भागलपुर ब्लास्ट मामले की होगी जांच, CM नीतीश ने जारी किया आदेश, 

117 0

बिहार के भागलपुर जिले में गुरुवार की देर रात एक के बाद एक हुए कई धमाकों में सात लोगों की मौत हो गई है.

पटना: बिहार के भागलपुर जिले में गुरुवार की देर रात एक के बाद एक हुए कई धमाकों में सात लोगों की मौत हो गई है. जबकि 12 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज जारी है. इधर, इस घटना के बाद सनसनी फैल गई है. विपक्ष प्रशासनिक व्यवस्था के साथ-साथ नीतीश सरकार पर सवाल उठा रहे हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने घटना की गंभीरता को देखते हुए जांच के आदेश जारी कर दिए हैं

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने भागलपुर के काजबलीचक इलाके में हुई घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है. उन्होंने इस घटना में मृत लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है. साथ ही इस घटना में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक को बुलाकर घटना की विस्तृत जानकारी ली है. साथ ही घटना में घायल हुए लोगों के समुचित इलाज का निर्देश दिया है और घटना की जांच कर समुचित कार्रवाई करने को कहा है.

नीतीश कुमार से की बात विधानसभा अध्यक्ष ने कही ये बात बता दें कि बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने भी भागलपुर बम धमाके में मारे गए लोगों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा, ” बिहार के भागलपुर में धमाके से हुई लोगों की असामयिक मृत्यु बहुत दुखद है. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को चिर शांति और शोकाकुल परिजनों को दारूण दुख सहने की शक्ति प्रदान करें. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना है. शासन-प्रशासन शीघ्रता से जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे.”

मालूम हो कि बिहार के भागलपुर में गुरुवार की रात एक-एक कर कई धमाके हुए जिससे पूरा शहर दहल उठा. धमाके की गूंज पूरे शहर में सुनाई दी. धमाका इतना जबरदस्त था कि इससे दो से तीन मकानों को नुकसान पहुंचा है. भागलपुर में हुई इस बम विस्फोट की घटना में चार लोगों की मौत और 12 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की पुष्टि हुई है. भागलपुर रेंज के डीआईजी सुजीत कुमार ने घटना के प्राथमिक कारणों में बारूद, पटाखा और देसी बम बनाने की बात कही है. कहा कि एफएसएल की जांच के बाद कई चीजें सामने आएंगी.





Related Post

दस लाख नौकरी पर लड़खड़ा रहे तेजस्वी यादव, नीतीश कुमार ने संभाला, बोले- पूरा ट्राई करेंगे

Posted by - अगस्त 12, 2022 0
बिहार का डिप्टी सीएम बनते ही तेजस्वी यादव से 10 लाख नौकरी पर सवाल पूछा जा रहा है जिसके जवाब…

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा रांची: सौतेले बेटे ने मां-पिता को गोलियों से भूना, दोनों की मौत

Posted by - जून 26, 2023 0
झारखंड के रांची जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां सौतेले बेटे द्वारा अंधाधुंध फायरिंग में दंपति की…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp