बिहार की सभी चालीस लोकसभा सीट पर एनडीए उम्मीदवारों का मजबूती से प्रचार करेंगे रालोजपा कार्यकर्ता- पशुपति कुमार पारस

46 0

प्रकाशनार्थ/प्रसारणार्थ
दिनांक – 06 अप्रैल 2024

लोकसभा चुनाव के बाद प्रदेश अध्यक्ष के साथ बिहार में घुमकर करूगाँ संगठन का विस्तार- पशुपति कुमार पारस
कुछ भी हो जाये पशुपति पारस के साथ खड़े थे, खड़े हैं और आगे भी मजबूती के साथ, साथ देगें- प्रिंस राज  

पटना। राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी एवं दलित सेना के प्रदेश पदाधिकारियों एवं जिला अध्यक्षों की बैठक शनिवार को पार्टी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष सांसद प्रिंस राज की अध्यक्षता में हुई। बैठक का संचालन पार्टी के प्रधान महासचिव केशव सिंह ने किया जबकि कार्यकर्ताओं का स्वागत राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल एवं धन्यवाद ज्ञापन प्रदेश उपाध्यक्ष अम्बिका प्रसाद बिनु ने किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा कि राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी एनडीए के साथ प्रमुखता से है और आगे भी बनी रहेगी।

राष्ट्रहित एवं राज्य हित में उनकी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए गठबंधन का समर्थन करने का फैसला लिया है और बिहार की सभी चालीस लोकसभा सीटों पर हम लोग एनडीए के प्रत्याशी का समर्थन करेंगे और रालोजपा के कार्यकर्ता एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में जनसंपर्क एवं प्रचार करेंगे उन्होंने कहा कि इस बार एनडीए सांसदों की संख्या 400 के पार होगी, बिहार में भी निश्चित रूप से एनडीए गठबंधन सभी 40 सीटों पर विजय प्राप्त करेगा और नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेगें। उन्होंने कहा जो बीत गई सो बात गई हमारा व हमारे कार्यकर्ताओं का सभी गिला शिकवा दूर हो गया है किसके जिम्मे कौन सीट है इसको नजरअंदाज कर हम सभी चालीसों सीट पर एनडीए प्रत्याशी का तन-मन-धन से समर्थन करेंगे।

उन्होंने हाजीपुर की जनता को भरोसा दिलाते हुए कहा कि राजनीति में सब दिन एक जैसे नहीं होता। हमनें ईमानदारी से हाजीपुर की सेवा की मगर मजदूरी देने का जब समय आया तो नहीं मिल इसमें हाजीपुर की जनता को दोष नहीं है। मैं पद पर रहू या न रहूँ बिहार की जनता खासकर हाजीपुर की जनता के लिए हमारे दिल में स्थान है और आने वाले दिन में हमारा दरवाजा उनके लिए खुला रहेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा और बिहार प्रभारी विनोद तावड़े जी के साथ सौहार्दपूण वातावरण में वार्ता हुई आनेवाले समय में लोकसभा चुनाव के बाद जो कुछ होगा अच्छा होगा। उन्होनंे कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद प्रदेश अध्यक्ष और वेे खुद पूरे बिहार मेें घुमकर पार्टी संगठन को मजबूत करेंगे, पार्टी संगठन इतना मजबूत होगा कि विधानसभा चुनाव के समय एनडीए गठबंधन हमारी पार्टी को समुचित सम्मान एवं स्थान देने के लिए मजबूर होगें।

इस मौके पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सूरजभान सिंह ने कहा कि चाचा के पास हो या भतीजा के पास हो इसका फर्क नही पड़ता दोनों एनडीए परिवार का हिस्सा है हमलोग एनडीए उम्मीदवार का समर्थन के लिए पूरे दमखम से मैदान में उतरेगें। सांसदों के टिकट कटने पर उन्होंने कहा कि 543 सदस्यीय लोकसभा में कई सांसदों का टिकट कटा है यह कोई बड़ा मुद्या नहीं है असली मुद्या है कि देश में कैसे एनडीए 400 के पार हो इसके लिए हमसभी एकजुट हैं। बैठक की अध्यक्षता करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सांसद प्रिंस राज ने कहा कि हमलोगों ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के सामने अपनी बातें रखी थी भाजपा के आश्वासन पर ही हमने एनडीए के समर्थन देने का फैसला लिया है। आज की बैठक कार्यकर्ताओं की मन की भावना जानने के लिए आयोजित की गई थी और कार्यकर्ताओं ने पार्टी के फैसलें पर अपना मोहर लगाया है। उन्होनें कहा कि बड़े पापा व छोटे पापा की नहीं रहने की स्थिति में मंझले पापा हमारे पार्टी व परिवार के सर्वेसर्वा हैं और पूरा जीवन पशुपति कुमार पारस के फैसले साथ हैं इनके साथ हम खड़े थे, खड़े हैं और अंतिम दम तक खड़े रहेगें।

उन्होंने कहा कि पशुपति कुमार पारस व कार्यकर्ता के मान सम्मान में थोड़ी सी भी आँच आयेगी यह बर्दाश्त से बाहर है कुछ साल पहले जब कार्यकर्ता व घर के बुजुर्ग को सम्मान नही तब हमनें अलग होकर पार्टी बनायी उस समय प्रधानमंत्री जी का पार्टी को साथ मिला अब प्रधानमंत्री एवं भाजपा को दिया गया मान सम्मान एवं कर्ज को सूद समेत वापस करने का समय आ गया है और इस परिस्थिति में हमारे कार्यकर्ता एकजुट हैं। उन्होनें राष्ट्रीय अध्यक्ष से आग्रह किया कि वे अपने कैबिनेट से बाहर निकल कर युवा कार्यकर्ताओं को तरजीह दे। कार्यकर्ता एक कदम चलेंगे तब ही हमलोग एवं पार्टी दो कदम चलेगी। उन्होंने कहा कार्यकर्ताओं के बल पर विधानसभा चुनाव की रणनीति तय करेगें। इस मौके पर घनश्याम कुमार दाहा ने कहा कि दलित सेना पशुपति कुमार पारस के हर फैसले के साथ है और मान सम्मान के साथ समझौता नहीं करेगी। इस मौके पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुनील पांडेय, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विरेश्वर सिंह, उषा शर्मा, सुनीता शर्मा, छात्र के राष्ट्रीय अध्यक्ष आकाश यादव, महिला राष्ट्रीय अध्यक्ष नूतन सिंह, देवजानी मित्रा, प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव रंजन उर्फ बिट्टू गुप्ता, सुनील सिन्हा, सलाउद्दीन खान, रूचिदा शर्मा, इंदिरा पासवान, उपेंद्र यादव, रंजीत पासवान, रंजीत कुमार, स्मिता शर्मा, पारसनाथ गुप्ता सहित बिहार से आये रालोजपा एवं दलित सेना के सभी जिला अध्यक्षों एवं प्रदेश पदाधिकारियों ने बैठक को संबोधित करते हुए अपनी बात को रखा एवं पशुपति कुमार पारस के नेतृत्व में सभी लोगों ने आस्था व्यक्त की।




Related Post

अधिकारियों का ट्रांसफर पोस्टिंग बना बिहार में उद्योग–विजय कुमार सिन्हा

Posted by - जून 27, 2023 0
पैसा देकर ट्रांसफर पोस्टिंग कराने के लिए अधिकारियों में होड़, ट्रांसफर पोस्टिंग में भ्रष्ट पदाधिकारियोँ की चलती बढ़ी, मलाईदार विभागों…

मुख्यमंत्री ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व पर प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनायें दी

Posted by - अगस्त 18, 2022 0
पटना 18 अगस्त 2022 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व की पूर्व संध्या पर प्रदेश…

मुख्यमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मुंगेर के तारापुर में अमर शहीदों की मूर्ति का किया अनावरण, शहीद पार्क तथा पुराने थाना परिसर में पार्क विकास कार्य का भी किया लोकार्पण

Posted by - फ़रवरी 15, 2022 0
पटना, 15 फरवरी 2022:- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने 1, अणे मार्ग स्थित संकल्प से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से…

स्वर कोकिला भारत रत्न लता मंगेशकर का निधन देश के लिये अपूरणीय क्षति है :- डॉ० ममतामयी प्रियदर्शिनी

Posted by - फ़रवरी 6, 2022 0
पटना, 06 फरवरी 2022 :- बिक्रम विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी डॉ० ममतामयी प्रियदर्शिनी ने स्वर कोकिला भारत रत्न लता मंगेशकर…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp