प्रशांत किशोर का दावा : ‘नीतीश कुमार फिर मारेंगे पलटी, BJP के संपर्क में हैं’

59 0

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बड़ा दावा किया है. पीके ने कहा है कि नीतीश कुमार राज्यसभा उपसभापति के जरिए बीजेपी के संपर्क में हैं. हालांकि जेडीयू ने प्रशांत किशोर के दावे को खारिज कर दिया है.

देश के जानेमाने राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर अपने जन सुराज यात्रा के दौरान लगातार बिहार सरकार पर हमलावर हैं. पीके ने बुधवार एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीजेपी के साथ फिर से जाने का दावा किया है. उन्होंने दावा किया है कि नीतीश कुमार बीजेपी के संपर्क में हैं. वो फिर से भाजपा से हाथ मिलाएं तो हैरानी वाली बात नहीं होगी.बिहार में जन सुराज यात्रा के जरिए राजनीतिक जमीन खोज रहे प्रशांत किशोर का कहना है कि परिस्थिति अगर बनी तो वह फिर से पार्टी के साथ गठजोड़ कर सकते हैं.

प्रशांत किशोर का कहना है कि नीतीश कुमार ने जदयू से राज्यसभा सदस्य और राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश के माध्यम से भाजपा के साथ संचार की एक लाइन खुली रखी है. उन्होंने कहा कि हरिवंश को इस कारण से अपने राज्यसभा पद से इस्तीफा देने के लिए नहीं कहा गया है, भले ही जदयू ने भाजपा से नाता तोड़ लिया हो.उन्होंने कहा, “लोगों को यह ध्यान में रखना चाहिए कि जब भी ऐसी परिस्थितियां आती हैं, तो वह भाजपा में वापस जा सकते हैं और इसके साथ काम कर सकते हैं.

प्रशांत किशोर के इस दावे पर JDU के प्रवक्ता और सीनियर लीडर केसी त्यागी ने कहा कि मुख्यमंत्री सार्वजनिक रूप से यह घोषणा कर चुके हैं कि वे अपने जीवन में कभी बीजेपी के से हाथ नहीं मिलाएंगे. त्यागी ने प्रशांत किशोर के दावों का खंडन करते हुए कहा कहा कि नीतीश कुमार 50 साल से अधिक वक्त से सक्रिय राजनीति में हैं और पीके ने छह माह पहले से राजनीति शुरू की है. केसी त्यागी ने कहा कि पीके का यह दावा भ्रम फैलाने वाला है.

Related Post

मुख्यमंत्री ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रदेश एवं देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनायें दी

Posted by - जनवरी 25, 2022 0
पटना, 25 जनवरी 2022 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर प्रदेश एवं देशवासियों को…

JDU का भाजपा पर हमला: अशोक चौधरी ने कहा- नीतीश के साथ से पहले बिहार में नहीं थी BJP की कोई हैसियत

Posted by - अक्टूबर 7, 2023 0
भवन निर्माण मंत्री एवं जदयू के वरिष्ठ नेता अशोक चौधरी ने शुक्रवार को यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम…

मुख्यमंत्री ने संत रविदास जी की जयंती पर राज्यवासियों को दीं शुभकामनायें।

Posted by - फ़रवरी 15, 2022 0
पटना 15 फरवरी 2022.  मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने संत रविदास जी की जयंती के अवसर पर राज्यवासियों एवं देशवासियों…

सीएम नीतीश कुमार ने समाज सुधार अभियान की शुरुआत कर दी है. इसके तहत वे 27 दिसंबर को सासाराम पहुंचेंगे.

Posted by - दिसम्बर 22, 2021 0
बिहार के सीएम नीतीश कुमार 27 दिसंबर को समाज सुधार अभियान के तहत  सीएम नीतीश कुमार सासाराम आयेंगे. इस दौरान…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp