फुलवारीशरीफ प्रखंड: भुसौला दानापुर पंचायत से मुखिया पद के लिए प्रत्याशी श्रीमती नमिता देवी ने आज नामांकन पर्चा दाखिल किया।

79 0

फुलवारी:भुसौला दानापुर पंचायत से मुखिया पद के लिए महिला प्रत्याशी श्रीमती नमिता देवी ने आज अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। पर्चा दाखिल करने के बाद समर्थकों ने अपने मुख्या पद के प्रत्याशी श्रीमती नमिता देवी को माला पहनाकर स्थानीय लोगों ने मुखिया पद के लिए प्रत्याशी श्रीमती नमिता देवी ने आज नामांकन पर्चा दाखिल किए जाने पर  बधाई दिया। लोगों ने मुख्य पद के प्रत्याशी समेत सब एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर मौके पर मौजूद तमाम समर्थकों ने अपार खुशी जाहिर की। सभी के जुवां पर बस प्रत्याशी का नाम और नारा नमिता देवी इस बार भुसौला का मुखिया हमारा, नमिता देवी जिन्दाबाद, इंकलाब जिंदाबाद नमिता देवी जिन्दाबाद, आप का मुखिया कैसी हो नमिता देवी जैसे हो, गली-मोहल्लों से आई आवाज नमिता देवी जिन्दाबाद!,क्यों पड़े को चक्कर मे कोई नहीं है नमिता देवी के टक्कर में आदि नारों के साथ समर्थकों ने  नामंकन कार्यक्रम में आवाज़ बुलंद किया।

मौके पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए उनके एक सवाल का जवाब देते हुए प्रत्याशी नमिता देवी ने कहा की भुसौला दानापुर क्षेत्र की जनता पर हमें पूरा पूरा भरोसा व विश्वास है कि मुझे सेवा करने का मौका जरूर देंगें और हम विश्वास दिलाते हैं कि क्षेत्र केलिए हर विकास का काम पूरी ईमानदारी व निष्ठा से करेंगें चाहे नली, गली, पानी, सड़क, बिजली का काम हो या इंदिरा आवास योजना ,राशन कार्ड,वृद्धा पेंशन योजना हो तमाम सरकारी योजनाओं को धरातल पर उतारने का काम करूंगी व लोगों के हर दुःख-सुख  में साथ खड़ी रहूंगी।

Related Post

सामाजिक समरसता केबी सहाय की देन : प्रो. नंदन

Posted by - दिसम्बर 31, 2021 0
पटनाः के0बी0 सहाय जयंती आयोजन समिति के तत्वावधान में पूर्व मुख्यमंत्री कृष्ण बल्लभ सहाय की जयंती गर्दनीबाग स्थित परमेश्वरी भवन…

स्वामी विवेकानंद के विचार देश और समाज को नई चेतना प्रदान करते हैं: अश्विनी चौबे

Posted by - जनवरी 12, 2022 0
राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर स्मृति न्यास दिल्ली द्वारा वर्चुअल माध्यम से आयोजित राष्ट्रीय स्वामी विवेकानंद जयंती पर विचार प्रस्तुत करते…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp