मात्र फोटो सेशन बन कर रह गया विपक्षी एकता की बैठक:- हम

67 0

दिल्ली 23 जून 2023 (शुक्रवार)
हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (से०) के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव राजेश पांडेय ने 22 दलों की महागठबंधन में आज की बैठक में 17 दलों की उपस्थिति बैठक के उपरांत दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल व पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का प्रेस वार्ता से दूरी बना लेना यह साबित करता है कि यह महागठबंधन की बैठक पूरी तरह विफल रही ।
हम के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव राजेश पांडेय ने कहा कि महागठबंधन की जो बैठक पटना में हुई उस बैठक में दलित समाज के नेताओं की गैरमौजूदगी यह साबित करता है कि यह बैठक में दलित समाज के बड़े नेताओं से दूरी रखा गया । बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा महागठबंधन के नेताओं को पटना में जुटाने का जो पटकथा लिखी गई थी, वह पूरी तरह विफल रह ।

आज की बैठक में 17 दलों का शामिल होना यह साफ संकेत दिलाता है कि आने वाले समय में भी इनकी संख्या चुनाव आते-आते जीरो पर आ जाएगी । आज की यह बैठक स्वार्थ की बैठक थी और यह बैठक सिर्फ फोटो सेशन मात्र था।
राजेश पांडेय ने बताया कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संतोष कुमार सुमन के साथ एक भी दलित नेता महागठबंधन के साथ खड़े नहीं है । महागठबंधन को बिहार में एक भी सीट 2024 लोकसभा में मिलने वाला नहीं । देश का अगला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हीं होंगे

Related Post

सिद्दीकी की ‘लिपस्टिक’ वाली टिप्पणी को लेकर RJD की हो रही आलोचना, BJP समेत अन्य दलों ने जताया विरोध

Posted by - अक्टूबर 1, 2023 0
राजद प्रमुख लालू प्रसाद और उनके बेटे एवं उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के करीबी सहयोगी अब्दुल बारी सिद्दीकी ने मुजफ्फरपुर…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp