रेप के आरोप की हो निष्पक्ष जांच- शालिनी शुक्ला

76 0

गर्भवती शालिनी न्याय के लिए भटकती रही SP के पास, नहीं मिलता इंसाफ

शालिनी ने प्रशासन से लगाई गुहार, आरोप का हो निष्पक्ष जांच दोषी को मिले सजा

पटना- कलकत्ता से आई एक महिला कलाकार ने एक इवेंट कंपनी के मालिक पर रेप जैसी संगीन आरोप लगाया था जिसको लेकर आरोपी हर्ष रंजन की पत्नी शालिनी शुक्ला ने इस आरोप का खंडन करने हेतु पूरे साक्ष के साथ शुक्रवार को पटना में प्रेस वार्ता किया और मीडिया के सामने उस झूठे आरोप जैसे मामले को खारिज करते हुए कहा कि मेरे पति पर जो संगीन आरोप लगे हैं वो बिल्कुल निराधार है और हमें टॉर्चर करने की साजिश की जा रही है।

बता दें कि हर्ष रंजन ने 1 जुलाई  और 2 जुलाई को पटना के एक नामचीन होटल में एक इवेंट ऑर्गनाइज किया था जिसमें कलकत्ता से एक महिला एंकर को बुलाया गया था। आयोजन के बाद एंकर ने 4 जुलाई 2021 को कोलकाता के एक थाने में हर्ष रंजन के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर दी जिसमें यह आरोप लगाया गया कि इवेंट कंपनी के मालिक ने एंकर के साथ रेप और बदसलूकी किया।

जब इस मामले को हर्ष रंजन की पत्नी शालिनी शुक्ला ने शोध किया तो पता चला कि ये आरोप सरासर गलत है। उस दिन से शालिनी ने अपने पति को निर्दोष साबित करने के लिए पटना में आईजी से मिली। आईजी ने सिटी एसपी को जांच का आदेश दिया। सिटी एसपी ने शालिनी को मध्य एसपी के पास भेज दिया लेकिन शालिनी शुक्ला गर्भावस्था में रहते हुए पीड़ा लिए महीनों दौड़ती रही लेकिन मध्य एसपी ने अभी तक इस केस की जांच नही किया।

शुक्ला आज भी मीडिया और प्रशासन से विनती करते हुए गुहार लगा रही है कि मैं पेट में बच्चा लिए प्रशासन के पास भारी पीड़ा लिए दौड़ती रही, आज मेरा टांका भी नही कटा है। आप अब भी मेरे ऊपर दया कीजिये साहब और आरोप की त्वरित जांच कर हमारे निर्दोष पति को निष्पक्ष नया दीजिये।

शालिनी शुक्ला ने पत्रकारों से बार बार यह भी कहा कि अगर हमारे पति पर आरोप साबित होता है तो उन्हें जरूर फांसी की सजा मिलनी चाहिए अन्यथा जालसाजी करने वाली उस एंकर लड़की को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

Related Post

सुशील मोदी का नीतीश पर हमला, कहा- CM की यात्रा के समय में चंपारण युवाओं को नजरबंद रखना शर्मनाक

Posted by - जनवरी 7, 2023 0
सुशील मोदी ने शुक्रवार को बयान जारी कर आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा के दौरान चंपारण…

शराब का धंधा अपराध और भ्रष्टाचार की जननी, सरकार नकेल कसने में विफल – विजय सिन्हा

Posted by - नवम्बर 8, 2022 0
शराब धंधे वाले को विधान सभा चुनाव का महागंठबंधन द्वारा टिकट,फिर कैसे धंधेबाजों पर  सख्ती -विजय सिन्हा शराबबंदी की समीक्षा…

राज्य में शराबबंदी घिरा सवालों के घेरे में, नीतीश पर जमकर बरसे तेजस्वी यादव।

Posted by - मार्च 20, 2022 0
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सभा में एक शराबी पहुंच गया और उसने खूब हंगामा किया। उस व्यक्ति ने…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp