राज्यसभा उपचुनाव के लिए जदयू प्रत्याशी श्री अनिल हेगड़े के नामांकन में शामिल हुए मुख्यमंत्री

59 0

पटना, 19 मई, 2022 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार बिहार विधानसभा सचिव के कार्यालय में राज्यसभा उपचुनाव के लिए जदयू प्रत्याशी श्री अनिल हेगड़े के नामांकन में शामिल हुए।

नामांकन के पश्चात् पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्यसभा उपचुनाव के लिए हमलोगों के उम्मीदवार श्री अनिल हेगड़े जी हैं। इनकी उम्मीदवारी से सभी लोग प्रसन्न हैं। स्व० जार्ज फर्नांडिस साहब के साथ ये बचपन से काम करते रहे हैं। इन्होंने कभी किसी चीज के लिए इच्छा प्रकट नहीं की, सब दिन पार्टी के लिए काम करते रहे, कभी किसी चीज की मांग नहीं की। जार्ज साहब के नेतृत्व में हमलोग काम कर रहे थे, उस समय साथ में ये भी थे। जॉर्ज साहब के नहीं रहने के बाद भी पार्टी के लिए ये हमेशा काम करते रहे। पार्टी के सभी लोगों का मत हुआ कि इन्हें इस बार राज्यसभा के लिए मौका मिलना चाहिए। उसके बाद इन्हें उम्मीदवार बनाया गया । ये लगातार काम करनेवाले व्यक्ति हैं, बहुत अच्छे स्वभाव के हैं। कोई व्यक्तिगत ख्वाहिश नहीं रखते हुए पार्टी के लिए निरंतर कार्य करते रहे। इनके उम्मीदवार बनने पर सभी लोगों का सहयोग और समर्थन मिला है, यह खुशी की बात है।

अगले माह राज्यसभा के लिए होनेवाले नियमित चुनाव में उम्मीदवारी को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे गए प्रश्न का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्यसभा के लिए होने वाले नियमित चुनाव के उम्मीदवारों को लेकर समय आने पर पार्टी निर्णय लेगी।

नामांकन में उप मुख्यमंत्री श्री तारकिशोर प्रसाद, उपमुख्यमंत्री श्रीमती रेणु देवी, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री संतोष कुमार सुमन, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री संजय जायसवाल, जदयू के प्रदेश अध्यक्ष श्री उमेश कुशवाहा सहित बिहार सरकार के मंत्रीगण, सांसदगण, विधायकगण, विधान पार्षदगण एवं अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

Related Post

मुख्यमंत्री ने जदयू नेता संजय मंडल के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

Posted by - फ़रवरी 5, 2024 0
मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने जदयू नेता संजय मंडल के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने…

चौथे दिन भी जारी रहा गरखा में पंचायत प्रतिनिधियों को सम्मानित करने का सुधांशु रंजन का अभियान

Posted by - अक्टूबर 20, 2021 0
 गड़खा प्रखण्ड इटवा,श्रीपाल बसंत ,गरखा, बाजीतपुर,पिरौना, फेरुसा, महमदा, साधपुर पंचायत के त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों के बीच विधान पार्षद एमएलसी प्रत्याशी…

मंत्रालय बंटते ही JDU में फूट… उपेन्द्र कुशवाहा के बाद और चार विधायक नाराज

Posted by - अगस्त 16, 2022 0
बिहार में नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार हो गया है. नीतीश मंत्रिमंडल के विस्तार होते ही मंत्री नहीं बनाए जाने से…

माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार खानकाह वरगाहे इश्क तकियाशरीफ मितानघाट में हजरत ख्वाजा रुकनुद्दीन इश्क के सालाना उर्स पर चादरपोशी कर राज्य के सुख,शांति और समृद्धि की कामना करते हुए,

Posted by - दिसम्बर 11, 2021 0
पटना, 11 दिसम्बर 2021 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने आज खानकाह बारगाहे इश्क तकिया शरीफ, मित्तन घाट हजरत ख्वाजा…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp