मैं ज्योति नहीं बनूंगी, प्लीज मुझे बेवफा मत समझो…’, SDM ज्योति मौर्या केस से घबराए पति ने छुड़वा दी पत्नी की पढ़ाई

36 0

यूपी में महिला अधिकारी ज्योति मौर्या का मामला पूरे देश में ट्रेंड पर है। वहीं अब इसका असर बिहार के बक्सर में भी देखने को मिला है, जहां पर एक पति ने SDM ज्योति मौर्या के वायरल वीडियो को देखने के बाद अपनी पत्नी की पढ़ाई छुड़वा दी। पति को शक है कि कहीं.

बक्सरः यूपी में महिला अधिकारी ज्योति मौर्या का मामला पूरे देश में ट्रेंड पर है। वहीं अब इसका असर बिहार के बक्सर में भी देखने को मिला है, जहां पर एक पति ने SDM ज्योति मौर्या के वायरल वीडियो को देखने के बाद अपनी पत्नी की पढ़ाई छुड़वा दी। पति को शक है कि कहीं उसकी पत्नी भी पढ़ लिखकर ज्योति मौर्य की तरह धोखा दे देगी। वहीं, पढ़ाई पर रोक लगने के बाद पत्नी सीधे थाने पहुंच गई।

PunjabKesari

2010 में हुई थी खुशबू-पिंटू की शादी
जानकारी के मुताबिक, मामला बक्सर जिले के डुमरा अनुमंडल क्षेत्र के चौगाई प्रखंड के मुरार थाने का है। यहां की खुशबू कुमारी की शादी चौगाई के रहने वाले पिंटू सिंह से 2010 में हुई थी। जब खुशबू की शादी हुई थी, तब वह इंटर पास थी। शादी के बाद उसने ग्रेजुएशन की और फिर बीपीएससी की तैयारी में जुट गई। इसलिए पिंटू ने उसे कोचिंग के लिए प्रयागराज भेज दिया। लेकिन यूपी की ज्योति मौर्य की खबर सुनने के बाद पिंटू ने इस बात को इतना ज्यादा दिल पर ले लिया कि अचानक उसने खुशबू की पढ़ाई बंद करवा दी। पति को शक है कि कहीं उसकी पत्नी भी ज्योति मौर्या की तरह न बन जाए।

PunjabKesari

‘साहब मैं ज्योति मौर्या नहीं बनूंगी’
वहीं, महिला ने बताया कि उसका पति उसे 10 सालों से पढ़ा रहा था। लेकिन जब से सोशल मीडिया पर यूपी की एसडीएम ज्योति मौर्या की खबर वायरल हुई है। उसके बाद अचानक उसके पति ने कोचिंग सिर्फ इसलिए छुड़वा दी कि कहीं वो ज्योति मौर्या की तरह न बन जाए। महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि वह अपनी पढ़ाई जारी रखना चाहती है। बता दें कि मुरार थाना अध्यक्ष रविकांत प्रसाद के समक्ष दोनों ने अपनी बात रखी। खुशबू ने कहा कि साहब मैं ज्योति मौर्या नहीं बनूंगी। मेरे पति को समझाओ कि मेरी कोचिंग न छुड़वाएं। पिंटू चौगाई ने कहा कि अब मेरी आर्थिक स्थिति उतनी नहीं रह गई है कि मैं अपनी पत्नी को बीपीएससी की तैयारी करा सकूं। हालांकि इस पूरे मामले को लेकर थानाध्यक्ष के द्वारा दोनों को समझा कर घर भेज दिया गया।

PunjabKesari

बताते चलें कि यह पति-पत्नी पहली बार सुर्खियों में नहीं आए हैं। इससे पूर्व भी खुशबू ने अपने पति पिंटू सिंह को रक्षाबंधन के दिन राखी बांधकर काफी सुर्खियां बटोरी थी। वहीं दूसरी बार जेठ और जेठानी के मृत्यु के बाद उनके तीनों बच्चों को शिक्षा एवं पालन पोषण के लिए इन दोनों दंपती ने बच्चा पैदा नहीं करने का निर्णय लिया था। हालांकि इस पूरे घटना क्रम को स्थानीय लोग पब्लिक सिटी स्टंट मान रहे हैं और इस मामले में स्थानीय लोग कैमरे पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

Related Post

मुख्यमंत्री ने एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 50वां शतक लगाकर विश्व का पहला क्रिकेट खिलाड़ी बनने पर भारतीय बल्लेबाज श्री विराट कोहली को दी बधाई एवं शुभकामनायें

Posted by - नवम्बर 15, 2023 0
पटना, 15 नवम्बर 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 50वां शतक लगाकर विश्व का पहला…

मुख्यमंत्री ने राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय एवंअस्पताल, मुंगेर का किया शिलान्यास, फील्ड अस्पताल एवं शिशु गहन चिकित्सा इकाई का भी किया उद्घाटन

Posted by - नवम्बर 25, 2023 0
पटना, 25 नवम्बर 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने आज रिमोट के माध्यम से राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल,…

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मिले नीतीश, बोले- राजनीतिक स्थिति या गठबंधन पर नहीं की चर्चा

Posted by - मई 9, 2023 0
टनायक ने कहा, ‘‘हमने पुरी में भूमि पर चर्चा की और घोषणा की कि ओडिशा सरकार ने बिहार सरकार को…

भाजपा के हुए आरसीपी, जमकर नीतीश पर साधा निशाना, कहा कुर्सी की मोह में कुर्सी कुमार ने बिहार में जंगलराज पार्ट 2 लाया

Posted by - मई 11, 2023 0
बिहार के मुख्यमंत्री को ‘पलटू राम’ कहकर उनका मजाक उड़ाते हुए आरसीपी सिंह ने कहा, ‘‘नीतीश पीएम थे, हैं और…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp