भारत के इतिहास में आज पंजाब की पुण्य भूमि पर कांग्रेस के खूनी इरादे नाकाम रहे: अरविन्द सिंह

146 0

 5 जनवरी, पटना : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि भारत के इतिहास में आज पंजाब की पुण्य भूमि पर कांग्रेस के खूनी इरादे नाकाम रहे। जो लोग कांग्रेस में मा प्रधानमंत्री जी से घृणा करते हैं, वो आज उनकी सुरक्षा को नाकाम करने के लिए प्रयासरत थे। पंजाब की कांग्रेस सरकार ने आगामी विधान सभा चुनाव में जनता के हाथों करारी हार के डर से पंजाब में देश के यशस्वी मा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के कार्यक्रमों को विफल करने के लिए हर संभव कोशिश की। मा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के रूट की जानकारी प्रदर्शनकारियों को देना और फिर उन्हें रास्ता जाम करने की सुविधा देना आपराधिक साज़िश है। ये देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ गंभीर खिलवाड़ है।

श्री अरविन्द ने कहा है कि क्या जानबूझकर प्रधानमंत्री जी के सुरक्षा दस्ते को झूठ बोल गया ..? जिन लोगों ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा को भंग किया, उन लोगों को प्रधानमंत्री की गाड़ी के पास किसने और कैसे पहुंचाया ..?

आज एक ऐसी घटना हुई है , जो भारत के इतिहास में अभूतपूर्व है। आतंकवाद के दौर में और आतंकवाद से प्रभावित क्षेत्रों में भी इस प्रकार की सुरक्षा की चूक नहीं हुई , जैसी आज प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा के साथ हुई। पंजाब की कांग्रेस सरकार ने ऐसा करने में इस बात की भी परवाह नहीं की कि देश के मा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र  मोदी जी को देश के महान सपूत सरदार भगत सिंह और अन्य शहीदों को श्रद्धांजलि देनी थी और राज्य में प्रमुख विकास कार्यों की आधारशिला रखनी थी ।

कांग्रेस इतनी गिर गयी है कि अपने कुत्सित इरादों और राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा में सेंध लगाने से भी पीछे नही हट रही।

 मा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी  जी की सुरक्षा में बरती गई लापरवाही कांग्रेस सरकार का अक्षम्य अपराध है, और हर तरह से निंदनीय है।

मा प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा को बाधित कर आज कांग्रेस ने दुनिया के सबसे विशाल हमारे लोकतंत्र को शर्मसार किया है।

पंजाब सरकार द्वारा प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा में लापरवाही, देश के साथ पंजाब के विकास को भी रोकने की नाकाम कोशिश है। देश और पंजाब की जनता कांग्रेस को इस अपराध के लिए माफ नहीं करेगी।

Related Post

उपेंद्र कुशवाहा का CM पर निशाना, कहा- नीतीश कुमार माथे पर लालटेन लेकर सोच रहे कि…

Posted by - अगस्त 26, 2023 0
राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर…

रेलवे में नौकरी के नाम पर गरीबों की जमीन हड़पने पर लालू जी के यहां जो छापा पड़ा है वह गरीबों की आह का नतीजा है: अरविन्द सिंह

Posted by - मई 20, 2022 0
पटना, 20 मई: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि रेलवे में नौकरी के…

महाठगबंधन यानी महागठबंधन में रहते रहते भक्त चरण दास का मरा हुआ जमीर फिर उपचुनाव तक जग गई है: अरविन्द सिंह

Posted by - अक्टूबर 23, 2021 0
23 अक्टुबर पटना : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि महाठगबंधन यानी महागठबंधन…

मोदी जी औऱ वाजपेयी जी दोनों भाजपा के वृहत परिवार के मुखिया, इनमें भेद कर नीतीश जी छिपा रहें है अपनी हताशा और निराशा-विजय कुमार सिन्हा

Posted by - अगस्त 16, 2023 0
श्रद्धेय अटल जी के सपना सुशासन को साकार कर रहे मोदी जी-विजय कुमार सिन्हा अपने सभी राजनीतिक गुरुओं को धोखा…

भाजपा का CM नीतीश पर निशाना- PM बनने का ‘दिवास्वप्न’ देखना बंद करके बिहार पर दें ध्यान

Posted by - मई 22, 2023 0
भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला (Prem Shukla) ने कहा कि अन्य नेताओं से मिलना नीतीश कुमार का अधिकार…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp