राजद की महिला प्रकोष्ठ सचिव ‘मनुस्मृति’ को चूल्हे में झोंक पकाया चिकन, फिर जलाई सिगरेट

51 0

बिहार में पहले शिक्षा मंत्री के द्वारा रामचरितमानस को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया गया जो बिहार से ज्यादा यूपी में राजनीति का मुद्दा बना। अब फिर से राजद की महिला प्रकोष्ठ की एक सचिव का बेहद आपत्तिजनक वीडियो सामने आया है।

पटना: बिहार में पहले शिक्षा मंत्री के द्वारा रामचरितमानस को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया गया जो बिहार से ज्यादा यूपी में राजनीति का मुद्दा बना। अब फिर से राजद की महिला प्रकोष्ठ की एक सचिव का बेहद आपत्तिजनक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर मानो भूचाल आ गया है। लोग वीडियो को तेजी से शेयर कर रहे हैं और कुछ लोग इस लड़की के समर्थन में कमेंट कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों का मानना है कि इस वीडियो में दिखाई दे रही लड़की ने हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंचाई है।

वीडियो में प्रिया दास कहती है, “मनुस्मृति को जलाना सिर्फ सांकेतिक और ये एक तत्कालीन घटना है, उसकी नींव और उद्देश्य बहुत पहले ही बाबा साहेब ने रख दिया था, इसको जलाना किसी एक व्यक्ति के खिलाफ नहीं है बल्कि मेरा मकसद घटिया, पाखंडवाद और ढोंग के विचारों पर वार करना है.”

प्रिया दास ने आगे कहा कि ये किताब बिल्कुल भी सही नहीं, किताब का अर्थ है उससे शिक्षा मिलना, ज्ञान मिलना… और ये ऐसी किताब है जो लोगों के बीच में ऊंच-नीच, भेदभाव और एक-दूसरे को बांटने का काम करती है। इस किताब का विरोध होना ही चाहिए, ये तो बस एक किताब है, इसका तो अस्तित्व ही मिटाना है।

Related Post

मधेपुरा से पंजाब जा रही बस दुर्घटना में 4 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री मर्माहत, पीड़ित परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की

Posted by - जून 14, 2022 0
• प्रत्येक मृतक के शोक संतप्त परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से 2-2 लाख रूपये अनुग्रह अनुदान अविलंब उपलब्ध कराने…

मुख्यमंत्री ने 77वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में किया झंडोत्तोलन, प्रदेशवासियों को किया संबोधित

Posted by - अगस्त 15, 2023 0
पटना, 15 अगस्त 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में परेड की सलामी लेने…

नीतीश कैबिनेट में कुल 14 एजेंडों पर लगी मुहर, राज्य की 8 सेंट्रल जेलों में होगी साइकोलॉजिस्ट की बहाली

Posted by - अक्टूबर 10, 2023 0
वहीं पैक्स-व्यापार मंडलों की ससमय CMR आपूर्ति करने पर सरकार ने प्रोत्साहन राशि बढ़ाई गई है। वित्तीय वर्ष 2022-23 से…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp