महागठबंधन की सरकार सत्ता का दुरूपयोग कर असामाजिक तत्वों के हित में कर रही कार्य – विजय सिन्हा

65 0

राजनीतिक अस्थिरता से बिहार में अराजकता चरम पर- विजय सिन्हा

महागठबंध की सरकार अपराधियों को दे रही पनाह जिससे गिर रहा प्रशासन का मनोबल- विजय

भाजपा विधान मंडल दल के नेता विजय सिन्हा ने कहा कि महागठबंधन की सरकार बिहार हित में विकास का कार्य करने की बजाय अपराधियों को पनाह देकर प्रशासन का मनोबल को गिराने का कार्य कर रही है और बिहार के मुख्यमंत्री अपनी कुर्सी बचाने के लिए गृह विभाग को अपराधियों और भ्रष्टाचारियों के हवाले कर खुला ताडंव करने के लिए छोड़ दिया है।

श्री सिन्हा ने कहा कि जिस तरह से बिहार की राजधानी पटना में दिन-दहाड़े घर में घुसकर पिस्टल छीन लिया यह सरकार के लिए बेहद ही शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण घटना है, हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं। महागठबंधन में हो रही कुर्सी की लड़ाई के कारण राजनीतिक अस्थिरता का माहौल उत्पन्न हो गया है जिससे बिहार में प्रशासनिक अराजकता चरम पर पहुंच चुका है।

श्री सिन्हा ने कहा कि राज्य में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ते जा रहा है और अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि आये दिन पुलिस पर अपराधी हावी होते जा रहें हैं जैसे पटना के शेखपुरा में 8 पुलिसकर्मी पर हमला, आरा में शराब माफियाओं द्वारा पुलिस पर हमला, सिवान जिले में पुलिस पर हमला ऐसे दर्जनों मामले हाल के ही दिनों में हुआ है और एक वर्ष की बात करें तो केवल पुलिस पर 450 से अधिक बार हमला होने का मामला सुर्खियों में आया है। जिससे बिहार में हर तरफ भय का माहौल बना हुआ है लेकिन हमारे मुख्यमंत्री जी को ऐसी घटनाओं पर गहन समीक्षा कर त्वरित कार्रवाई करने की बजाए़ प्रधानमंत्री बनने की चाहत जग चुकी है और वहीं उप मुख्यमंत्री बिहार के गद्दी को संभालने के दीवा स्वप्न में खो चूके हैं और इन्ही सब कारणों से बिहार में प्रशासनिक अराजकता का माहौल उत्पन्न हो गया है।

श्री सिन्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री जी पिछले 18 वर्षों से गृह मंत्रालय का पद संभाले हुए हैं, और अब प्रधानमंत्री बनने के झूठे ख्वाब में खोकर बिहार में आपातकाल जैसी स्थिति पैदा कर दिये हैं।

श्री सिन्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री जी बिहार के राजनीतिक वास्तविकता से अवगत हो जाए और प्रधानमंत्री के कुर्सी रूपी मोह को त्यागकर अपने राजनीति के अंतिम समय में मुख्यमंत्री के तौर पर किये गये इतने लंबे कार्यकाल को कलंकिंत होने से बचाये और न बचाते हैं-न फसाते है, कानून का राज स्थापित करते हैं ये केवल कथनी में नहीं बल्कि करनी में दिखाई पड़े। अपनी महात्वाकांक्षा की पूर्ति के लिए बिहार के बर्बादी का नायक न बने।

Related Post

मुख्यमंत्री ने राज्य के सभी सरकारी विभागों में आरक्षण (संशोधन) अधिनियम-2023 के प्रावधानों को लागू करने के लिए उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक की

Posted by - नवम्बर 21, 2023 0
पटना, 21 नवम्बर 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने आज 1 अणे मार्ग स्थित ‘संकल्प’ में राज्य के सभी…

शिक्षामंत्री और के.के पाठक को शिक्षा विभाग से हटायें नीतीश कुमार- श्रवण

Posted by - जुलाई 6, 2023 0
चन्द्रशेखर और पाठक की लड़ाई में चैपट हो रही बिहार की शिक्षा व्यवस्था – श्रवण अग्रवाल राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी…

जनता के दरबार में मुख्यमंत्री’ कार्यक्रम में शामिल हुए मुख्यमंत्री, 95 लोगों की सुनी समस्यायें, अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

Posted by - जुलाई 3, 2023 0
पटना, 03 जुलाई 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार आज 4, देशरत्न मार्ग स्थित मुख्यमंत्री सचिवालय परिसर में आयोजित ‘जनता…

मुख्यमंत्री ने की वज्रपात की घटनाओं पर उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक

Posted by - जुलाई 22, 2022 0
• विशेष अभियान चलाकर सभी सरकारी भवनों पर यथाशीघ्र तड़ित चालक लगाया जाए मुख्यमत्री • सभी जिलाधिकारी अपने-अपने जिलों में…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp