बिहार विद्युत विनियामक आयोग द्वारा बिजली कंपनी द्वारा बिजली दरों में प्रस्तावित 9.90 प्रतिशत की बढ़ोतरी को अस्वीकार करना जनता की जीत है: आप

34 0

पटना/26 मार्च 2022

आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश प्रवक्ता ने बिहार विद्युत विनियामक आयोग द्वारा बिजली कंपनी द्वारा बिजली दरों में प्रस्तावित 9.90 प्रतिशत की बढ़ोतरी को अस्वीकार करने के फैसले को जनता की जीत बतायी है। उल्लेखनीय है कि है बिजली कंपनी ने नए वित्तीय वर्ष 2022-23 के लिए बिजली दर में 9.90 प्रतिशत बढ़ोतरी का प्रस्ताव दिया था जिसे सरकार ने खारिज कर दिया।

बब्लू प्रकाश ने कहा कि इस पूरे प्रकरण में आम आदमी पार्टी ने जनता के साथ संघर्ष किया जिसका परिणाम है कि राज्य सरकार को बिजली टैरिफ में किसी तरह का कोई परिवर्तन नहीं करने का फेसला लेना पड़ा। अब समाप्त हो रहे वित्तीय वर्ष का बिजली टैरिफ ही लागू रहेगा। फिक्स चार्ज में भी किसी तरह का बदलाव नहीं होगा।

उन्होंने बिहार में बिजली दर पर हुई जनसुनवाई के दौरान सोशल ऑडिट टीम के संस्थापक संजीव श्रीवास्तव, जन संघर्ष मोर्चा के साथी प्रदीप मेहता, रामभजन यादव तथा प्रसिद्व चिकित्सक एवं आप (चिकित्सा प्रकोष्ठ) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा. पंकज गुप्ता के सकारात्मक प्रयासों की भी सराहना की और उन्हें इस फैसले के लिए बधाई दी।

Related Post

अब राज्य के शिक्षक पाठशाला नहीं मधुशाला में नजर आएंगे! फरमान जारी होने के बाद नीतीश सरकार पर RJD का हमला

Posted by - जनवरी 30, 2022 0
मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि तुगलकी और बेतुका नया फरमान जारी करके सरकार ने अपनी मंशा स्पष्ट कर दी कि…

स्पीकर विजय सिन्हा पर भड़के सीएम नीतीश कुमार, कहा- इस तरह से नहीं चलेगा सदन

Posted by - मार्च 14, 2022 0
बिहार के लखीसराय जिले में वहां की स्थानीय पुलिस और विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा के बीच हुए विवाद को लेकर…

हुंकार रैली बम ब्लास्ट में आये कोर्ट के फैसले का स्वास्थ्य मंत्री ने किया स्वागत

Posted by - नवम्बर 1, 2021 0
पटना। स्वास्थ्य मंत्री श्री मंगल पांडेय ने माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 27 अक्टूबर 2013 गांधी मैदान में आहूत हुंकार…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp