राजधानी में दलित लड़की के साथ दुष्कर्म और हत्या शर्मसार करने वाली घटना : शिवेश राम

91 0

बिहार सरकार गुंडों की सरकार में तब्दील : जनक चमार

उनके लिए सामाजिक न्याय नारा, लेकिन हमारे लिए यह प्रतिबद्धता : गुरु प्रकाश

पटना, 11 जनवरी। बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी में दो दलित नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को लेकर भाजपा आक्रोशित है। भाजपा ने इस मामले को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री शिवेश राम ने कहा कि नीतीश की सरकार सामाजिक न्याय की बात करती है लेकिन आज मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री आवास से 20 से 25 किलोमीटर की दूरी पर दलित लड़कियों के साथ दुष्कर्म और जघन्य हत्या की घटना शर्मसार करने वाली है।

पटना प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक प्रेस वार्ता में उन्होंने स्थानीय विधायक गोपाल जी पर प्रश्न उठाते हुए कहा कि समाज को तोड़ने वाली बात करने वाले विधायक इस घटना के बाद कहां बिल में घुस गए है?

उन्होंने साफ लहजे में कहा कि जब शासक सदन में महिलाओं के लिए भद्दी भाषा का प्रयोग करेंगे तो गुंडे तो उत्साहित होंगे ही। आज प्रदेश में एससी, एसटी, पिछड़े और समाज में अंतिम पंक्ति में खड़े रहने वाले तथा पांच और आठ साल की बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं।

श्री राम ने कहा कि इस मामले में थाना ने भी अवहेलना की है। आज प्रदेश में भ्रष्ट और निक्कमी सरकार समाज को तोड़ने का काम कर रही है। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि इन दलित बच्चियों को जब तक न्याय नहीं मिलेगा भाजपा इस पीड़ित परिवार के साथ खड़ी रहेगी।

इधर, इस प्रेस वार्ता में प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता सह विधान पार्षद जनक चमार ने कहा कि आज प्रदेश में हत्या, अपहरण, महिलाओं को निर्वस्त्र करने, छिनतई की घटनाएं बढ़ गई हैं। आज यह सरकार गुंडों की सरकार में तब्दील हो गई है। आज पूरा बिहार फुलवारी में दो दलित बच्चियों के साथ जो घटना घटी है उससे शर्मसार है।

उन्होंने जोर देकर कहा कि जब ये लड़कियां लापता हुई थी तब इनके परिजन थाना में गुहार लगाने पहुंचे थे, लेकिन कह दिया गया खुद खोज लें अगर 24 घंटे में नहीं मिलती है तो जांच पड़ताल किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पहले फुलवारी को आतंकियों का पनाहगार माना जाता था, लेकिन अब यह अपराधियों का भी पनाहगार बन गया है। उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि आखिर नीतीश कुमार जी ऐसे क्यों विवश हो गए।

उन्होंने इस दौरान कई घटनाओं का भी जिक्र किया।

राष्ट्रीय प्रवक्ता गुरु प्रकाश ने इस प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि आज प्रदेश में अपराध और अपराधियों का संरक्षण मिल रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार जब ऐसे अपराधियों को पोषित ही नहीं संरक्षित करती है तो ऐसी स्थिति बनती ही है। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि इंडी गठबंधन दलित विरोधी है।

उन्होंने जोर देकर कहा कि नीतीश सरकार के लिए सामाजिक न्याय नारा है लेकिन हमारे लिए यह प्रतिबद्धता है। यही कारण है कि प्रधानमंत्री दलित, पीड़ित, शोषित और वंचित के विकास की बात करते हैं।

इस प्रेस वार्ता में प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अमित प्रकाश बबलू, कार्यालय सह मंत्री सुग्रीव रविदास तथा एससी मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष अनामिका पासवान भी उपस्थित रहे।

Related Post

लोकसभा चुनाव में 5 सीटों पर चुनाव लड़ेगी HAM, मांझी की पार्टी ने लिया बड़ा फैसला

Posted by - मई 20, 2023 0
संतोष सुमन ने कहा कि हमारे पार्टी के कार्यकर्ता भी चाहते हैं कि हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा राज्य में 5 सीटों…

उपेंद्र कुशवाहा का CM पर निशाना, कहा- नीतीश कुमार माथे पर लालटेन लेकर सोच रहे कि…

Posted by - अगस्त 26, 2023 0
राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर…

एनडीए की सरकार ने बिहार में विकास कर राजद शासनकाल  के कलंकित काली इतिहास को साफ किया है: अरविन्द सिंह

Posted by - मई 5, 2022 0
पटना, 5 मई: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि एनडीए की सरकार ने…

मुख्यमंत्री की रक्षा करने में नाकाम बिहार पुलिस, जनता और जनप्रतिनिधि की सुरक्षा कहाँ से करेगी: आप

Posted by - मार्च 29, 2022 0
पटना 29 मार्च 2022  राजधानी पटना में लगातार अपराधी बेलगाम हो रहे हैं। दानापुर में सोमवार की देर रात नासरीगंज…

पप्पु यादव ने महंगाई और जीएसटी के मुद्दे पर सरकार को घेरा, कहा – रुपए के साथ गिरती जा रही देश की साख

Posted by - जुलाई 23, 2022 0
पटना में एक दिवसीय महाधरने में पप्पु यादव ने महंगाई और जीएसटी के मुद्दे पर सरकार को घेरा. पप्पू यादव…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp