बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता विजय सिन्हा ने मुख्यमंत्री से पूछा, शराब काराबोरी का क प्रचार करने गोपालगंज जाएंगें ?

57 0

पटना, 21 अक्टूबर। बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से शुक्रवार को पूछा कि क्या मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गोपालगंज उपचुनाव में महागठबंधन के प्रत्याशी मोहन गुप्ता के लिए वोट मांगने गोपालगंज जाएंगें।

उन्होंने शुक्रवार को कहा कि झारखंड के गिरिडीह  के सिल्वर हेरिटेज स्प्रिट लिमिटेड में राजद प्रत्याशी मोहन गुप्ता निदेशक हैं। उनपर पूर्व से दो मामले चल रहे है, लेकिन उन्होंने अपने शपथ पत्र में इसका जिक्र नहीं कि।

भाजपा नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मिशन को धज्जियां उड़ाने वाला झारखंड के गिरिडीह के माध्यम से बिहार में शराब भेजने वाले के साथ खेल खेलने वाले का सरकार समर्थन कर सकती हैै, तो अनुमान लगा सकते हैं कि इनके करनी और कथनी में कितना अंतर है।

श्री सिन्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने सिद्धांत को किस तरह तिलांजलि दिए हैं, शराब माफिया के साथ उनका फोटो भी है। ऐसे लोगों को कभी भी समाज स्वीकार नहीं करेगा। 

उन्होंने कहा कि सरकार क्या जांच करेगी जब ऐसे लोगों को उम्मीदवार बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को लेकर भाजपा चुनाव आयोग जाकर  शिकायत करेगी। उन्होंने कहा कि  एक्साइज विभाग द्वारा दर्ज प्राथ्मकी की कॉपी मेरे पास  भेजी गई है।

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि  आप शराब को अपने अहंकार को प्रतिष्ठा बना कर बिहार में एक नए अपराधियों की संख्या में बढोतरी कर चुके हैंे और कुछ लोग शराब की अवैध कमाई कर अकूत संपत्ति के मालिक बन बैठे हैं। उन्होंने नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा कि आप में अगर हिम्मत है तो राजद के उम्मीदवार के विरुद्ध मिले साक्ष्य की जांच कराकर उम्मीदवारी खत्म करें।

Related Post

बेउर जेल से मोकामा उपचुनाव को प्रभावित करने का प्रयास कर रहे अनंत सिंह”, BJP ने लगाया आरोप

Posted by - अक्टूबर 27, 2022 0
भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की और आरोप लगाया…

जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम नाटक, मुख्यमंत्री के विभाग गृह और पुलिस महानिदेशक कार्यालय में शिकायत पेंडिग और सुनवाई नहीं-विजय कुमार सिन्हा।

Posted by - दिसम्बर 12, 2023 0
भारत सरकार की केंद्रीकृत शिकायत निवारण प्रबंधन प्रणाली ने खोली बिहार सरकार की पोल, आपदा विभाग में प्राप्त 50 मामले…

सपना सिंह की दावेदारी से बिगड़ गए हैं सियासी समीकरण

Posted by - जनवरी 6, 2022 0
पटना। पंचायत प्रतिनिधियों के द्वारा चुने जाने वाले विधान परिषद सदस्य सीट से पूर्व कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह की पुत्रवधू…

जिद को त्यागकर शराबबंदी कानून पर पुनर्विचार करे नीतीश कुमार- श्रवण अग्रवाल

Posted by - दिसम्बर 15, 2022 0
‘पीयोगे तो मरोगे’ नीतीश और तेजस्वी का बयान शर्मनाक – श्रवण अग्रवाल छपरा जहरीली शराब कांड और कानून व्यवस्था को…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp