मोदी जी की सरकार ही देश का सम्पूर्ण विकास कर सकती है, बाकी दल सिर्फ खोखले वादा करते हैं : सम्राट चौधरी

46 0

बिहार में जंगलराज लाने वाले एनडीए सरकार के कार्यों की क्रेडिट लेने में लगे हैं : सम्राट चौधरी

पटना, 16 अप्रैल। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी आज सुपौल से एनडीए समर्थित जदयू उम्मीदवार श्री दिलेश्वर कामत जी के नामांकन कार्यक्रम में शामिल हुए। नामांकन के बाद आयोजित आशीर्वाद सभा में उन्होंने जहां मोदी सरकार के विकास कार्यों को गिनाया वहीं विरोधियों पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और प्रदेश में नीतीश कुमार जी की सरकार ही बिहार का सम्पूर्ण विकास कर सकती है, शेष दल सिर्फ खोखले वादा करते हैं।

उन्होंने साफ लहजे में कहा कि राजद की स्थिति है कि आज एनडीए सरकार में कराए गए कार्यों की ही क्रेडिट लेकर वोट मांगने निकल रहे है।

उन्होंने कहा कि बिहार की जनता राजद से भलीभांति परिचित है। राजद की पहचान ही जंगलराज और भ्रष्टाचार रही है। बिहार की जनता कभी नहीं चाहेगी कि बिहार में फिर वह दौर आए।

सुपौल के लोगों को एनडीए प्रत्याशी के “विजय श्री” का आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि भारत विकसित होगा तो बिहार भी विकसित होगा। उन्होंने कहा कि आज देश के लिए मोदी जी जरूरी है, इस कारण एक एक वोट एनडीए को मिलना चाहिए।

उन्होंने कहा कि आज देश का डंका दुनिया में बज रहा है। यह मोदी जी का ही कमाल है कि दुनिया में देश की पूछ बढ़ी है। उन्होंने कहा कि आज सभी भ्रष्टाचार करने वाले एक होकर अपने भ्रष्टाचार पर परदा डालने की कोशिश में लगे हैं, लेकिन देश की जनता मोदी जी के साथ है।

Related Post

वॉल पेंटिंग कर भाजपा ने किया लोकसभा चुनाव-2024 के प्रचार अभियान की शुरुआत

Posted by - जनवरी 15, 2024 0
पटना, 15.01.2024 भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सोमवार को वॉल पेंटिंग कर लोकसभा चुनाव-2024 के प्रचार अभियान का शुभारंभ…

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रामनवमी के अवसर पर देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनायें दी

Posted by - अप्रैल 16, 2024 0
पटना:- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम के जन्मोत्सव रामनवमी पर्व के अवसर पर प्रदेश एवं देशवासियों को हार्दिक…

मुख्यमंत्री ने पंचायती राज विभाग की योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की, अधिकारियों को दिये आवश्यक निर्देश

Posted by - जनवरी 5, 2024 0
मुख्य बिन्दु :- पटना, 05 जनवरी 2024 :- मुख्यमंत्री यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने 1 अणे मार्ग स्थित ‘संकल्प’ में…

नवरचना स्कूल, वडोदरा की श्रेया दत्ता और अक्षत मिश्रा सबसे बड़े स्कूल क्रॉसवर्ड प्रतियोगिता, सीसीसीसी 11.0 के दूसरे राउंड में शीर्ष पर रहे।

Posted by - जुलाई 30, 2023 0
तीसरा और आखिरी स्कोरिंग राउंड 30 जुलाई को होगा; पंजीकरण crypticsingh.com पर खुला है पटना July 23, 2023 वार्षिक अंतर-स्कूल…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp