मिला बॉलीवुड का साथ,तेज प्रताप यादव की जनशक्ति यात्रा को

71 0

तेज प्रताप यादव अपनी जनशक्ति यात्रा के दूसरे पड़ाव पर मदर्स डे के दिन यानी 8 मई को मुजफ्फरपुर में यात्रा करने वाले हैं. उनकी इस यात्रा को बॉलीवुड का समर्थन मिल रहा है. अभिनेता शाहबाज खान, अली खान, संगीतकार दिलीप सेन, शहजाद खान ने वीडियो जारी करते हुए तेज प्रताप यादव की जनशक्ति यात्रा को अपना समर्थन दिया है

पटना. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lal Yadav) के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अपने कारनामों से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बार तेज प्रताप की चर्चा उनके जनशक्ति यात्रा को लेकर हो रही है. एक मई मजदूर दिवस (Labor Day) के दिन तेज प्रताप यादव ने पटना से जनशक्ति यात्रा की शुरुआत की थी. अब यात्रा के दूसरे पड़ाव पर मदर्स डे के दिन यानी 8 मई को वो मुजफ्फरपुर में जनशक्ति यात्रा करने वाले हैं. तेज प्रताप यादव की जनशक्ति यात्रा को बॉलीवुड का समर्थन मिल रहा है. अभिनेता शाहबाज खान, अली खान, संगीतकार दिलीप सेन, शहजाद खान ने वीडियो जारी करते हुए तेज प्रताप यादव की जनशक्ति यात्रा को अपना समर्थन दिया है.

शाहबाज खान ने कहा कि तेज प्रताप यादव मेरे मित्र हैं. उन्होंने जनशक्ति यात्रा की शुरुआत की है, हम उसका समर्थन करते हैं, सभी लोगों को इसमें शामिल होना चाहिए. बॉलीवुड कलाकारों के वीडियो अपील करने पर तेज प्रताप ने मुजफ्फरपुर में होने वाले कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत लगा दी है. तेज प्रताप ने अपनी जनशक्ति यात्रा की शुरुआत पटना के बिहटा से किया है. बिहटा में यात्रा की शुरुआत करते हुए तेज प्रताप ने दलित के साथ बैठ कर खाना खाया था जिसकी खूब चर्चा हुई थी.

तेज प्रताप यादव की यात्रा को RJD का समर्थन नहीं
तेज प्रताप यादव की जनशक्ति यात्रा को भले ही बॉलीवुड अभिनेताओं का साथ मिला हो. मगर इसमें उन्हें अपनी ही पार्टी आरजेडी का साथ नहीं मिल रहा है. आरजेडी के नेताओं ने इस यात्रा से दूरी बना रखी है. इस दूरी के पीछे जो कारण बताया जा रहा है वो यह है कि तेज प्रताप यादव अपने जनशक्ति परिषद के बैनर तले इस यात्रा का आयोजन कर रहे हैं. इसलिए पार्टी का कोई भी विधायक इसमें शामिल नहीं हो रहा है.

Related Post

मुख्यमंत्री ने मोकामा के मेकरा में गंगा नदी में 03 लोगों के डूबने की घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया

Posted by - मार्च 30, 2023 0
सभी मृतकों के निकटतम परिजनों को चार-चार लाख रूपये की अनुग्रह राशि अविलम्ब उपलब्ध कराने का दिया निर्देश पटना, 30…

मुख्यमंत्री ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के पोते अरूण मणिलाल गांधी के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

Posted by - मई 2, 2023 0
पटना, 02 मई 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के पोते अरूण मणिलाल गांधी के निधन…

पटना में नगरनिगम चुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ा:मेयर प्रत्याशी वीणा कुमारी ने नामांकन पर्चा दाखिल किया,

Posted by - सितम्बर 20, 2022 0
पटना : आज वीणा कुमारी ने पटना नगरनिगम के मेयर पद के होने वाले चुनाव में अपना नामांकन कर लिया.…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp