रकार के मामले सामने आ रहे हैं. वहीं समाज कल्याण विभाग के अधिकारी मोटी कमाई कर इस पूरे मामले की लीपापोती कर रहे हैं.

बक्सर: गाय घाट शेल्टर होम मामले में विवाद जारी है. इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए जाप सुप्रीमो पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने राज्य सरकार से मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है. शुक्रवार को बक्सर पहुंचे जाप सुप्रीमो ने कहा कि लड़कियों को नशा देकर अनैतिक कार्य कराने का प्रयास किया गया है. ऐसे में शेल्टर होम के संचालक सहित सभी दोषियों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. जन अधिकार पार्टी इसको लेकर पूरे बिहार में आंदोलन करेगी.

बच्चियों के साथ है वानियत का खेल 

पप्पू यादव ने गाय घाट शेल्टर होम मामले पर सरकार को घेरते हुए कहा कि शेल्टर होम की घटना अधिकारियों की मिलीभगत से हुई है. बड़े रसूखदारों के बेटे मासूम बच्चियों के साथ हैवानियत का खेल खेल रहे हैं. एक पीड़ित लड़की न्याय के लिए चीख रही है. शेल्टर होम की करतूत की पोल खोल रही है. उसके बाद भी थानेदार एफआईआर तक दर्ज नहीं करता है. जब तक इस कांड में संलिप्त सभी लोगों को मैं फांसी की सजा नहीं दिला देता हूं, तब तक चैन से नहीं बैठूंगा.

जाप नेता ने कहा कि सरकार के संरक्षण में चलने वाले प्रदेश के सभी शेल्टर होम से इसी प्रकार के मामले सामने आ रहे हैं. वहीं समाज कल्याण विभाग के अधिकारी मोटी कमाई कर इस पूरे मामले की लीपापोती कर रहे हैं. यदि सीबीआई ने इस शेल्टर होम की करतूतों का जांच कर दी तो मुजफ्फरपुर से भी बड़ा खुलासा यहां हो जाएगा. मैं दोषियों को सजा दिलाने के लिए पटना हाईकोर्ट का भी दरवाजा खटखटाऊंगा और बेटियों को इंसाफ दिलाऊंगा.

सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों को घेरा

उन्होंने कहा कि आज शेल्टर होम की बच्चियों को विधायक-मंत्रियों के सामने परोसने का काम किया जाता है. इस बिहार में हत्या-बलात्कार जैसे मामले जाति और पार्टियों के आधार पर देखे जाते हैं और उन पर कार्रवाई भी इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखकर की जाती है. सरकार इस व्यवस्था को सुधारने में नाकाम तो है ही, वहीं विपक्ष भी अपना काम ठीक ढंग से नहीं कर रहा है. सत्ता पक्ष को वोट मिल जाती है. वहीं, विपक्ष सामने नहीं आता.

बता दें कि जिले के धनसोई थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ हुए दुष्कर्म मामले की जानकारी लेने और उनके परिजनों से मुलाकात करने के लिए पप्पू यादव बक्सर पहुंचे थे. इसी दौरान पत्रकारों से मुखातिब होते हुए उन्होंने बताया कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं.

 

Related Post

न्यायालय और संविधान का अपमान करना कांग्रेस गठबंधन के DNA में: विजय सिन्हा

Posted by - जुलाई 8, 2023 0
बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ( Vijay Kumar Sinha) ने कांग्रेस पार्टी द्वारा राहुल गांधी पर माननीय…

PK की मुहिम से जुड़े 12 पूर्व IPS अधिकारी, “जन सुराज” को बताया बिहार में व्यवस्था परिवर्तन की नई उम्मीद

Posted by - मई 7, 2023 0
जन सुराज अभियान में 12 पूर्व IPS अधिकारियों के जुड़ने के मौके पर स्वतंत्रता व जेपी सेनानी लक्षण देव सिंह…

कलम सत्याग्रह जारी है संघर्ष बिक्रम ट्रामा सेंटर की कहानी, उसी की जुबानी..बिक्रम की पूर्व प्रत्याशी डॉ० ममतामयी प्रियदर्शिनी.

Posted by - सितम्बर 1, 2021 0
है 20 वर्षों के संघर्ष की लंबी दास्तान मेरी धूम धाम से बिक्रम की धरती पर आई थी ढोल नगाड़े…

इतिहास बदलने वालों से देश को बचाना है”, CM नीतीश बोले- ये लोग काम नहीं , केवल प्रचार करते हैं

Posted by - मई 29, 2023 0
नीतीश कुमार ने रविवार को जदयू मुख्यालय स्थित कर्पूरी सभागार में बिहार प्रदेश जदयू के प्रभारी पदाधिकारियों की दो दिवसीय…

तेजस्वी यादव की इफ्तार पार्टी में पहुंचे CM नीतीश, चिराग पासवान से हुआ आमना-सामना

Posted by - अप्रैल 10, 2023 0
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार शाम पैदल ही टहलते हुए उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की ओर से आयोजित इफ्तार पार्टी…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp