पूरी तरह फ्लाप साबित हुई महागठबंधन की रैली: मंगल पांडेय

57 0

पटना।
पूर्व स्वास्थ्य मंत्री श्री मंगल पांडेय ने कहा कि राजधानी पटना में हुई महागठबंधन की जनविश्वास महारैली पूरी तरह से फ्लाप रही। बिहार में शक्ति प्रदर्शन कर अपनी ताकत दिखाने वाले महागठबंधन के कई दिग्गज नेता आधा गांधी मैदान भी नहीं भर पाए। राजद कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर अपनी उदंडता भी दर्शायी, जो राजद की परंपरागत पहचान रही है।
इस महारैली में ​महागठबंधन के नेताओं ने कुछ नया नहीं कहा। वही पुरानी बातों को दोहरायी, जो वो अक्सर झूठी बातें करते हैं। पीएम मोदी ने आज जिस प्रकार से देश के हर वर्ग को एक साथ लेकर उनके लिए विकास योजनाएं बनाई है। उससे विपक्ष पूरी तरह से परेशान दिखी। उनके पास पीएम मोदी के प्रति आलोचना करने लायक कुछ खास मुद्दें नहीं सुनने को मिले।
श्री पांडेय ने कहा कि जन विश्वास महारैली में महागठबंधन के सभी घटक दल यानी राजद, कांग्रेस, वाम दल, अखिलेश यादव की सपा समेत कई अन्य छोटे दल भी शामिल थे। मगर सभी ने मिलकर जिस प्रकार की भीड़ जुटाई वो ऐसा प्रतीत हो रहा था मानो ये भाड़े की भीड़ हो। जो लोग आये थे वो आए नहीं बल्कि लाए गए थे। वहीं हमारे नेता यशस्वी प्रधानमंत्री को सुनने लोग स्वयं अपने विवेक से आते हैं। जितनी भीड़ अकेले पीएम मोदी के लिए आती है।
उससे आधी भीड़ इस महारैली में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिक्कार्जुन खड़गे, वाम दल के नेता डी राजा, माकपा के सीताराम येचुरी, दीपांकर भट्टाचार्य के अलावा उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव सहित कई नेताओं को सुनने भी नहीं आयी। पटना। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री श्री मंगल पांडेय ने कहा कि राजधानी पटना में हुई महागठबंधन की जनविश्वास महारैली पूरी तरह से फ्लाप रही।

बिहार में शक्ति प्रदर्शन कर अपनी ताकत दिखाने वाले महागठबंधन के कई दिग्गज नेता आधा गांधी मैदान भी नहीं भर पाए। राजद कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर अपनी उदंडता भी दर्शायी, जो राजद की परंपरागत पहचान रही है। इस महारैली में ​महागठबंधन के नेताओं ने कुछ नया नहीं कहा। वही पुरानी बातों को दोहरायी, जो वो अक्सर झूठी बातें करते हैं। पीएम मोदी ने आज जिस प्रकार से देश के हर वर्ग को एक साथ लेकर उनके लिए विकास योजनाएं बनाई है। उससे विपक्ष पूरी तरह से परेशान दिखी। उनके पास पीएम मोदी के प्रति आलोचना करने लायक कुछ खास मुद्दें नहीं सुनने को मिले। श्री पांडेय ने कहा कि जन विश्वास महारैली में महागठबंधन के सभी घटक दल यानी राजद, कांग्रेस, वाम दल, अखिलेश यादव की सपा समेत कई अन्य छोटे दल भी शामिल थे।

मगर सभी ने मिलकर जिस प्रकार की भीड़ जुटाई वो ऐसा प्रतीत हो रहा था मानो ये भाड़े की भीड़ हो। जो लोग आये थे वो आए नहीं बल्कि लाए गए थे। वहीं हमारे नेता यशस्वी प्रधानमंत्री को सुनने लोग स्वयं अपने विवेक से आते हैं। जितनी भीड़ अकेले पीएम मोदी के लिए आती है। उससे आधी भीड़ इस महारैली में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिक्कार्जुन खड़गे, वाम दल के नेता डी राजा, माकपा के सीताराम येचुरी, दीपांकर भट्टाचार्य के अलावा उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव सहित कई नेताओं को सुनने भी नहीं आयी।

Related Post

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कल पहुंचेंगे पटना, करेंगे मेगा रोड शो, 

Posted by - जुलाई 29, 2022 0
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सभी मोर्चों की राष्ट्रीय कार्यसमिति के बैठक का विधिवत उद्घाटन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत…

राहुल गांधी की सजा को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, RJD-CPI(ML) ने दिया समर्थन तो JDU ने किया किनारा

Posted by - मार्च 24, 2023 0
बिहार में महागठबंधन में शामिल सभी दलों के नेता विधानमंडल गेट से लेकर विधानसभा पोर्टिकों तक पैदल मार्च करते हुए…

प्रकृति गौरव सम्मान से सम्मानित हुयी डा. नम्रता आनंद

Posted by - मार्च 27, 2023 0
डा. नम्रता आनंद को मिला प्रकृति गौरव सम्मानपटना, नयी दिल्ली, राष्ट्रीय-राजकीय सम्मान से अंलकृत समाजसेविका डा. नम्रता आनंद को राष्ट्रीय…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp