मुख्यमंत्री ने जे०पी० गंगा पथ के गायघाट के पास चल रहे निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

38 0

निर्माण कार्य तेजी से पूर्ण करने का अधिकारियों को दिया निर्देश, जे०पी० सेतु से एन0एच0 – 19 तक के कनेक्टिविटी का भी लिया जायजा

जे0पी0 गंगा पथ के बचे हुए निर्माण कार्य जल्द से जल्द पूर्ण करें ताकि लोगों का आवागमन और आसान हो सके – मुख्यमंत्री

पटना, 05 जुलाई 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने जे०पी० गंगा पथ परियोजना के गायघाट के पास चल रहे निर्माण कार्य की प्रगति का जायजा लिया और अधिकारियों को तेजी से निर्माण कार्य पूर्ण का निर्देश दिया।

मुख्यमंत्री जे०पी० गंगा पथ होते हुए गायघाट पहुंचे और वहां कराये जा रहे निर्माण कार्य की प्रगति की विस्तृत जानकारी ली। पथ निर्माण विभाग के अपर मुख्य सचिव श्री प्रत्यय अमृत ने बताया कि जे०पी० गंगा पथ का गायघाट तक निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है और जल्द ही पूर्ण हो जायेगा। निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए जे०पी० गंगा पथ के बचे हुए निर्माण कार्य जल्द से जल्द पूर्ण करें ताकि लोगों का आवागमन और आसान हो सके। जे०पी० गंगा पथ के गायघाट के पास गांधी सेतु से भी बेहतर कनेक्टिविटी करायें ताकि गांधी सेतु के साथ जे०पी० गंगा पथ का सम्पर्क सुगम हो सके।

इसके पश्चात् मुख्यमंत्री ने जे०पी० सेतु से एन0एच0- 19 तक के कनेक्टिविटी का जायजा लिया। जे०पी० सेतु से होते हुये इस पथ का बकरपुर के पास एन0एच0-19 का कनेक्टिविटी किया गया है, जिससे छपरा और हाजीपुर जाने के लिये लोगों को एक और सुगम मार्ग उपलब्ध हो सकेगा।

मुख्यमंत्री ने निरीक्षण के दौरान कहा कि उत्तर बिहार और दक्षिण बिहार की संपर्कता और बेहतर करने के लिए पथ निर्माण और पुल निर्माण के कई कार्य किये गये हैं। पटना से बाहर आने-जानेवाले लोगों का सम्पर्क और सुलभ बनाने के साथ-साथ पटना शहर में जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिये कई महत्वपूर्ण पथ परियोजनाओं पर काम किया जा रहा है।

निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव श्री दीपक कुमार, पथ निर्माण विभाग के अपर मुख्य सचिव श्री प्रत्यय अमृत, मुख्यमंत्री के सचिव श्री अनुपम कुमार, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी श्री गोपाल सिंह, बिहार स्टेट रोड डेवलपमेंट कॉरपोरेशन के प्रबंध निदेशक

श्री शीर्षत कपिल अशोक, पटना के जिलाधिकारी श्री चंद्रशेखर सिंह, पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक श्री राजीव मिश्रा समेत अन्य वरीय अधीकारीगण एवं अभियंतागण उपस्थित थे।

Related Post

CM नीतीश ने ट्वीट करते हुए लोगों को मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग की दिये सलाह

Posted by - जनवरी 6, 2022 0
PATNA कोरोना रिपोर्ट आने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोगों से खास सावधानी बरतने की बात कही। सीएम नीतीश…

बिहार के शिक्षा मंत्री की मानसिक स्थिति ठीक नहीं, उन्हें इस्लाम धर्म कबूल कर लेना चाहिएः JDU विधायक

Posted by - जनवरी 15, 2023 0
बता दें कि शिक्षा मंत्री ने मनुस्मृति और रामचरितमानस को समाज में नफरत फैलाने वाला ग्रंथ बताया है। उन्होंने कहा…

मुख्यमंत्री से मुखिया, उप मुखिया, वार्ड सदस्यों तथा सरपंच, उप सरपंच एवं पंचों के शिष्टमंडल ने की मुलाकात,

Posted by - जनवरी 7, 2024 0
पंचायत प्रतिनिधियों को मुख्यमंत्री ने दिया बड़ा तोहफा पटना, 07 जनवरी 2024 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार से 1 अणे…

मुख्यमंत्री ने भीम संसद एवं सम्मान समारोह का ककया उद्धाटन

Posted by - नवम्बर 26, 2023 0
मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने संविधान दिवस के अवसर पर वेटनरी कॉलेज में जदयू द्वारा आयोजित भीम संसद एवं सम्मान…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp