भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने विकसित भारत संकल्प रथ को ‘भाजपा धवज’ दिखाकर किया रवाना

35 0

विकसित भारत बनाने में आपकी आकांक्षाओं को जानने भाजपा पहुंच रही आपके द्वार : सम्राट चौधरी

आपके दिए गए सुझाव बनेंगे भाजपा संकल्प पत्र का हिस्सा : सम्राट चौधरी
__________________

पटना, 5 मार्च। भाजपा प्रदेश कार्यालय से आज
प्रदेश अध्यक्ष सह बिहार के उपमुख्यमंत्री श्री सम्राट चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी के घोषणापत्र के लिए “विकसित भारत” रथ को पार्टी ध्वज दिखाकर रवाना किया। यह रथ बिहार के सभी 40 लोकसभा क्षेत्रों मे पहुंचेगी और पार्टी के संकल्प पत्र को लेकर लोगों से सुझाव पत्र लेगी।

इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष ने बिहार के लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस रथ के साथ सुझाव देने के लिए सुझाव पेटियां भी भेजी जा रही हैं।

उन्होंने लोगों से इस अभियान में भरपूर सहभागिता करने का आह्वान करते हुए कहा कि आपकी आकांक्षाओं को मोदी सरकार अगले कार्यकाल में पूर्ण करेगी। उन्होंने कहा कि जन-जन के सुझावों को मोदी सरकार के लिए आगामी चुनावी घोषणापत्र में शामिल करने का प्रयास किया जाएगा।

उप मुख्यमंत्री श्री चौधरी ने कहा कि भाजपा जो कहती वह करती है। उन्होंने कहा कि आपके दिये गये सुझाव 2024-29 के लिए मोदी सरकार का संकल्प बनेगी। मोदी जी ने 2014 और 2019 के संकल्प पत्र में लिए गए संकल्पों को सिद्धि तक पहुंचाया है।

उन्होंने लोगों से कहा कि आप सुझाव पत्र के माध्यम से सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को भी अपना सुझाव भेज सकते हैं।

उन्होंने कहा कि रथ मे रखें सुझाव पेटी मे अपने सुझाव पत्र डाल कर या 9090902024 पर मिस्ड कॉल दे कर 2047 कर सुझाव दे सकते हैं।

इस मौके पर पूर्व मंत्री सह विधायक नीतीश मिश्रा, नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद डाॅ. भीम सिंह, प्रदेश महामन्त्री श्री मिथिलेश तिवारी,श्री राजेश वर्मा, प्रदेश मंत्री संजय गप्ता,प्रदेश उपाध्यक्ष अमृता राठौर, प्रदेश मंत्री गुरुप्रकाश पासवान सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Related Post

मुख्यमंत्री ने रक्षाबंधन पर्व के अवसर पर प्रदेश एवं देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनायें दी

Posted by - अगस्त 30, 2023 0
पटना, 30 अगस्त 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने रक्षाबंधन के पावन पर्व के अवसर पर प्रदेश एवं देशवासियों…

शनिवार को पटना से हरी झंडी दिखाकर जलमार्ग से खाद्यान्न भरे जहाज को गायघाट, पटना से पांडु, गुवाहाटी रवाना करेंगे केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल व अश्विनी चौबे

Posted by - फ़रवरी 4, 2022 0
 पटना, 4 फरवरी 2022  केंद्रीय जहाजरानी मंत्री सर्वानंद सोनेवाल व केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन तथा उपभोक्ता मामले, खाद्य…

मुख्यमंत्री ने महाराष्ट्र के औरंगाबाद स्थित दस्ताना फैक्ट्री में अगलगी हादसे में बिहार के चार मजदूरों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

Posted by - जनवरी 1, 2024 0
मृतकों के आश्रितों को दो-दो लाख रूपये अनुदान देने का दिया निर्देश पटना, 01 जनवरी 2024 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश…

राज्य में हस्तशिल्प के विकास पर पटना में हुआ एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन

Posted by - मार्च 23, 2024 0
बिहार सरकार के उद्‌द्योग मंत्रालय तथा वस्त्र मंत्रालय केन्द्र सरकार के अन्तर्गत हस्तशिल्प विकास आयुक्त के संयुक्त तत्वावधान में उपेन्द्र…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp