राहुल की चुनावी रैली सुपर फ्लॉप, जनता को मिला लॉलीपॉप : डॉ प्रीति शेखर, प्रदेश मीडिया पैनलिस्ट

63 0

दिनांक 20/4/2024

राहुल गाँधी चाहे जितना मचा लें शोर,बिहार में 40-0 से चुनाव जीतेगी एन डी ए : डॉ प्रीति शेखर, प्रदेश मीडिया पैनलिस्ट

भागलपुर के सैंडीस कंपाउंड में आयोजित राहुल गाँधी की चुनावी सभा को सुपर फ्लॉप बताते हुए भाजपा की प्रदेश मीडिया पैनलिस्ट व भागलपुर की पूर्व उप महापौर डॉक्टर प्रीति शेखर ने इसे सुपर फ्लॉप करार दिया है।

डॉ प्रीति ने कहा कि राहुल गांधी ने जो खट खटा खट महिलाओं के अकाउंट में सीधे पैसे भेजने की बात कहा उनको जवाब देना चाहिए कि उनकी पार्टी के शासनकाल में ही जब देश के प्रधानमंत्री कहा करते थे कि केंद्र से जब ₹100 ₹ भेजा जाता है तो उसमें मात्र 10 रुपया ही गरीब जनता को मिलता है तो इस इतिहास को दुहराने का मौका जनता उन्हें कतई नहीं देगी।

राहुल द्वारा नरेंद्र मोदी पर किसान विरोधी का आरोप लगाने पर भाजपा नेत्री डॉक्टर प्रीति ने कहा कि नरेंद्र मोदी के ही शासन काल में किसान सम्मन निधि के माध्यम से हर किसान के खाते में सीधे वर्ष में ₹6000 पहुंचते हैं। जब कांग्रेस का शासन काल था तो किसानों के लिए उन्होंने कुछ नहीं किया।गरीबी मिटाओ का नारा देने वाली कांग्रेस पार्टी ने अपने शासनकाल में गरीबों को ही समाप्त कर दिया और आज वह दावा कर रहे हैं कि वे देश में गरीब परिवारों का लिस्ट निकाल कर उनका कल्याण करेंगे।इस पर जनता कैसे भरोसा करें?

अपने संकल्प पत्र के माध्यम से जो मोदी की गारंटी है उसीका नक़ल राहुल कर रहे हैं लेकिन उन्हें मालूम हो कि नक़ल के लिए भी अक्ल चाहिए।

राहुल ने यह नहीं बताया कि कैसे कांग्रेस के प्रत्याशी अजीत शर्मा ने बिहार में शराबबंदी का खुलेआम विरोध किया था। शराबबंदी के कारण जब महिलाओं की स्थिति अच्छी हुई तो अब उनके प्रत्याशी शराबबंदी का खुलकर विरोध कर रहे हैं। राहुल गांधी जी को यह भी बताना चाहिए कि उनके विधायक रहते हुए उनके प्रयास से कोई भी ऐसा महत्वपूर्ण कार्य नहीं हो पाया जिससे जनता उन्हें याद रखे।

इस चुनावी रैली को जनता का समर्थन बिल्कुल भी प्राप्त नहीं हुआ।जोर जबरदस्ती से कार्यकर्ताओं को लाया गया,इससे प्रतीत होता है कि राहुल गांधी और कांग्रेस के प्रति आम मतदाताओं में कोई उत्साह नहीं।

Related Post

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने  लोक आस्था के महापर्व पर खरना का महाप्रसाद ग्रहण किया.

Posted by - अप्रैल 6, 2022 0
पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चैती छठ के दूसरे दिन खरना का महाप्रसाद ग्रहण करने का अवसर प्राप्त हुआ। छठी…

स्व0 डॉ0 सच्चिदानंद सिन्हा जी की जयंती के अवसर पर मुख्यमंत्री ने उनकी आदमकद प्रतिमा का किया लोकार्पण, पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

Posted by - नवम्बर 10, 2023 0
पटना, 10 नवम्बर 2023 :- स्व0 डॉ० सच्चिदानंद सिन्हा जी की जयंती के अवसर पर श्रीमती राधिका सिन्हा इंस्टीच्यूट एवं…

‘ई त CM होइए, ओसो से ऊपरा PM होइए हो’ तेज प्रताप यादव की ‘साइकिल यात्रा’ से मची सियासी हलचल

Posted by - मार्च 5, 2023 0
पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप का एक वीडियो अभी चर्चा में है. इस वीडियो में तेज प्रताप यादव साइकिल चलाते दिख…

मुख्यमंत्री ने ऊर्जा प्रक्षेत्र की 15,871.24 करोड़ रुपये की विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास, उद्घाटन / लोकार्पण एवं शुभारंभ किया

Posted by - नवम्बर 30, 2022 0
पटना, 30 नवम्बर 2022 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने आज ऊर्जा ऑडिटोरियम में ऊर्जा प्रक्षेत्र की 15,871.24 करोड़ रुपये…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp