भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और स्मृति सिन्हा की फिल्म “बेवफा सनम” का ट्रेलर रिलीज

56 0

वहीं इस फ़िल्म को जिओ स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। यह फिल्म 24 मई से जियो स्टूडियो पर एक दम फ्री में देखी जा सकती है। फिल्म बेवफा सनम में पवन का नाम प्रेम तो स्मृति का नाम सांध्य है। ट्रेलर की शुरुआत में पवन सिंह लंदन में नजर आते हैं,.

Bhojpuri news: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म‘बेवफा सनम ऑफिशियल ट्रेलर वर्ल्ड वाइड रिकार्ड्स भोजपुरी पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म बेवफा सनम में पवन सिंह के अपोजिट अभिनेत्री स्मृति सिन्हा नजर आ रही है, जो फ़िल्म पवन की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

PunjabKesari

इस फ़िल्म को जिओ स्टूडियो द्वारा किया जा रहा प्रस्तुत 
वहीं इस फ़िल्म को जिओ स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। यह फिल्म 24 मई से जियो स्टूडियो पर एक दम फ्री में देखी जा सकती है। फिल्म बेवफा सनम में पवन का नाम प्रेम तो स्मृति का नाम सांध्य है। ट्रेलर की शुरुआत में पवन सिंह लंदन में नजर आते हैं, वही स्मृति को भारत में दिखाया जाता हैं। यशी फिल्म्स कृत बेवफा सनम के निर्माता अभय सिन्हा और ज्योति देशपांडे हैं। इसका निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया है।

PunjabKesari
इधर, अगर ट्रेलर की बात करें तो यह रोमांस, इमोशन और ड्रामा से भरपूर है।  ट्रेलर में डायरेक्टर का विजन साफ-साफ नजर आ रहा है। ट्रेलर में लंदन की खूबसूरती के साथ भारतीय परंपरा को भी बखूबी दिखाया गया है।

PunjabKesari

कौन है पवन सिंह?
पवन सिंह एक भारतीय भोजपुरी भाषा के गायक और फिल्म अभिनेता हैं। पवन सिंह का जन्म आरा, बिहार के जोकहरी में हुआ था। उन्होंने देवरा बड़ा सतावेला, भोजपुरिया राजा जैसी प्रमुख भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने संगीत में लगभग 2528 भोजपुरी और हिन्दी सिनेमा तथा 895 वीडियो एल्बम किए है। पवन सिंह ने भोजपुरी पॉप एल्बमों पर एक गायक के रूप में काम किया है। 1997 में उनका पहला एल्बम “ओढनिया वाली” रिलीज हुआ।

PunjabKesari

Related Post

भोजपुरी इंडस्ट्री को लेकर सपना चौधरी ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोलीं- सच मत सुनो, कोई फायदा नहीं

Posted by - मई 17, 2023 0
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को भला कौन नहीं जानता है। छोटे-छोटे कार्यक्रमों से डांस कर शुरूआत करने वाली सपना अब…

साइड स्लिट ड्रेस में रश्मि देसाई ने करवाया बोल्ड फोटोशूट… देखें तस्वीरें

Posted by - जुलाई 6, 2023 0
बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई छोटे पर्दे का एक जाना-माना चेहरा हैं। यही नहीं एक्ट्रेस भोजपुरी सिनेमा का…

Gadar 2 ने रचा इतिहास, स्वतंत्रता दिवस पर बंपर कमाई के साथ फिल्म 200 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

Posted by - अगस्त 16, 2023 0
बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp