राजद ने हमेशा भ्रष्टाचार बढ़ाओ नीति पर किया काम, मीसा दें अपने परिवार के घोटाले का हिसाबः मंगल पांडेय

41 0

राजद ने देश के गरीबों को लूटा, एक बार फिर नहीं खुलेगा लोकसभा में खाता

पटना:12/04 2024
बिहार सरकार के स्वास्थ्य एवं कृषि मंत्री श्री मंगल पांडेय ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को लेकर राजद अध्यक्ष लालू यादव जी की बेटी मीसा भारती के विवादित बयान को हताशा करार दिया व उसकी आलोचना की। मीसा भारती जी ने पीएम मोदी को जेल भेजने की टिप्पणी की है, जो अशोभनीय व निंदनीय है। उन्हें ऐसी गैर जिम्मेदाराना और शर्मनाक टिप्पणियां करने से पहले अपने परिवार व पार्टी के नेताओं के भ्रष्टाचार पर नजर डाल लेना चाहिए।

ऐसा प्रतीत होता है मानो पूरा राजद ही भ्रष्टाचार बढ़ाओ नीति की समर्थक है और उनके मुखिया श्री लालू यादव देश के सबसे अव्वल दर्जे के भ्रष्टाचारियों में शुमार हैं, जो सजायाफ्ता हैं। लालू परिवार के कई सदस्य बेल पर बाहर हैं। इन सभी लोगों ने गरीब जनता को लूटा है। जनता इनसे नाराज है। इस बार भी लोकसभा में राजद का खाता नहीं खुलने जा रहा है।

श्री पांडेय ने कहा कि हम उनको आगाह करते हैं कि वो अपने भ्रष्टाचार के मामलों को याद कर लें और परिवार के कितने सदस्य आरोपी हैं, ये भी याद कर लें। मीसा जी को शायद पता नहीं होगा कि पीएम मोदी देशहित व जनहित के कार्यों में अपनी युवावस्था से लगे हैं। जनता उन्हें भरपूर प्यार व समर्थन दे रही है। मीसा भारती जी द्वारा पीएम के लिए ऐसे बयान अमर्यादित हैं। प्रधानमंत्री का पद अत्यंत सम्मानित होता है। देश जी जनता से कुछ भी छिपा नहीं है। उनके (भारती के) पिता को चारा घोटाले में दोषी ठहराया गया। उनका परिवार आकंठ भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है। उन्हें दिवास्वप्न देखना बंद कर देना चाहिए। चार जून को सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा जब लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होंगे और राजद को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ेगा।

श्री पांडेय ने कहा कि मीसा भारती जी के पिता चारा घोटाले में सीबीआई द्वारा दोषी करार दिए गए हैं। वो खुद, उनकी मां और उनके भाई नौकरी के बदले जमीन घोटाले में आरोपी हैं। उन्होंने लोकसभा चुनाव नतीजों से डरकर ऐसा बयान दिया है। राजद गुंडों को समर्थन देने वाली पार्टी रही है। उनके शासन में अनगिनत जघन्यपूर्ण अपराध हुए। जिसने बिहार को देशभर में शर्मसार किया। बिहार में लूट, अपहरण, हत्या व डकैती का उद्योग राजद शासन की देन है। ऐसे में जिस पार्टी का अस्तित्व केवल अपराध के बल पर रहा हो। ऐसी पार्टी व नेताओं को जनता चुनाव में सबक सिखाती है। इस बार फिर मीसा भारती समेत संपूर्ण राजद गठबंधन की करारी हार तय है।

Related Post

भारतमाला परियोजनाः आधुनिक मल्टी मॉडल लॉजिस्टिक्स पार्क के विकास के लिए त्रिपक्षीय समझौता पर हुआ हस्ताक्षर

Posted by - अगस्त 25, 2022 0
केन्द्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी, केन्द्रीय बंदरगाह, नौवहन और जलमार्ग और आयुष मंत्री, सर्बानंद सोनोवाल, और केन्द्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग…

पीएम मोदी रोजगार देने के प्रति काफी संवेदनशील, लगातार हो रही नियुक्तियां: मंगल पांडेय

Posted by - जून 13, 2023 0
पटना।पूर्व स्वास्थ्य मंत्री श्री मंगल पांडेय ने कहा कि आदरणीय पीएम नरेंद्र मोदी रोजगार सृजन के वादे को लेकर काफी…

जनसेवा और देश सेवा के बल पर ही मिलता है पक्ष में जनादेश-विजय कुमार सिन्हा।

Posted by - दिसम्बर 4, 2023 0
इंडी गठबंधन को छोड़ना होगा तुष्टिकरण, जातिवाद औऱ धार्मिक उन्माद की राजनीति। महिला, युवा, किसान और गरीब परिवार को ही…

परिवारवादी पार्टियाँ भ्रष्टाचार कर अपने परिवार को आगे बढ़ाने का काम करती है जबकि भाजपा सबका साथ सबका विकास के मंत्र पर आगे बढ़ती है डॉ संजीव कुमार

Posted by - मई 30, 2024 0
पटना : 29/05/2024आज पटना साहिब लोकसभा अंतर्गत में आयोजित विशाल जनसभा को भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता डॉ संजीव…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp