युवा संकल्प से नरेन्द्र मोदी तीसरी बार बनेंगे पीएम, बिहार में भी बनेगी भाजपा की सरकार-सम्राट

56 0

युवा आगे बढ़ें, बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर भाजपा और एनडीए की जीत सुनिश्चित करें- तेजस्वी सूर्या

पटना,12.01.2024

युवा संकल्प से नरेन्द्र मोदी 2024 में तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और 2025 में बिहार में भी भाजपा की सरकार बनेगी। उक्त बातें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से स्वामी विवेकानंद की जयंती पर स्थानीय मिलर स्कूल के परिसर में आयोजित ‘युवा समागम सह युवा प्रतिनिधि सम्मान’ समारोह’ को सम्बोधित करते हुए कही। इस मौके पर भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने युवाओं का आह्वान करते हुए कहा कि वे आगे बढ़ें और बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर भाजपा और एनडीए की जीत सुनिश्चित करें।

श्री चौधरी ने जयंती के मौके पर स्वामी विवेकानंद को अपनी श्रद्धा निवेदित करते हुए कहा कि भारत को लेकर उन्होंने 19वीं सदी में जो सपना देखा था देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उसे 21वीं सदी में पूरा कर रहे हैं। भाजपा कमिटमेंट की पार्टी है, दो हजार साल पहले आचार्य चाणक्य ने अखंड भारत का सपना देखा था, उस सपने को हमारे अग्रणी नेता श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी ने यह कह कर कि एक देश में ‘दो विधान, दो प्रधान, दो निशान’ नहीं चलेगा और इसके लिए अपनी आहुती दी तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर से धारा-370 को उखाड़ कर कचरे के ढेर में फेंक कर अखंड भारत के उस सपने को पूरा किया है। इतना ही नहीं मोदी तो 450 वर्षों के श्रीराम मंदिर के सपने को भी अब पूरा करने जा रहे हैं।

भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सूर्या ने घमंडिया गठबंधन के नेताओं के अयोध्या में आयोजित प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के बहिष्कार पर तंज कसते हुए कहा कि ‘ भूत-पिशाच निकट नहीं आवे, महावीर जब नाम सुनावे’, ऐसे में वहां वैसे लोग जा ही नहीं सकते हैं जिनकी प्रभु श्रीराम में आस्था नहीं है। उन्होंने युवाओं का आह्वान किया कि 22 जनवरी को घर-घर दीपावली मनाएं।

उन्होंने कहा कि बिहार के युवा परिवर्तन के वाहक बने। 2024 में बिहार की लोकसभा की सभी 40 सीटों पर भाजपा और एनडीए की जीत सुनिश्चित करने के साथ ही 2025 में बिहार में भाजपा की अपने बलबूते पूर्ण बहुमत की सरकार बनायें। एक नया बिहार बनाये ताकि बिहार के युवा भी गर्व का अनुभव कर सके। आज बेंगलुरू, पुने, मुम्बई और दिल्ली जैसे महानगरों की श्रीवृद्धि में बिहार के युवाओं का परिश्रम है। ऐसे में बिहार के युवा बिहार में परिवर्तन लाकर इसे संवारने का कार्य करें।

युवा समागम की अध्यक्षता भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष भारतेंदु मिश्रा ने की। कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं में संगठन मंत्री भीखू भाई दलसानिया, केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, पूर्व केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, राधा मोहन सिंह, सैयद शाहनवाज हुसैन, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा, हरि सहनी, सांसद विवेक ठाकुर, बिहार सरकार के पूर्व मंत्री नन्द किशोर यादव, मंगल पाण्डेय, जनक चमार सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Post

वर्ल्ड एथलेटिक्स चौंपियनशिप के जैवलिन थ्रो प्रतियोगिता में भारत के लिये रजत पदक जीतने पर मुख्यमंत्री ने नीरज चोपड़ा को बधाई एवं शुभकामनाएं दीं

Posted by - जुलाई 24, 2022 0
पटना, 24 जुलाई 2022 :- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अमेरिका के यूजीन में चल रहे वर्ल्ड एथलेटिक्स चौंपियनशिप के जैवलिन…

मुख्यमंत्री ने पटना मेट्रो रेल परियोजना के अंतर्गत टनल खुदाई कार्य का किया शुभारंभ

Posted by - अप्रैल 7, 2023 0
पटना, 07 अप्रैल 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने आज मोइन -उल-हक स्टेडियम में पटना मेट्रो रेल परियोजना अंतर्गत…

लालू यादव के एजेंडे पर काम कर रहे सुधाकर व जगदानंद सिंह, इसलिए नहीं हो रही कार्रवाईः सुशील मोदी

Posted by - जनवरी 5, 2023 0
सुशील मोदी ने बुधवार को यहां बयान जारी कर कहा कि सुधाकर सिंह और जगदानंद सिंह पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद…

डॉ अजय प्रकाश की पत्नी वीणा कुमारी ने पटना नगर निगम के मेयर पद हेतु अपनी दावेदारी पेश की है

Posted by - सितम्बर 10, 2022 0
आज डॉ अजय प्रकाश की धर्मपत्नी, बिहार एक्युप्रेशर योग कॉलेज की कोषाध्यक्ष, प्रसिद्ध समाजसेवी,सशक्त व्यक्तित्व श्रीमती वीणा कुमारी जी पटना…

8 अक्टूबर को रामविलास पासवान को दूसरी पुण्यतिथि : चाचा-भतीजा ने अपने-अपने तरीके से की है तैयारी

Posted by - अक्टूबर 6, 2022 0
दलित सेना के संस्थापक पद्मभूषण रामविलास पासवान की 8 अक्टूबर को दूसरी पुण्यतिथि  है. लोजपा से निकली दोनों ही पार्टियों…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp