राबड़ी ने नीतीश सरकार पर लगाया गंभीर आरोप, रिमांड होम में यौन शोषण मामले पर भड़कीं राबड़ी

40 0

राबड़ी ने कहा, ” इस मामले में पटना हाई कोर्ट ने सरकार को फटकार लगाई है, लेकिन ये सरकार कोर्ट की भी बात नहीं मानती है, पूरे राज्य और देश की जनता देख रही है कि नीतीश सरकार किस तरह से काम कर रही है.”

पटना: बिहार की राजधानी पटना के गाय घाट स्थित महिला सुधार गृह में महिलाओं और युवतियों के साथ दुर्व्यवहार और शोषण का मामला सामने आने के बाद विवाद जारी है. मामले में पटना हाई कोर्ट ने स्वतः संज्ञान लेते हुए सरकार को फटकार लगाई है. वहीं, समाज कल्याण विभाग से पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है. इधर, इस मामले पर राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है. इसी क्रम में प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

राबड़ी देवी ने कही ये बात

राबड़ी ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ही शेल्टर होम से लड़कियों का सप्लाई करवाती है. मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में भी सरकार की ओर से मंत्री समेत अन्य दोषियों को क्लीन चिट दे दिया गया था. इस मामले में भी वही काम किया जा रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ” इस मामले में पटना हाई कोर्ट ने सरकार को फटकार लगाई है, लेकिन ये सरकार कोर्ट का भी बात नहीं मानते हैं, पूरे राज्य और देश की जनता देख रही है कि नीतीश सरकार किस तरह से काम कर रही है.”

Related Post

सीएम नीतीश कुमार बोले, गोपालगंज से लीजिए सबक, जहरीली शराब का सेवन करनेवालों की गयी जान, बेचनेवालों को मिली फांसी

Posted by - दिसम्बर 24, 2021 0
समाजा सुधार यात्रा के दौरान 24 दिसंबर को सीएम नीतीश कुमार बिहार के गोपालगंज पहुंचे. सीएम नीतीश कुमार ने इस…

अश्विनी चौबे ने एफसीआई के 58वें स्थापना दिवस पर बोले भारत के खाद्य सुरक्षा के रीढ़ की हड्डी है एफसीआई–इसने देश को ‘फूड सरप्लस’ स्टेट बनाया

Posted by - जनवरी 15, 2022 0
पटना, 15 जनवरी 2022 केंद्रीय पर्यावरण वन एवं जलवायु परिवर्तन तथा उपभोक्ता मामले खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार…

परिवार की पार्टी होगी तो सत्ता संघर्ष भी परिवार में ही होगा, सागरिका चौधरी ने राजद पर कसी तंज

Posted by - फ़रवरी 6, 2022 0
जनता दल यूनाइटेड, प्रदेश सचिव सागरिका चौधरी ने राजद पर निशाना साधते हुए कही है कि परिवार की पार्टी होगी…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp