मुख्यमंत्री  जनता दरबार से कर रहे ब्रांडिंग, भाजपा करेगी जन कल्याण संवाद :  विजय सिन्हा

65 0

पटना, 20 सितंबर ।  बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता ने मंगलवार को नीतीश कुमार के ‘ मुख्यमंत्री जनता दरबार ‘ कार्यक्रम को लेकर सियासी हमला बोलते हुए कहा कि जनता दरबार कार्यक्रम में चुनिंदा लोगों को बुलाया जाता है । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के जनता दरबार कार्यक्रम में प्रशासन, थाना, अपराधी द्वारा सताए गए लोग नहीं पहुंच पाते, इस कारण प्रत्येक मंगलवार को भाजपा कार्यालय में जन कल्याण संवाद कार्यक्रम करूंगा, जिसमे आम लोगों की समस्या सुनी जाएगी और सरकार को हकीकत से अवगत कराया जाएगा ।

भाजपा प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सिन्हा ने कहा कि ऑन लाइन जिला प्रशासन से चुनिंदा लोग जनता दरबार में पहुंचते हैं । उन्होंने कहा कि जनता दरबार सभी द्खियारों के लिए होना चाहिए ।

उन्होंने कहा कि अभी हाल की घटनाएं समस्तीपुर में थाने का शराब माफिया को संरक्षण प्राप्त है जबकि सुपौल में चार शव 48 घंटे सड़क पर पड़ा रहा । राजधानी पटना में डीएसपी का कपड़ा फाड़ दिया गया।

उन्होंने कहा कि नीतीश राज में पुलिस के खिलाफ अगर लोग बोल रहे हैं तो पुलिस द्वारा लाठियां बरसाई जा रही है। मौत का तांडव रोकने में सरकार असमर्थ है। अपराधिक घटना और गोली चलाने वाले को जाति के नाम से जोड रहे हैं। मौजूदा सरकार ने बिहार में अराजकता माहौल में पैदा किया है ।

उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार के कारण अपराधियों का मनोबल बहुत बढ़ चुका है जबकि प्रशासन आज  हतोत्साहित है ।

उन्होंने कहा कि विपक्ष के नाते भाजपा अब सरकार  की ऐसी कमजोरियों को जन कल्याण संवाद कार्यक्रम के जरिए दिखाएगी । उन्होंने अपराधिक घटनाओं की वृद्धि पर चिंता जताते हुए कहा कि बिहार में जंगलराज नहीं गुंडा राज हो गया है ।

भाजपा नेता ने कहा कि सरकार कहती है कि जनता राज है लेकिन हकीकत है कि गुंडा राज है । उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भाजपा आम जनता की मदद से जहर की खेती को समाप्त करेगी । इस मौके पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन  प्रदेश मुख्यालय प्रभारी सुरेश रुंगटा प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश कुमार सिंह उपस्थित थे l

Related Post

भाजपा के लिए जन सेवा ही परम कर्तव्य, बिहार को कलंकित करने वालों से मुक्ति का लें संकल्प-विजय कुमार सिन्हा

Posted by - जनवरी 15, 2024 0
सत्ता ही राजद की सर्वोच्च प्राथमिकता,जनसरोकार से कोई लेना देना नहीं, आसुरी विचारधारा के सफाया के बाद ही बिहार का…

जल्द समाप्त हो जाएगी जदयू, खंड-खंड में बंटती दिख रही पार्टी”, चिराग पासवान का दावा

Posted by - अक्टूबर 1, 2023 0
लोक जनशक्ति पार्टी रा. के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान ( Chirag Paswan) ने जनता दल यूनाइटेड (जदयू)…

भ्रष्ट्राचार में लिप्त सेवारत लोकसेवकों पर मुक़दमा की सूची जारी करे सरकार, सेवानिवृत लोक सेवकों पर मुक़दमा सरकार की विफलता का सबूत,विजय कुमार सिन्हा

Posted by - जनवरी 5, 2024 0
एक भी सेवानिवृत आईएएस या आईपीएस को जाँच में दोषी नहीं पाना रहस्मय, भ्रष्ट लोक सेवकों को महत्वपूर्ण पदों पर…

पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने विरोधियों से पूछे सवाल, आपके पास बिहार के विकास का एजेन्डा क्या

Posted by - अप्रैल 3, 2024 0
बिहार में प्रमाणिक सामाजिक न्याय मोदी की अगुवाई में ही आएगा : रविशंकर प्रसाद* देश परिवारवाद से चिढ़ रहा है…

सन ऑफ कुर्मी राष्ट्रीय कुर्मी आर्मी चीफ उमेश कुमार पटेल की अध्यक्षता में भारत रत्न, लौहपुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल जी की जयंती बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

Posted by - अक्टूबर 31, 2023 0
भगवानपुर: आज दिनांक 31/10/2023 सन ऑफ कुर्मी राष्ट्रीय कुर्मी आर्मी चीफ उमेश कुमार पटेल की अध्यक्षता में लौहपुरुष सरदार वल्लभ…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp