प्रधानमंत्री ने 10 वर्ष माँ भारती के संतानों के उत्थान और कल्याण के लिए मनोयोग से काम किया : विजय सिन्हा

72 0

भ्रष्टाचार का भाईचारा वाला गठबंधन है इंडी गठबंधन : विजय सिन्हा

रोहिणी के सारण से चुनाव लड़ने पर उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा का तंज, लालू सारण की बेटी के साथ कब करेंगे न्याय

पटना, 1 अप्रैल। भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार के मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने आज कहा कि अब हम सभी लोकतंत्र के पावन पर्व मे हैँ। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने 10 वर्ष माँ भारती के संतानों के उत्थान और कल्याण के लिए मनोयोग से काम किया है। प्रधानमंत्री ने ठहरी हुई विरासत को आगे बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने विरोधियों पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि सही अर्थो में भ्रष्टाचार का भाईचारा वाला गठबंधन है इंडी गठबंधन।

भाजपा मीडिया सेंटर मे आज एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री श्री सिन्हा ने कहा कि एक दिन पहले हम सभी ने रामलीला मैदान में भ्रष्टाचार के भाईचारा का डेली शॉप देखा। सभी लोग अपने भ्रष्टाचार को सही साबित करने मे जुटे थे।

श्री सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी कहते हैं कि ‘भ्रष्टाचार हटाओ, मगर इंडी गठबंधन के नेता कहते हैं कि ‘भ्रष्टाचारी को लाओ। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि गठबंधन के नेता प्रधानमंत्री मोदी जी पर चाहे कितने भी हमले कर लें, प्रधानमंत्री मोदी रुकने वाले नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी जी के लिए देश की 140 करोड़ जनता उनका परिवार है, और मोदी जी अपने परिवार को भ्रष्टाचारियों से बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। जिसने देश को लूटा है, उसे लौटाना ही पड़ेगा, ये मोदी की गारंटी है।

उन्होंने गठबंधन पर कहा कि -आम आदमी पार्टी दिल्ली में तो इलु-इलू कर रही है लेकिन पंजाब में ‘हम आपके हैं कौन’ हो रहा है। पश्चिम बंगाल में ममता ने साथ में लड़ने से इनकार कर रहे हैँ। ये रामचरितमानस और हिंदू देवी-देवताओं के अपमान पर चुप रहते हैं।

उन्होंने आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविन्द केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिस पार्टी के नेता कहते थे कि मैं कट्टर ईमानदार हूँ, वे कट्टर बेईमान तो बन ही गए, साथ ही कट्टर भ्रष्टाचारियों और कट्टर घोटालेबाजों के भी साथ जाकर खड़े हो गए।

जिस पार्टी के नेता कहते थे कि मैं तो आम आदमी हूँ, यो आज कोर्ट में कह रहे हैं कि मुझे रिमांड में क्यों लिया, मैं तो मुख्यमंत्री हूं। जो अन्ना के शरण में थे, वे लालू, हेमंत सोरेन और राहुल गाँधी की शरण में आ गए हैं।

उन्होंने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस पार्टी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव मुख्यमंत्री रहते हुए घोटाले में दोषी साबित होने वाले देश के पहले मुख्यमंत्री हैं, वे आज भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने की बात कह रहे हैं।

उप मुख्यमंत्री ने सवाल करते हुए कहा क़ि कांग्रेस बताये कि इनकम टैक्स ने जो नोटिस दिया है, वह सही है या गलत? आपने टैक्स चोरी की या नहीं? कांग्रेस बताये कि उसने समय पर इनकम टैक्स फाइल क्यों नहीं की? आय को कम करके क्यों बताया?

पत्रकारों के रोहिणी के सारण से चुनाव लड़ने पर उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा का तंज कसते हुए कहा क़ि लालू प्रसाद सारण की बेटी ऐश्वर्या के साथ कब न्याय करेंगे। उन्होंने कहा क़ि आज उन्हें रोहिणी क़ी चिंता है लेकिन ऐश्वर्या की नहीं। उन्होंने कहा कि सारण क़ी जनता उसका बदला इस चुनाव मे जरूर लेगी।

इस प्रेसवार्ता मे प्रदेश मीडिया संयोजक दानिश इक़बाल, प्रवक्ता कुंतल कृष्ण, प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अमित प्रकाश बबलू, मीडिया पैनलिस्ट नीरज कुमार उपस्थित रहे।

Related Post

नरेन्द्र मोदी तीसरी बार बनेंगे पीएम, 2025 में बिहार में भी भाजपा की सरकार बनना तय-ईरानी

Posted by - जनवरी 10, 2024 0
पटना, 10.01.2024 केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पटना में रह रहे पंजाबी, सिन्धी, गुजराती व बंगाली समाज के लोगों से…

मोदी के बाद नीतीश कुमार का परिवारवाद पर हमला, बोले- परिवार को सेट करने में लगे हैं कुछ नेता.

Posted by - नवम्बर 26, 2021 0
संविधान दिवस के अवसर पर आज पटना में पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री के उस…

मुख्यमंत्री ने देश के वरिष्ठ नेता श्री लालकृष्ण आडवाणी के जन्मदिन पर बधाई एवं शुभकामनायें दी

Posted by - नवम्बर 8, 2022 0
पटना, 08 नवम्बर 2022 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने आज देश के वरिष्ठ नेता श्री लालकृष्ण आडवाणी के जन्मदिन…

पूर्व विधान पार्षद रणवीर नंदन ने JDU से दिया इस्तीफा, पार्टी ने किया निष्कासित

Posted by - सितम्बर 27, 2023 0
बिहार में जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के पूर्व विधान परिषद सदस्य रणवीर नंदन ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp