बिहार विधानसभा में एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपना आपा खो दिया और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पर भड़क गए।

73 0

बिहार विधानसभा में एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपना आपा खो दिया और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पर भड़क गए। दरअसल, गुरुवार को विधानसभा में जाति आधारित गणना और आरक्षण का दायरा बढ़ाने पर चर्चा हो रही थी।

पटना: बिहार विधानसभा में एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपना आपा खो दिया और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पर भड़क गए। दरअसल, गुरुवार को विधानसभा में जाति आधारित गणना और आरक्षण का दायरा बढ़ाने पर चर्चा हो रही थी। इस दौरान सीएम नीतीश कुमार और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बीच जमकर नोंकझोंक हुई।

“यह मेरी गलती थी कि मैंने मांझी को मुख्यमंत्री बना दिया था”
नीतीश कुमार ने कहा कि, ” यह मेरी गलती थी कि मैंने जीतन राम मांझी को मुख्यमंत्री बना दिया था। दो महीने में ही मेरी पार्टी के लोग कहने लगे कि कुछ गड़बड़ है इन्हें हटाओ, फिर मैं (सीएम) बन गया। वे(जीतन राम मांझी) कहते रहते हैं कि वह भी मुख्यमंत्री थे। वह मेरी मूर्खता के कारण मुख्यमंत्री बने।” बता दें कि इस दौरान नीतीश कुमार को संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी और बिहार विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने रोकने की कोशिश भी की, लेकिन वह नहीं रुके और उन्होंने मांझी को तुम-तुम करते हुए सेंसलेस बता दिया।

“नीतीश अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं”
वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर जीतन राम मांझी ने कहा, “मुझे आश्चर्य है कि ये वही नीतीश कुमार हैं जो आज से कुछ दिनों पहले थे। मुझे लगता है कि कहीं न कहीं उनके दिमाग में कुछ कमजोरियां हैं, जिस वजह से वे ऐसी बात कर रहे हैं। वे(नीतीश कुमार) 1985 में विधायक बनें, मैं 1980 से विधायक हूं। वे अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं।” 

Related Post

नीतीश राज में मिला महिलाओं को पूरा सम्मान और वाजिब हक, महिला सशक्तिकरण के असली नायक हैं नीतीश: राजीव रंजन

Posted by - अप्रैल 23, 2024 0
23/04/2024 पटना: आज जदयू कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता को जदयू प्रवक्ता हेमराज जी एवं निहोरा यादव जी के साथ…

मुख्यमंत्री ने लोकनायक जयप्रकाश नारायण के जीवन पर आधारित पुस्तक ‘द ड्रीम ऑफ रेवोल्यूशन’ का किया लोकार्पण जब तक जीवन है जे0पी0 के प्रति हमारी प्रतिबद्धता रहेगी- मुख्यमंत्री

Posted by - अक्टूबर 11, 2021 0
मुख्य बिन्दु मुख्यमंत्री ने जे०पी० सेनानियों की सम्मान राशि में डेढ़ गुणी बढ़ोतरी की घोषणा की। जे0पी0 आंदोलन में 6…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp