मुख्यमंत्री की कुर्सी हथियाने के लिए राजद संकल्पित – विजय सिन्हा

55 0

राजद नेता मुख्यमंत्री को दिखा रहे हैं मुंगेरीलाल के हसीन सपने – विजय सिन्हा

बिहार को लालटेन युग में ले जाने का षड्यंत्र  श्री विजय सिन्हा

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री विजय कुमार सिन्हा ने राष्ट्रीय शिक्षा दिवस के दिन आयोजित सरकारी कार्यक्रम में बिहार के शिक्षा मंत्री श्री चंद्रशेखर द्वारा दिए गए भाषण पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि राजद के सभी नेता स्वार्थवश मुख्यमंत्री को मुंगेरी लाल के हसीन सपने दिखाने में लगे हुए हैं। श्री चंद्रशेखर ने कहा था कि बिहार 2024 में देश को चक्रवर्ती सम्राट देगा।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि राजद के लोग कहा करते थे कि ” कोई ऐसा सगा नहीं नीतीश कुमार ने ठगा नहीं”। पर अब बात उलट गई है। अब राजद के लोग ही नीतीश कुमार को ठगने मे लग गए है और चक्रवर्ती सम्राट का झांसा देते हुए उनको भरमाने मे लग गए है।

 श्री सिन्हा ने कहा कि सपना देखने वाले और दिखाने वाले दोनों क्षेत्रीय दल है और इनका प्रभाव क्षेत्र भी एक राज्य तक ही सीमित है। अपनी हैसियत से यह सभी वाकिफ हैं और इन्हें भली-भांति पता है कि देश ने 2024 में भी माननीय नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प ले लिया है। महागठबंधन की सरकार बिहार में सभी मोर्चों पर विफल हो रही है और हत्या, लूट,अपराध सुरसा के मुंह की तरफ फैल रहे है। जब यह बिहार नहीं संभाल पा रहे हैं तो देश इनसे कहां संभलने वाला है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि राजद सोची समझी राजनीति के तहत मुख्यमंत्री के भ्रम को हवा दे रहा है और मुख्यमंत्री जी भ्रम में जी रहे हैं। श्री सिन्हा ने आश्चर्य व्यक्त किया है कि किस प्रकार लोभ , स्वार्थ एवं अहंकार में नीतीश कुमार जैसा व्यक्ति प्रधानमंत्री बनने के झूठे सपने में जी रहे है।

श्री सिन्हा ने कहा कि सभी को पता है कि विपक्ष के राष्ट्रीय दल कांग्रेस इनका कोई नोटिस नहीं ले रहा है अन्य क्षेत्रीय दल भी नीतीश कुमार को नेता मानने के लिए तैयार नहीं है और सब की राह अलग है। फिर भी राष्ट्रीय जनता दल मुख्यमंत्री जी को झूठा सपना दिखा रहा है। ये बिहार की जनता को लालटेन युग में फिर पहुंचाने में लग गए हैं।

Related Post

महर्षि वाल्मीकि से तालिबान की तुलना, हिंदू धर्म के खिलाफ ‘सड़कछाप’ भाषा,सोनिया राणा

Posted by - फ़रवरी 3, 2022 0
बागपत: मुनव्वर राना के एक बयान के बाद बागपत के भारतीय जनता पार्टी की नेत्री सोनिया राणा  ने एक टिप्पणी…

पारस के साथ बिहार में दलितों और पासवान की निर्णायक ताकत- श्रवण अग्रवाल

Posted by - जुलाई 9, 2023 0
राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने कहा की बिहार में दलितों और पासवान समुदाय की…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp