बिहार के मुख्यमंत्री आवास में कोरोना विस्फोट, 21 स्टाफ संक्रमित निकले, मचा हड़कंप

116 0

एक दिन पहले ही सीएम नीतीश कुमार ने गंभीर संक्रमण को देखते हुए राज्य में नाईट कर्फ्यू लगाने के साथ कई सख्त पाबंदियों का ऐलान किया था। इसके साथ ही उन्होंने जनता दरबार और समाज सुधार अभियान सहित अपने सभी कार्यक्रमों को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया था।

कोरोना के बढ़ते संक्रमण में अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का सरकारी आवास भी आ चुका है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास एक अन्ने मार्ग पर तैनात सुरक्षाकर्मी और स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा और अन्य इंतजामों में लगभग दो दर्जन से ज्यादा लोग पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।

बुधवार को 21 लोगों की रिपोर्ट अब तक पॉजिटिव आ चुकी है। मुख्यमंत्री आवास पर अन्य कर्मियों की जांच लगातार कराई जा रही है। इधर, दोनों डिप्टी सीएम रेणु देवी और तारकिशोर प्रसाद के अलावा मंत्री अशोक चौधरी और मंत्री सुनील कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

कोरोना वायरस की तीसरी लहर के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पटना स्थित सरकारी आवास पर संक्रमण पहुंच गया है। बुधवार को सीएम आवास पर सुरक्षाकर्मियों और अन्य स्टाफ सदस्यों सहित 21 व्यक्ति कोरोना से संक्रमित पाए गए। इस खबर के आने के बाद से हड़कंप मच गया है और अन्य स्टाफ की जांच की जा रही है।

एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उच्च स्तरीय बैठक के बाद राज्य में नाईट कर्फ्यू लगाने के साथ कई सख्त पाबंदियों का ऐलान किया था। इसके साथ ही गंभीर संक्रमण को देखते हुए उन्होंने जनता दरबार और समाज सुधार अभियान सहित अपने सभी कार्यक्रमों को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया है। एक अधिकारी के मुताबिक, सीएम नीतीश कुमार कोरोना की तीसरी लहर जैसे राज्य के अहम मामलों से जुड़े बैठकें करते रहेंगे।

5 लोग संक्रमित पाए गए थे
मंगलवार को जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह पॉजिटिव आए थे। कोरोना संक्रमित होने के बावजूद उन्होंने मंगलवार को बाढ़ में कार्यक्रम भी आयोजित किया था और जेडीयू कार्यालय में भी वह गए थे। मंगलवार तक की सूचना यह है कि जेडीयू कार्यालय में काम करने वाले और सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों सहित पांच लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे। लगातार उनके संपर्क में आए लोगों की जांच की जा रही है।

पहली लहर में भाजपा में हुआ था कोरोना विस्फोट
कोरोना की पहली लहर में भाजपा में भी कोरोना विस्फोट हुआ था। प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल समेत 75 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उस समय की सबसे बड़ी सुर्खी यह थी तबलीगी जमात से कोरोना विस्फोट हुआ था। लेकिन, जब बिहार भाजपा के 75 कार्यकर्ता और नेता कोरोना संक्रमित पाए गए थे। तो यह राष्ट्रीय स्तर की खबर बनी थी। एक बार फिर से सत्तारूढ़ दल जेडीयू में कोरोना विस्फोट हुआ है। जेडीयू कार्यालय के साथ-साथ सीएम हाउस में भी लगातार लोग संक्रमित पाए जा रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग लोगों को ट्रेस करके उनका जांच कर रही है।

Related Post

मुख्यमंत्री ने गुजरात के मोरबी के मच्छु नदी पर बने केबल ब्रिज टूटने की घटना पर दुख जताया, पीड़ित परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की

Posted by - अक्टूबर 31, 2022 0
पटना, 31 अक्टूबर 2022 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने गुजरात के मोरबी के मच्छु नदी पर बने केबल ब्रिज…

मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ पत्रकार रवीश तिवारी के असामयिक निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

Posted by - फ़रवरी 19, 2022 0
 पटना, 19 फरवरी 2022 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने वरिष्ठ पत्रकार एवं द इंडियन एक्सप्रेस के नेशनल ब्यूरो चीफ…

सोशल मीडिया पर Tejashwi के पिता बनने को लेकर चर्चा! RJD MLC ने पोस्ट कर दी ये जानकारी

Posted by - मार्च 19, 2023 0
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री गर्भवती हैं। इसी बीच तेजस्वी के पिता बनने को लेकर सोशल मीडिया…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp