पुलिस जीप ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में मारी टक्कर…ASI की मौत, 4 पुलिसकर्मी की हालत गंभीर

26 0

बिहार के सीवान जिले में शनिवार की देर रात भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। यहां सड़क किनारे खड़े बालू से लदे ट्रक में पुलिस की गाड़ी ने टक्कर मार दी। इस हादसे में एक असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर की मौत हो गई, जबकि 4 पुलिसकर्मियों की हालत गंभीर है।…

सीवान: बिहार के सीवान जिले में शनिवार की देर रात भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। यहां सड़क किनारे खड़े बालू से लदे ट्रक में पुलिस की गाड़ी ने टक्कर मार दी। इस हादसे में एक असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर की मौत हो गई, जबकि 4 पुलिसकर्मियों की हालत गंभीर है। प्राथमिक उपचार के बाद उनको पटना रेफर कर दिया गया।

PunjabKesari

भीषण सड़क हादसे में ASI की मौत
जानकारी के मुताबिक, घटना मैरवा थाना क्षेत्र के मराछिया मोड़ के पास की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि हुसैनगंज थाना में तैनात एएसआई भुनेश्वर सिंह अपने दल बल के साथ मैरवा में शराब मामले में वारंटी को पकड़ने के लिए गए थे। इसी बीच मराछिया मोड़ के पास पुलिस जीप अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े बालू से लदे ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इसकी गूंज करीब 400 मीटर तक सुनाई दी। इस हादसे में असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर की मौत हो गई, जबकि 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए। इसी बीच एक घायल पुलिसकर्मी ने थाने को मामले की जानकारी दी।

PunjabKesari

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
घायलों में सहरसा के रहने वाले सुभाष प्रसाद, महाराजगंज थाना क्षेत्र के पोखरा के रहने वाले रामानंद साह, चालक दरौंदा थाना क्षेत्र के उस्ती के शंभू दयाल प्रसाद और आंदर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर के रहने वाले राम पुकार सिंह शामिल हैं। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया हैं। घटना की सूचना मिलते ही एसआई भुनेश्वर सिंह की पत्नी और बेटी सदर अस्पताल पहुंचे। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

PunjabKesari

Related Post

बीकानेर गुवाहटी एक्सप्रेस की कई बोगियां पटरी से उतरी, 4 की मौत, कई घायल

Posted by - जनवरी 13, 2022 0
पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में बीकानेर गुवाहटी एक्सप्रेस 15633 (अप लाइन) की कई बोगियां पटरी से उतर गई हैं। हादसे…

विश्व प्रेस स्वतंत्रता सूचकांक में भारत 11 पायदान नीचे खिसका, मीडिया संगठनों ने चिंता जताई

Posted by - मई 3, 2023 0
देश के मीडिया संगठनों ने बुधवार को प्रकाशित विश्व प्रेस स्वतंत्रता सूचकांक, 2023 में भारत के 11 पायदान गिरकर 161वें…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp